Bihar Board 10th Admit Card Download 2024, BSEB Class 10th Admit Download kaise kare, Bihar Board 10th Admit Card 2024, BSEB 10th Admit Card 2024 Download Link, BSEB Matric Admit Card 2024 Download Link
Admit Card Bihar Board

BSEB Matric Admit Card 2024 Download Link : कक्षा 10वीं का एडमिट कार्ड हुआ अभी-अभी जारी, यहां से डाउनलोड करें, मात्र 2 सेकंड में

BSEB Matric Admit Card 2024 Download Link :- नमस्कार दोस्तों बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से कक्षा दसवीं के वार्षिक परीक्षा के लिए BSEB Class 10th Admit Card Download 2024 के एडमिट कार्ड को जारी किया गया है अगर आप लोग इस बार की कक्षा दसवीं के परीक्षा में शामिल होने वाले हैं तो आप मेरे द्वारा नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से दसवीं के एडमिट कार्ड को आप लोग मात्र 2 सेकंड में डाउनलोड कर पाएंगे।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा इस बार के BSEB Class 10th Exam 2024 के परीक्षा को 15 फरवरी से लेकर 24 फरवरी तक दो पालियों में करवाई जाएगी। इसके पहले आपको प्रैक्टिकल एग्जाम करवाई जाएगी जो की 18 जनवरी 2024 से करवाया जाएगा।
Bihar Board 10th Admit Card Download 2024, BSEB Class 10th Admit Download kaise kare, Bihar Board 10th Admit Card 2024, BSEB 10th Admit Card 2024 Download Link, BSEB Matric Admit Card 2024 Download Link

Bihar Board 10th Admit Card Download 2024

दोस्तों बिहार बोर्ड कक्षा दसवीं का एडमिट कार्ड को आप लोग डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप लोग इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें इसके अलावा आप लोग अपना परीक्षा केंद्र को बहुत ही आसानी से देख सकते हैं और आप एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए नीचे में दिए गए लिंक की मदद से ऑनलाइन के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

BSEB Class 10th Admit Download kaise kare

BSEB Matric Admit Card 2024 Download Link : अगर आप सभी लोग BSEB Class 10th Admit Card Download 2024 के एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए सोच रहे हैं तो नीचे में दिए गए आप लोग निम्न स्टेप को फॉलो करके एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं और इसके बाद आप लोग अपने स्कूल और कॉलेज में जाकर प्रधानाध्यापक से उसे पर सिग्नेचर और मोहर लगवा सकते हैं।

Step -1. बिहार बोर्ड कक्षा दसवीं के एडमिट कार्ड आप डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप लोग बिहार बोर्ड के अधिकारी की वेबसाइट पर जाए जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे में दी गई है।

Step -2. इसके बाद आप होम पेज पर एडमिट कार्ड का डाउनलोड लिंक आपको मिलेगी आप उसे पर क्लिक करें।

Step -3. फिर आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा जिसमें आपको BSEB Class 10th Admit Card Download 2024 लिखा हुआ मिलेगी आप लोग उसे पर क्लिक करें।

Step -4. इसके बाद आप सभी लोग रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ को डालकर सबमिट पर क्लिक कर देना है

Step -5. सबमिट के बटन पर क्लिक करते हैं तो आपका एडमिट कार्ड आपके स्क्रीन पर आ जाएगी जिससे आप लोग प्रिंट आउट या पीएफ के रूप में डाउनलोड कर पाएंगे।

Note – अगर आप अपना BSEB Class 10th Admit Card Download 2024 एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर लिए हैं तो आप सभी लोग अपने स्कूल और कॉलेज में जाकर प्रधानाध्यापक से हस्ताक्षर और उसे पर मोहर लगवाने बहुत ही जरूरी है तभी आप 18 से 20 जनवरी को होने वाले प्रैक्टिकल एग्जाम में भाग ले सकते हैं।

Bihar Board 10th Admit Card 2024

अगर आप लोग बिहार बोर्ड कक्षा दसवीं के वार्षिक परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं और आप लोग अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर लिया है तो आपको नीचे में दी गई सारी जानकारी को अच्छे से जरूर देख ले अगर आपका एडमिट कार्ड पर दी गई इन सभी जानकारी में किसी भी प्रकार के त्रुटि है तो आप लोग उसे जल्द से जल्द सुधारवा लें।

1. छात्र का नाम
2. रोल नंबर
3. जन्मतिथि
4. पिता का नाम
5. माता का नाम
6. एग्जामिनेशन सेंटर का पूरा एड्रेस
7. सब्जेक्ट वाइज डेट एग्जाम

BSEB 10th Admit Card 2024 Download Link

अगर आप अपना एडमिट कार्ड को डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे में दिए गए लिंक से आप लोग एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं और आप लोग इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें ताकि आपका दोस्त भी काफी कम समय में एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर पाएं।

Important Link

 Class 10th Admit Card  Download Now
 BSEB Official  Download Now
 Home Page  Click Here

Latest Update : हम उम्मीद करते हैं कि मेरे द्वारा बिहार बोर्ड कक्षा दसवीं के एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए दी गई जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप लोग मेरे द्वारा दिए गए स्टेप को फॉलो करके एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर लिया होगा इसी प्रकार की जानकारी को आप सभी लोग जानना चाहते हैं तो हमारे वेबसाइट से आप लोग जुड़े रहे।

Read More…..

Bihar Board Class 10th Admit Card 2024 : अभी करें मात्र 2 सेकंड में ऐडमिट कार्ड डाऊनलोड, जल्दी करें

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *