BAN Vs SL Dream11 Team Today Captain And Vice-Captain, BAN Vs SL अरुण जेटली Pitch Report In Hindi, Bangladesh vs SL Dream 11 Team Captain And Vice Captain, बांग्लादेश बनाम श्रीलंका संभावित प्लेइंग 11, BAN Vs SL today dream 11 team, BAN Vs SL 100% wining dream 11 team
Dream 11

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका मैच Dream11 में इस खिलाड़ी को बनाएं Captain और Vice-Captain, 100% जीत आपकी होगी—

BAN vs SL Dream11 Prediction in Hindi :- नमस्कार दोस्तों आज बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के बीच आईसीसी विश्व कप 2023 का मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेली जाएगी जैसा कि आप सभी लोगों को मालूम होगा कि बांग्लादेश और श्रीलंका यह दोनों टीम में अब सेमीफाइनल से बाहर हो चुकी है फिर भी यह अपना मैच खेलेगी।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

इसी मौके पर अगर आप सभी लोग Dream11 में टीम बनाकर लख रुपए कमाने के लिए सोच रहे हैं तो यहां पर Dream11 के लिए पिच रिपोर्ट तथा प्लेइंग 11 से संबंधित सभी जानकारी आपको अच्छे से बता दी गई है तो आप इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें। जिससे आपको Dream11 में टीम लगाने में आसानी होगी।

आज बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच बहुत बड़ा मुकाबला को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार दोपहर 2:00 से शुरू होने वाली है श्रीलंका के टीम ने अभी तक साथ मैच में केवल दो मैच में ही जीत हासिल की है वहीं बांग्लादेश के टीम साथ मैच में सिर्फ एक मैच में ही उन्हें जीत हासिल हुआ है ऐसे में dream11 पर बेस्ट dream11 टीम से संबंधित जानकारी जानना चाहते हैं तो आपको पूरी जानकारी नीचे में विस्तार पूर्वक बता दी गई है।
BAN Vs SL Dream11 Team Today Captain And Vice-Captain, BAN Vs SL अरुण जेटली Pitch Report In Hindi, Bangladesh vs SL Dream 11 Team Captain And Vice Captain, बांग्लादेश बनाम श्रीलंका संभावित प्लेइंग 11, BAN Vs SL today dream 11 team, BAN Vs SL 100% wining dream 11 team

BAN Vs SL Dream11 Team Today Captain And Vice-Captain

दोस्तों आप लोग Dream11 में फर्स्ट रैंक लाना चाहते हैं तो आप आईसीसी खिलाड़ी का चयन करना है जो कि पिछले मुकाबले में अच्छे प्रदर्शन किए हैं लेकिन मैं आप सभी को बता दूं कि पिछले मुकाबले में जो श्रीलंका के टीम में कोई भी अच्छी प्रदर्शन नहीं किए थे सिर्फ गेंदबाज के रूप में मधुसंका ने अच्छे प्रदर्शन किए थे कुछ ऐसे खिलाड़ी भी होते हैं जो पिछले मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं किए थे लेकिन आप वैसे खिलाड़ी को dream11 में शामिल जरूर करें क्योंकि हो सकता है कि वह खिलाड़ी आज काफी अच्छा परफॉर्मेंस करें और आपको बेहतर Dream11 का पॉइंट दे जाए।

NOTE : अगर आप लोग बांग्लादेश से बनाम श्रीलंका के लिए dream11 पर टीम बना रहे हैं तो आप लोग अपने स्वेच्छा अनुसार एक टीम तैयार करें या फिर आपको dream11 के बारे में जानकारी चाहिए तो आप लोग हमारे व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप में ज्वाइन कर सकते हैं वहां पर आप लोगों को सभी मैच के dream11 टीम हमारे एक्सपर्ट के द्वारा दी जाती है जो की आप एक से लेकर दसवीं तक रैंक आसानी से ला सकते हैं।

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका संभावित प्लेइंग 11

Bangladesh : लिट्टन दास, तंजीद हसन, नजमुल हुसैन शान्तो, शाकिब अल हसन ( Caption ), मुश्फिकुर रहीम (Vicket kiper), महमुदुल्लाह रियाद, तौहीद हृदोय, मेहदी हसन मिराज, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, शोरिफुल इस्लाम

Shrilanka : पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस( Caption/Vickte Kiper), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, एंजेलो मैथ्यूज, दुशान हेमंथा, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, दुष्मिंथा चमीरा, दिलशान मदुशंका

कप्तान : पथुम निसांका, दिलशान मदुशंका

उप-कप्तान : मेहदी हसन मिराज, शाकिब अल हसन

विकेटकीपर : कुसल मेंडिस, मुश्फिकुर रहीम

बल्लेबाज : पथुम निसांका, सदीरा समरविक्रमा, लिटन दास

Allrounder : शाकिब अल हसन, मेहदी हसन मिराज, चैरिथ असलांका, एंजेलो मैथ्यूज

गेंदबाज : महेश थीक्षाना, मुस्तफिजुर रहमान

BAN Vs SL अरुण जेटली Pitch Report In Hindi

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच होने वाले इस वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले में सबसे पहले आप बीच के रिपोर्ट की जानकारी को जाने अरुण जेटली पेज की रिपोर्ट की और बात करें तो यह ग्राउंड बल्लेबाजों के लिए शुरुआती उम्र में रन बनाने में थोड़ी सी मुश्किल को जरूर होती है लेकिन जब यह 5 से 10 ओवर तक खेल लेते हैं तो फिर आप लोग अपने टीम के लिए रन बना ना शुरू कर देते हैं वहीं गेंदबाजों को इस ग्राउंड विकेट लेने में बहुत ही ज्यादा सफलता मिलती है यहां पर सबसे पहले बल्लेबाजी करने वाले टीम का औसत स्कोर 300 रन है इसके कारण अगर कोई भी टीम सबसे पहले टॉस जीत जाती है तो वह सबसे पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर सकते हैं।

Bangladesh vs SL Dream 11 Team Captain And Vice Captain

आज के बांग्लादेश वर्सेस श्रीलंका के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए आप लोग dream11 पर फर्स्ट टाइम वाला dream11 टीम पहले ही इस विश्व कप से बाहर हो चुकी है श्रीलंका के टीम भी लगभग इस मुकाबले से बाहर हो चुकी है तो ऐसे में दोनों टीम केवल अपना बचे हुए मैच को खेलने के लिए उतरेगी ऐसे में अगर आप लोग भी dream11 टीम बनना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको इस खिलाड़ी के बारे में जानकारी इकट्ठा करना बेहद ही जरूरी है तभी आप dream11 पर बेहतर टीम बना सकते हैं।

BAN vs SL Dream11 Prediction in Hindi

आज के इस मुकाबले के लिए आप कप्तान के रूप में कुशल मेंडेस तथा साकिब अल हसन को अपने dream11 टीम में शामिल कर सकते हैं आपको बैटरी के लेवल पर बेहतरीन पॉइंट प्राप्त करने की संभावना बन सकती है क्योंकि यह खिलाड़ी आपको बेहतर से बेहतर पॉइंट दे सकता है वही आप उप कप्तान के रूप में मेहंदी हसन मिराज तथा असलंका को अपने टीम में चाहन कर सकते हैं या फिर आप हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट तथा लेखक को के द्वारा आज का dream11 प्रेडिक्शन से संबंधित जानकारी को प्राप्त करके dream11 में टीम बना सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों आप लोग बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के लिए dream11 पर टीम बना ना चाहते हैं तो आप लोग अपने सुरक्षा अनुसार है टीम तैयार करें या फिर आपको dream11 के बारे में जानकारी जरूर होनी चाहिए तो आप लोग हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं वहां पर आपको सभी माचो के dream11 टीम की पूरी जानकारी दे दी जाती है।

Disclaimer : इस गेम में वित्तीय जोखिम के तत्व शामिल है कृपया dream11 पर टीम लगाने से पहले इन सभी बातों का ध्यान जरूर रखें आपको इसकी लत लग सकती है कृपया dream11 में अपने जिम्मेदारी और अपने स्वयं के जोखिम पर ही खेलें।

Read More…

ऐसे Dream11 में First Rank लाएं 2 करोड़ विजेता ने खोला राज, जाने ड्रीम 11 में टीम कैसे बनाएं?

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *