Dream11 Me 1ST रैंक कैसे लाएं, Dream11 Me टीम कैसे बनाएं-, Dream11 Me 1ST Rank लाने का सही तरीका, Dream11 में टीम का चुनाव करने का सही तरीका, सही Caption और Voice Caption का चुनाव करें, सही खिलाड़ी के परफॉर्मेंस को जाने-, सही पुराने Player के Video को देखें-, Pitch का रिपोर्ट जरूर चेक करें-, Dream 11 Me First Rank kaise laye
Dream 11 Viral News

Dream 11 में 1st Rank लाने का सही तरीका यहां देखें, और प्रतिदिन जीते 1 करोड का इनाम

Dream 11 Me First Rank kaise laye :- नमस्कार दोस्तों यदि आप लोग dream11 खेलना पसंद करते हैं और आपसे भी लोग हर मैच में यही बात सोचते हैं कि dream11 में फर्स्ट रैंक कैसे ला सकते हैं तो यह करना इतना भी आसान काम नहीं है मगर आप सभी लोगों को कुछ अलग और नया करके dream11 में फर्स्ट रैंक प्राप्त कर सकते हैं तो आज के इस पोस्ट में मैं आप सभी को dream11 फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित पूरी जानकारी को विस्तार पूर्वक बताने वाला हूं तो आप इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आज के समय में आप लोगों को बहुत सारे वीडियो और आर्टिकल गूगल पर मिल जाती है जो आप सभी को हमेशा यही बताने का प्रयास करती है कि dream11 में फर्स्ट टाइम कैसे प्राप्त करें मगर वह जितने भी जानकारी देते हैं वह सटीक नहीं होता है मगर आज हम आप लोगों को एक ऐसे तरीके के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिससे आप लोग dream11 में फर्स्ट रैंक ला सकते हैं।
Dream11 Me 1ST रैंक कैसे लाएं, Dream11 Me टीम कैसे बनाएं-, Dream11 Me 1ST Rank लाने का सही तरीका, Dream11 में टीम का चुनाव करने का सही तरीका, सही Caption और Voice Caption का चुनाव करें, सही खिलाड़ी के परफॉर्मेंस को जाने-, सही पुराने Player के Video को देखें-, Pitch का रिपोर्ट जरूर चेक करें-, Dream 11 Me First Rank kaise laye

Dream 11 Me First Rank kaise laye : Overview 

 Post Name Dream 11 Me First Rank
 Game Name Dream 11
 Category Game Dream 11
 Max Win 2 करोड़
 Years 2023
 Official Website https://www.dream11.com

Dream11 Me 1ST रैंक कैसे लाएं

यदि आप से भी लोग पिछले कई सालों से लगातार dream11 जैसे प्लेटफार्म में मैच का प्रेडिक्शन करते हैं तो आप लोगों के मन में एक सवाल जरूर होगा कि आखिर dream11 में फर्स्ट टाइम कैसे प्राप्त कर सकते हैं मगर आपसे भी लोग फर्स्ट रैंक नहीं ला पाते हैं लेकिन यहां पर दी गई सभी तरीकों को आप अच्छे तरीके से फॉलो करते हैं तो आप dream11 जैसे प्लेटफार्म पर फर्स्ट रैंक प्राप्त कर सकते हैं साथ ही आप लोग करोड़ों का इनाम भी जीत सकते हैं।

Dream11 Me टीम कैसे बनाएं-

आपको मैं बता दूं कि dream11 में टीम बनाने के लिए आप सभी को दोनों टीमों में 22 खिलाड़ियों में से 11 खिलाड़ी को चुनना होगा आप लोग बहुत ही बेहतर और आकर्षक टीम बना सके इसके अलावा हर एक प्लेयर के बारे में आपको जानकारी अच्छे से मालूम होना चाहिए कि उसे खिलाड़ी को आप लोग टीम में शामिल करें।

Dream11 Me 1ST Rank लाने का सही तरीका

यदि आप सभी लोग प्रत्येक दिन dream11 को खेलना पसंद करते हैं और आप सभी लोग dream11 में टीम बनाने से लेकर फर्स्ट रैंक लाने का सही तरीका आपको जरूर मालूम होनी चाहिए आखिर किस प्रकार से टीम बनने पर हमें फर्स्ट रैंक प्राप्त हो सकती हैं।

Dream11 में टीम का चुनाव करने का सही तरीका

बहुत सारे लोग ऐसा करते हैं कि dream11 में मैच स्टार्ट होने से पहले ही टीम बना लेते हैं और उसमें बाद में किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं करते हैं तो यह आप लोगों के लिए हर का सामना करनी पड़ सकती है क्योंकि जब आप सभी लोग dream11 में टीम बनाते हैं तो आप मैच शुरू होने से पहले टीम में थोड़ी बदन जरूर करें।

⇒  ऐसा इसलिए की जाती है कि कभी-कभी प्लेयर को आप लोग चुनते हैं वह किसी कारणवश मैच में नहीं खेल पाते हैं इसलिए उन्हें बैठा दिए जाते हैं तो ऐसे में आप से भी का पॉइंट कम सकती है तो लोग फर्स्ट रैंक लाने से अलग हो सकते हैं।

सही Caption और Voice Caption का चुनाव करें

आप लोग हमेशा सही कप्तान और उप कप्तान का अच्छे से चयन करें अगर कप्तान चलती है तो आप सभी का पॉइंट दोगुना हो जाते हैं और आपका वॉइस कप्तान चलती है तो आपका पॉइंट डेट होना हो जाती है आप लोग इतने से समझ गए होंगे की dream11 में फर्स्ट रैंक लाने के लिए सबसे अहम भूमिका कप्तान और उप कप्तान निभाती है जिससे हर एक खिलाड़ी का परफॉर्मेंस जानने के बाद आपसे भी लोग कप्तान एवं उप कप्तान का चयन कर सकते हैं।

सही खिलाड़ी के परफॉर्मेंस को जाने-

दोस्तों आप हमेशा सभी खिलाड़ी के बारे में प्रत्येक दिन रिसर्च करते रहें आप सभी को पता चल सके कि कौन सा खिलाड़ी आज चलेगी या फिर नहीं आपको यह अनुभव मिलेगी कि वह खिलाड़ी आज के मैच में कुछ कमल करने वाला है जिससे हमें dream11 में फर्स्ट रैंक प्राप्त कर सकते हैं तो आप लोग खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस को जरूर जानें Dream 11 Me First Rank kaise laye

सही पुराने Player के Video को देखें-

दोस्तों जितने भी प्लेयर पुराने होते हैं उनके द्वारा दिए गए निर्देशों को आप लोग जरूर पालन करें क्योंकि पुराने प्लेयर को सभी खिलाड़ियों के बारे में जानकारी मालूम होती है जिससे आपको सहायता मिल सकती है कि कौन सा खिलाड़ी आज के इस मैच में चलने वाली है। तो आप लोग उनके निर्देशों का पालन जरूर करें साथ ही आप यूट्यूब पर वीडियो जो लोग बनाते हैं उनको भी थोड़ा बहुत फॉलो कर सकते हैं।

Pitch का रिपोर्ट जरूर चेक करें-

सबसे मुख्य बात यह है कि आप लोग dream11 में टीम लगते हैं तो आपको पिचकारी पोर्ट जरूर मालूम होनी चाहिए जो बहुत सारे वेबसाइट एवं यूट्यूब चैनल पर आपको मिल जाती है क्योंकि अगर बीच बोलिंग तथा बैटिंग का होगा तो आप लोग अपने ही हिसाब से कप्तान और उप कप्तान को हटा सकते हैं और आप लोग dream11 प्रेडिक्शन में फर्स्ट रैंक प्राप्त कर सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों dream11 एक ऐसा गेम है जिसमें आप सभी लोग अपने आप में विश्वास पर ही नहीं खेल सकते हैं क्योंकि आपको इसकी लत लग सकती है जिससे आपका काफी ज्यादा नुकसान भी हो सकता है तो आप लोग हमेशा इस गेम को लिमिट में खेले और यह गेम पर ज्यादा ध्यान ना दे।

Read More…..

धनतेरस के शुभ अवसर पर घर लाए, Realme का 108MP Camera और 6800mAh Battery वाला, 5G स्मार्टफोन, अभी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *