Bihar SSC इंटर स्तरीय आधिकारिक परीक्षा तिथि, BSSC इंटर स्तरीय परीक्षा पैटर्न 2024, Bihar SSC Inter Level Admit Card Download 2024, bssc ka exam se hoga, bihar ssc ka admit card kab jari hoga, Bihar SSC Exam Date Release 2024
Viral News

Bihar SSC Exam Date Release 2024 : बिहार SSC का परीक्षा तिथि हुआ घोषित, जाने कब से होगी परीक्षा, जल्द होगा एडमिट कार्ड जारी

Bihar SSC Exam Date Release 2024 :- दोस्तों बिहार कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा 12,199 पदों पर जो ऑनलाइन आवेदन का प्रक्रिया शुरू किया गया था उसका परीक्षा की तिथि घोषित आखिर कब तक की जाएगी और आप सभी लोगों का परीक्षा कब से शुरू की जाएगी तो आप सभी को मैं बता तेरा चाहता हूं कि मीडिया रिपोर्ट से यह खबर निकलकर सामने आ रही है कि बिहार एसएससी इंटर लेवल की परीक्षा को मार्च महीने से देखने को मिल सकती है हालांकि अभी तक इसके बारे में किसी भी प्रकार की ऑफिशल अपडेट देखने को नहीं मिली है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने 12,199 पद रिक्तियां के लिए परीक्षा तिथि की घोषणा कर दिया है अगर आपने इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर लिया है और परीक्षा के तारीख का इंतजार कर रहे हैं तो आप लोगों की इंतजार जल्द ही समाप्त होने वाली है क्योंकि बिहार कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा बिहार एसएससी परीक्षा की तिथि 2024 को जारी कर दिया है एडमिट कार्ड डाउनलोड का लिंक भी सक्रिय हो गई है जो कि आपको नीचे में मिल जाएगी
Bihar SSC इंटर स्तरीय आधिकारिक परीक्षा तिथि, BSSC इंटर स्तरीय परीक्षा पैटर्न 2024, Bihar SSC Inter Level Admit Card Download 2024, bssc ka exam se hoga, bihar ssc ka admit card kab jari hoga, Bihar SSC Exam Date Release 2024

Bihar SSC Exam Date Release 2024 : दोस्तों बिहार एसएससी इंटर स्तरीय भर्ती की परीक्षा ऑफलाइन मोड में आयोजित किया जाता है आयोग के द्वारा लिए परीक्षा का तारीख तय कर दी है जो की जनवरी 2024 के तीसरे सप्ताह में आयोजित किया जाएगा परीक्षा में शामिल होने वाले सभी स्टूडेंट परीक्षा से 2 दिन पहले आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर पाएंगे अगर आप परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं तो एडमिट कार्ड डाउनलोड करने और परीक्षा से जुड़ी हुई सभी जानकारी को इस पोस्ट में विस्तार पूर्वक बताई गई है तो आप अंत तक बने रहे।

 Name of Organization Bihar Staff Selection Commission
 Vacancy Name BSSC Inter Level Exam 
 Total Post  12199 Post 
 Post Name Bihar SSC Exam Date
 Bihar SSC Exam Date 2024 1rd week of March 2024
 Download Admit Card Link Click Here 
 Official Website  Click Here

Bihar SSC इंटर स्तरीय आधिकारिक परीक्षा तिथि

बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने बिहार में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न पदों की भारती के लिए एक अधिसूचना जारी की है अगर आप लोगों ने भी अभी तक नोटिफिकेशन चेक नहीं किया है तो नीचे में दिए गए डायरेक्ट लिंक के मदद से आप नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं इस नोटिफिकेशन में कही गई है की परीक्षा जनवरी महीने में ही आयोजित करवाई जाएगी निरीक्षण राज्य के सभी क्षेत्रों में ऑनलाइन मोड में आयोजित किया जाएगा परीक्षा की विस्तृत जानकारी आयोग के आधिकारिक वेबसाइट पर आपको मिल जाएगी।

BSSC इंटर स्तरीय परीक्षा पैटर्न 2024

अगर आप लोग भी बिहार राज्य कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा आयोजित बिहार एसएससी परीक्षा 2024 में शामिल होने वाले हैं तो आप लोग भी सोच रहे होंगे की परीक्षा की पैटर्न क्या होगी तो मैं आपको बता दूं कि बिहार एसएससी इंटर लेवल परीक्षा 2024 में 100 प्रश्न पूछे जाएंगे और इसमें से 100 अंक निर्धारित किए जाएंगे इस परीक्षा में कोई नेगेटिव नंबर नहीं है इस परीक्षा में आपको गणित की 25 प्रश्न विज्ञान के 25 प्रश्न और रिजनिंग के 25 प्रश्न तथा सामान्य ज्ञान का 25 प्रश्न दिए जाते हैं और परीक्षा पैटर्न के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप लोग नोटिफिकेशन को डाउनलोड करें।

Bihar SSC Inter Level Admit Card Download 2024

दोस्तों बिहार स्टाफ सिलेक्शन कमीशन इंटर लेवल के एडमिट कार्ड आप सभी लोग कहां से और कैसे इसे डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए पूरी जानकारी आपको नीचे में विस्तार पूर्वक बताई गई है तो आप लोग इस जानकारी को अच्छे से पढ़ें और अपने एडमिट कार्ड को आसानी पूर्वक डाउनलोड करें।

Bihar SSC इंटर लेवल के Admit Card को डाउनलोड करने के लिए आप Official Website पर चले जाएं जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे में दिया गया है।

ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के बाद आप सभी को वहां पर एडमिट कार्ड का Link देखने को मिलेगी आप उसे पर क्लिक करें।

आप उसे लिंक पर जैसे ही क्लिक करेंगे तो आपसे User ID और Password को डालकर एडमिट कार्ड को चेक कर सकते हैं।

इस प्रकार से आप लोग वहां से एडमिट कार्ड को Print Out या फिर PDF के रूप में भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Important Link

 Download Admit Card Click Here
 Exam Notice Out Click Here
 Official Website  Click Here

Latest Update : इस आर्टिकल में आपको बताई गई है कि आप सभी लोग बिहार एसएससी इंटर लेवल के एडमिट कार्ड को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आप लोग इसी प्रकार के लेटेस्ट अपडेट के बारे में जानकारी हमेशा प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग हमारे वेबसाइट के साथ जुड़े रहे।

Read More…..

Bihar Si Result 2024 : अभी-अभी जारी हुआ बिहार दरोगा का रिजल्ट, Cut Off और Merit List चेक करे, @bpssc.bih.nic

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *