Dream11 में 1ST रैंक कैसे लाएं, Dream11 में टीम कैसे बनाएं-, Dream11 में 1ST रैंक लाने का सही तरीका, Dream11 Me टीम का चुनाव करने का सही तरीका, सही कप्तान और उप कप्तान का चुनाव करें, सभी खिलाड़ी के परफॉर्मेंस को जाने-, Pitch का रिपोर्ट जरूर चेक करें-, Dream 11 Me 1st Rank Kaise Laye
Tech News Viral News

Dream 11 में First Rank लाने का, सही तरीका देखें यहां से, और प्रतिदिन जीते 1 करोड़ का इनाम

Dream 11 Me 1st Rank Kaise Laye :- दोस्तों यदि आप लोग भी dream11 खेलना पसंद करते हैं और आप लोग सभी मैच का प्रेडिक्शन लगते हैं और आप लोग यह सोचते हैं कि dream11 में फर्स्ट रैंक कैसे ला सकते हैं तो यह करना इतना आसान भी नहीं होता है मगर आप लोग अलग और नया करके dream11 में फर्स्ट रैंक हासिल कर सकते हैं तो आज के इस आर्टिकल में मैं आप लोगों को dream11 में फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी को विस्तार से बताने वाला हूं तो आप सभी लोग इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आज के समय में आप लोग बहुत सारे वीडियो एवं आर्टिकल गूगल पर आप लोगों को मिल जाती है जो आप सभी लोगों को हमेशा यही बताने का प्रयास करती रहती है कि dream11 में फर्स्ट कैसे प्राप्त कर सकते हैं मगर वे लोग जितने भी जानकारी देते हैं वह सटीक नहीं होती है मगर आज हम आपसे भी लोगों को एक ऐसे तरीके के बारे में जानकारी को बताने वाला हूं जिससे आप लोग dream11 में फर्स्ट रैंक प्राप्त कर सकते हैं।
Dream11 में 1ST रैंक कैसे लाएं, Dream11 में टीम कैसे बनाएं-, Dream11 में 1ST रैंक लाने का सही तरीका, Dream11 Me टीम का चुनाव करने का सही तरीका, सही कप्तान और उप कप्तान का चुनाव करें, सभी खिलाड़ी के परफॉर्मेंस को जाने-, Pitch का रिपोर्ट जरूर चेक करें-, Dream 11 Me 1st Rank Kaise Laye

 Post Name Dream 11 Me First Rank
 Game Name Dream 11
 Category Game Dream 11
 Max Win 2 करोड़
 Years 2023
 Official Website https://www.dream11.com

Dream11 में 1ST रैंक कैसे लाएं

यदि आप सभी लोग पिछले कई वर्षों से लगातार dream11 जैसे प्लेटफार्म में माचो का प्रेडिक्शन करते हैं और आप लोगों के मन में एक सवाल तो जरूर होता होगा कि आखिर dream11 में फर्स्ट रैंक कैसे ला सकते हैं मगर आप लोग फर्स्ट रैंक नहीं प्राप्त कर पाते हैं लेकिन यहां पर दी गई सभी जानकारी को आप लोग फॉलो करके dream11 जैसे प्लेटफार्म में फर्स्ट रैंक आसानी से प्राप्त कर सकते हैं और करोड़ों का इनाम भी जीत सकते हैं। Dream 11 Me 1st Rank Kaise Laye

Dream11 में टीम कैसे बनाएं-

आप सभी को मैं बता दूं कि dream11 में टीम बनाने के लिए आप लोगों को दोनों टीमों में 22 खिलाड़ियों में से 11 खिलाड़ियों को चुनना होता है आप लोग बहुत ही बेहतर तथा आकर्षक टीम बना सकते हैं इसके अलावा हर एक प्लेयर के बारे में आप लोगों को सभी जानकारी मालूम होना चाहिए कि उसे खिलाड़ी को आप टीम में शामिल करें।

Dream11 में 1ST रैंक लाने का सही तरीका

यदि आप लोग प्रत्येक दिन dream11 में प्रेडिक्शन करना पसंद करते हैं और आप लोग dream11 में टीम बनाने से लेकर फर्स्ट रैंक लाने तक का सही तरीका आपको जरूर मालूम होना चाहिए कि आखिर किस तरह से टीम बनने पर हमें फर्स्ट रैंक प्राप्त हो सकती है।

Dream11 Me टीम का चुनाव करने का सही तरीका

बहुत से ऐसे लोग होते हैं जो की dream11 मैच शुरू होने से पहले टीम बना लेते हैं और बाद में उसमें किसी भी तरह का बदलाव नहीं करते हैं तो यह आप सभी लोगों को हर का सामना करना पढ़ सकता है क्योंकि जब आप सभी लोग dream11 में टीम बनाते हैं तो आप लोग मैच शुरू होने से पहले टीम को बदलना जरूरी है।

ऐसा इसलिए किया जाता है कि कभी-कभी खिलाड़ी को आप लोग चुनते हैं वह किसी कारणवश मैच में नहीं खेल पाते हैं और उन्हें बैठा दिया जाता है तो ऐसे में आप लोगों का पॉइंट कम सकती है और आप लोग फर्स्ट रैंक लाने से दूर हो सकते हैं।

सही कप्तान और उप कप्तान का चुनाव करें

आप लोग हमेशा सही Caption और Voice Caption का अच्छे से चयन करें अगर आप लोगों का कप्तान चलता है तो आप सभी लोगों को दो गुना पॉइंट मिल जाते हैं और अगर आप सभी का वॉइस कप्तान चलती है तो आपको डेढ़ गुना पॉइंट मिलती है। आप सभी लोग इतने से ही समझ गए होंगे की dream11 में फर्स्ट रैंक लाने के लिए सबसे अहम भूमिका Caption और Voice Caption निभाता है जिससे हर एक खिलाड़ी का परफॉर्मेंस जानने के बाद आप लोग Caption तथा Voice Caption का चयन कर पाएंगे।

सभी खिलाड़ी के परफॉर्मेंस को जाने-

दोस्तों आप सभी लोग खिलाड़ियों के बारे में हर रोज रिसर्च करते रहे आप सभी को मालूम होना चाहिए कि कौन सा खिलाड़ी आज के मैच में चलेगा या फिर नहीं चलेगा यह अनुभव आप लोगों को खिलाड़ियों के रिसर्च करने से पता चल जाएगी जिससे आप लोग dream11 में फर्स्ट रैंक आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

Pitch का रिपोर्ट जरूर चेक करें-

दोस्तों सबसे मुख्य बात यह है कि आप लोग dream11 में टीम लगते हैं तो आप सभी लोग सबसे पहले पिच का रिपोर्ट जरूर मालूम करें जो कि आप सभी लोगों को काफी सारे वेबसाइट तथा यूट्यूब चैनल पर आप लोगों को मिल जाती है क्योंकि अगर स्पीच बोलिंग या बैटिंग का होगा तो आप लोग अपने हिसाब से Caption और Voice Caption का चयन कर सकते हैं और आप लोग dream11 प्रेडिक्शन से फर्स्ट रैंक प्राप्त कर सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों dream11 एक ऐसा गेम है जिसमें आप लोग अपने हाथ में विश्वास पर ही खेल सकते हैं क्योंकि इसका लत लग सकता है जिससे आप सभी लोगों का काफी ज्यादा नुकसान भी हो सकती है तो आपसे भी लोग इस गेम को हमेशा लिमिट में खेल और इस गेम पर आप सभी लोग ज्यादा ध्यान ना दें।

Read More…..

धनतेरस के अवसर पर 13,999 रुपए में खरीदे, OnePlus का 108MP कैमरा, 6500mAh बैटरी वाला, 5G मोबाइल फोन, अभी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *