Bihar SI Result New Update 2024, Bihar SI ka Result kab ayega, Bihar Daroga Result Check kaise kare, Bihar Si Result 2024, bihar daroga ka result kab hoga jari, bihar si result realese date
Viral News

Bihar Si Result 2024 : अभी-अभी जारी हुआ बिहार दरोगा का रिजल्ट, Cut Off और Merit List चेक करे, @bpssc.bih.nic

Bihar Si Result 2024 :- दोस्तों आप सभी लोग इस बार 1275 पदों वाली बिहार दरोगा के एग्जाम को दिए थे तो आप लोगों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण खबर निकलकर सामने आ रही है क्योंकि सुबह 7 लाख अभ्यर्थियों ने बिहार दरोगा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार बहुत ही जल्द समाप्त होने वाली है क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आप सभी को यही बताने वाले हैं कि बिहार दरोगा का रिजल्ट कब आएगा तो आप इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक जरूर पढ़ें।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

बिहार दरोगा वेकेंसी 2023 में इस बार 1275 पदों पर ऑनलाइन भर्ती को 5 अक्टूबर 2023 से 5 नवंबर 2023 तक करवाई गई थी इसमें 7 लाख अभ्यर्थियों के द्वारा इस परीक्षा का फॉर्म बारवी गई थी जिनका एग्जाम 17 दिसंबर 2023 को आयोजित करवाया गया था ऐसे में आप लोग भी बिहार दरोगा के एग्जाम में शामिल हुए थे और आप लोग अपने रिजल्ट को चेक करना चाहते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही अच्छा साबित होने वाली है।
Bihar SI Result New Update 2024, Bihar SI ka Result kab ayega, Bihar Daroga Result Check kaise kare, Bihar Si Result 2024, bihar daroga ka result kab hoga jari, bihar si result realese date

 BPSSC SI Vacancy  2023 – 24 
 Total Post  1275
 Bihar SI Exam Date 17 December 2023
 Bihar SI Result 2024 10 TO 15 February 2024
 Official Website  bpssc.bih.nic.in

Bihar SI Result New Update 2024

दोस्तों बिहार दरोगा के लिए 1275 पदों पर ऑनलाइन वैकेंसी को निकल गई थी जिसमें की सभी स्टूडेंट को के द्वारा बहुत ही अच्छा प्रदर्शन रखा मगर अब वह सभी स्टूडेंट रिजल्ट का इंतजार काफी दिनों से कर रहे हैं उनके जानकारी के लिए बता दूं कि उनका इंतजार अब समाप्त होने वाली है और उनकी रिजल्ट 20 गुना जारी की जाएगी जो कि कल 26000 अभ्यर्थियों का रिजल्ट जारी होने की पूर्ण संभावना है।

Bihar SI ka Result kab ayega

अधिक जानकारी के लिए मैं आपको बता दूं कि इस बार बिहार दरोगा के रिजल्ट में देरी होने की भी संभावना है यह रिजल्ट को जनवरी या फरवरी के पहले सप्ताह तक जारी कर दिया जाएगा वहीं मीडिया के अनुसार यह पता चल रहा है कि बिहार दरोगा के रिजल्ट इसी महीने में आने की संभावना जताई जा रही है Bihar Si Result 2024

Bihar Daroga Result Check kaise kare

अगर आप भी इस बार 1275 सीटों वाली बिहार दरोगा के एग्जाम के लिए फॉर्म भरे थे और आप लोग अपने रिजल्ट को देखना चाहते हैं तो नीचे में दिए गए निम्न स्टेप को आप सभी फॉलो करके आसानी से अपने रिजल्ट को देख सकते हैं।

Step -1. Bihar SI Result 2024 के Prilimes एग्जाम के रिजल्ट को आप चेक करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप लोग BPSSC के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

Step -2. होम पेज पर आप सभी लोगों को Bihar SI Result 2024 का लिंक मिलेगी आप उसे पर क्लिक करें।

Step -3. इसके बाद आप अपने User I’d और Password को डालकर ऑफिशल वेबसाइट में Login हो जाना है।

Step -4. इसके बाद आप लोग अपना जन्म तिथि को डालकर अपने रिजल्ट को चेक कर लें।

Step -5. अंत में आप सभी लोग अपने रिजल्ट को प्रिंट कर सकते हैं और आप लोग पीडीएफ में भी इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

Latest Update : हम आशा करते हैं कि मेरे द्वारा भी हर दरोगा के रिजल्ट कब आएगा इसके बारे में दिया गया जानकारी आपको अच्छी लगी होगी आप लोग बिहार दरोगा के रिजल्ट का अपडेट के बारे में जानना चाहते हैं तो आप लोग हमारे वेबसाइट से जुड़े रहे।

Read More…..

BSEB Matric Admit Card 2024 Download Link : कक्षा 10वीं का एडमिट कार्ड हुआ अभी-अभी जारी, यहां से डाउनलोड करें, मात्र 2 सेकंड में

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *