Bihar SI Result New Update 2024, Bihar SI ka Result kab ayega, Bihar Daroga Result Check kaise kare, Bihar Si Result New Update, biharsi ka result kab jari hogi
Viral News

Bihar Si Result New Update : अभी अभी आया बिहार दरोगा का रिजल्ट, यहां से चेक करें मात्र 2 सेकंड में, जल्दी करें

Bihar Si Result New Update : अगर आप सभी लोग भी इस बार 1275 पदों की बिहार दरोगा के परीक्षा में बैठे थे तो आपके लिए एक बहुत ही अच्छी खबर निकलकर आ रही है क्योंकि इस बार 7 लाख अभ्यर्थी BPSSC SI Result 2024 का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार अब जल्द ही समाप्त होने वाली है क्योंकि आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगों को यही बताने वाले हैं कि Bihar SI ka Result kab ayega, तो आप लोग इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़े।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

Bihar SI Vacancy 2023 मैं इस बार 1275 पदों पर ऑनलाइन भर्ती को 5 अक्टूबर 2023 से 5 नवंबर 2023 तक करवाई गई थी इसमें 7 लाख अभ्यर्थी के द्वारा इस परीक्षा का फॉर्म भर गई थी जिनका परीक्षा 17 दिसंबर 2023 को आयोजित किया गया था। ऐसे में अगर आप बिहार दरोगा के परीक्षा में शामिल हुए थे और आप लोग अपना रिजल्ट को चेक करना चाहते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होने वाली है।
Bihar SI Result New Update 2024, Bihar SI ka Result kab ayega, Bihar Daroga Result Check kaise kare, Bihar Si Result New Update, biharsi ka result kab jari hogi

 BPSSC SI Vacancy  2023 – 24 
 Total Post  1275
 Bihar SI Exam Date 17 December 2023
 Bihar SI Result 2024 10 TO 15 February 2024
 Official Website  bpssc.bih.nic.in

Bihar SI Result New Update 2024

बिहार दरोगा के लिए 1274 पदों पर ऑनलाइन वैकेंसी निकाली गई थी जिसमें की छात्रों के द्वारा काफी बेहतरीन प्रदर्शन रहा मगर अब वह छात्र अपने रिजल्ट को लेकर काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं उनकी जानकारी के लिए बता दें कि उनका इंतजार इस बार भी सुना जारी की जाएगी जिसमें की कुल 26000 अभ्यर्थी का रिजल्ट जारी होने की पूर्ण संभावना दिख रहा है।

Bihar SI ka Result kab ayega

अधिक जानकारी के लिए आप सभी लोगों को मैं बता दूं कि इस बार बिहार दरोगा के रिजल्ट में देरी संभव है यह रिजल्ट जनवरी या फरवरी के पहले सप्ताह तक जारी की जा सकती है वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि बिहार दरोगा की रिजल्ट इसी महीने में आने की पूर्ण संभावना जताई जा रही है।

Bihar Daroga Result Check kaise kare

अगर आप लोग भी इस बार 1275 सीटों वाले बिहार दरोगा की परीक्षा के लिए फॉर्म भरे थे और आप अपना रिजल्ट को चेक करना चाहते हैं तो नीचे में दिए गए निम्न स्टेप को आप लोग फॉलो करके रिजल्ट को आसानी से चेक कर सकते हैं।

Step -1. Bihar SI Result 2024 के Prilimes
Exam के रिजल्ट को चेक करने के लिए आपको सबसे पहले BPSSC के ऑफिसियल वेबसाइट पर आपको जाना होगा

Step -2. BPSSC के Home Page पर आपको Link मिलेगी आप लोग उसे पर क्लिक करें।

Step -3. इसके बाद आप लोग अपना User I’d और Password को डालकर Login कर लेना है।

Step -4. इसके बाद आप सभी लोग अपना जन्म तिथि डालकर रिजल्ट को चेक कर ले।

Step -5. अंत में आप लोग अपने रिजल्ट को Print Out भी निकाल सकते हैं या उससे PDF में भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Latest Update : हम उम्मीद करते हैं कि मेरे द्वारा बताई गई Bihar Daroga Ka Result kab ayega इसके बारे में यह जानकारी आप सभी लोगों को बेहद ही पसंद आई होगी आप लोग बिहार दरोगा के आने वाले रिजल्ट के अपडेट के बारे में जान लिए होंगे अगर आप इसी प्रकार के जानकारी समय पर प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे वेबसाइट में प्रत्येक दिन विजिट करते रहे।

Read More….

Bihar Board Class 10th Admit Card 2024 : अभी करें मात्र 2 सेकंड में ऐडमिट कार्ड डाऊनलोड, जल्दी करें

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *