Dream11 में 1ST Rank कैसे प्राप्त करें, Dream11 में टीम कैसे चुनें, Dream11 में 1ST रैंक लाने का ट्रिक, Dream11 Me टीम का चुनाव करने का ट्रिक, सही Caption और Voice Caption का चुनाव कैसे करें, सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने-, Pitch का Report जरूर चेक करें, Dream 11 Me First Rank kaise Laye
Dream 11 Viral News

ऐसे Dream11 में First Rank लाएं 2 करोड़ विजेता ने खोला राज, जाने ड्रीम 11 में टीम कैसे बनाएं?

Dream 11 Me First Rank kaise Laye :- नमस्कार दोस्तों यदि आप लोग dream11 खेलना पसंद करते हैं और आप प्रतिदिन मैच का प्रिडिक्शन लगते हैं और आप लोग यह सोचते हैं कि dream11 में फर्स्ट टाइम कैसे ला सकते हैं तो यह करना इतना आसान नहीं होता है मगर आप सभी लोग कुछ नया और अलग करके dream11 में फर्स्ट रैंक प्राप्त कर सकते हैं तो आज के इस पोस्ट में आप लोगों को dream11 में फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित पूरी जानकारी विस्तार से बताई गई है तो आप लोग इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आज के समय में आपको बहुत सारे वीडियो एवं आर्टिकल गूगल पर मिल जाएगी जो कि आपको हमेशा यही बताने का प्रयास करेगी की dream11 में फर्स्ट टाइम कैसे प्राप्त कर सकते हैं मगर वह सभी लोग जितने भी जानकारी आपको देते हैं वे सटीक नहीं होती है मगर हम आप सभी को एक ऐसे तरीके के बारे में जानकारी देने वाला हूं जिससे आप लोग dream11 में फर्स्ट रैंक आसानी से ला सकते हैं।
Dream11 में 1ST Rank कैसे प्राप्त करें, Dream11 में टीम कैसे चुनें, Dream11 में 1ST रैंक लाने का ट्रिक, Dream11 Me टीम का चुनाव करने का ट्रिक, सही Caption और Voice Caption का चुनाव कैसे करें, सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने-, Pitch का Report जरूर चेक करें, Dream 11 Me First Rank kaise Laye

Dream11 में 1ST Rank कैसे प्राप्त करें

यदि आप लोग पिछले कई सालों से लगातार dream11 जैसे प्लेटफार्म पर सभी माचो का प्रेडिक्शन करते हैं और आप सभी लोगों के मन में एक सवाल जरूर होता होगा कि आज ही dream11 में फर्स्ट रैंक कैसे ला सकते हैं मगर आपसे भी लोग फर्स्ट रैंक नहीं प्राप्त कर सकते हैं लेकिन यहां पर दिया गया सभी जानकारी को आप लोग फॉलो करके आसानी से dream11 जैसे प्लेटफार्म में फर्स्ट रैंक ला सकते हैं और आप लोग dream11 में करोड़ों का इनाम जीत सकते हैं।

Dream11 में टीम कैसे चुनें

आपको मैं बता दूं कि dream11 में टीम बनाने के लिए दोनों टीमों में से 22 खिलाड़ी होते हैं जिसमें 11 खिलाड़ियों को चुनना होता है आप लोग बहुत ही बेहतर तथा आकर्षक टीम चुन सकते हैं इसके अलावा हर एक प्लेयर के बारे में आपको पूरी जानकारी पता होना चाहिए कि वह खिलाड़ी का परफॉर्मेंस क्या है तभी उसे खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल करें। 

Dream11 में 1ST रैंक लाने का ट्रिक

यदि आप लोग प्रतिदिन dream11 में प्रेडिक्शन करना पसंद करते हैं और आप लोग dream11 में टीम बनाने से लेकर फर्स्ट रैंक लाने तक का सही तरीका आपको जरूर पता होना चाहिए कि आखिर किस तरह से टीम बनाने पर हमें फर्स्ट रैंक प्राप्त हो सकती है। Dream 11 Me First Rank kaise Laye

Dream11 Me टीम का चुनाव करने का ट्रिक

दोस्तों बहुत सारे ऐसे लोग होते हैं जो की मैच शुरू होने से पहले ही dream11 में टीम को बना लेते हैं और उसे टीम में बाद में किसी भी प्रकार की बदलाव नहीं करते हैं तो यह आप सभी लोगों का हार का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि जब आप लोग dream11 में टीम लगते हैं तो आप लोग मैच शुरू होने से पहले टीम में थोड़ा बहुत बदलाव करना जरूरी है।

ऐसा इसलिए की जाती है कि कभी-कभी खिलाड़ियों को आप सुनते हैं वह किसी कारणवश मैच में नहीं खेल पाते हैं और उन्हें बैठा दिया जाता है। तो ऐसे में आप सभी का पॉइंट कम सकता है और आप लोग फर्स्ट रैंक लाने से दूर हो सकते हैं।

सही Caption और Voice Caption का चुनाव कैसे करें

आप सभी लोग हमेशा कप्तान और वाइस कैप्टन को अच्छे से चयन करें क्योंकि अगर आपका कप्तान चलती है तो आप लोगों को दुगना पॉइंट मिलता है और यदि आपका वॉइस कप्तान चल जाती है तो आप लोगों को डेढ़ ना पॉइंट मिल जाती है तो आप इतने से ही समझ गए होंगे की dream11 में फर्स्ट रैंक लाने में सबसे अहम भूमिका कप्तान और वाईस कप्तान निभाती है जिससे हर एक खिलाड़ी के परफॉर्मेंस को जानने के बाद आप लोग कप्तान और वाईस कप्तान को चयन कर सकते हैं।

सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने-

दोस्तों आप सभी खिलाड़ियों के बारे में हमें सारी सर्च करते रहें आप सभी लोगों को मालूम होना चाहिए कि कौन सा खिलाड़ी आज के इस मैच में चलने वाली है। जिससे आप सभी लोगों को अनुभव मिलेगा कि कौन से खिलाड़ी को टीम में शामिल करना है जिससे आप dream11 में फर्स्ट रैंक ला सकते हैं।

Pitch का Report जरूर चेक करें-

दोस्तों सबसे मुख्य बात यह है कि आप सभी लोग dream11 में टीम लगते हैं तो आप सबसे पहले पिचकारी रिपोर्ट को जरूर ध्यान में रखें जो आपको यूट्यूब चैनल या फिर किसी वेबसाइट के माध्यम से आपको मिल जाएगी क्योंकि अगर स्पीच बोलिंग या फिर बैटिंग का होगा तो आप लोग अपने हिसाब से कप्तान और वाइस कैप्टन को चल सकते हैं और आप लोग dream11 प्रेडिक्शन में फर्स्ट रैंक प्राप्त कर सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों dream11 एक ऐसी गेम है जिसे आप सभी लोग अपने आत्मविश्वास पर ही नहीं खेल सकते हैं क्योंकि आप लोगों को इसका लत लग सकता है जिससे आपका काफी नुकसान भी हो सकती है तो आप लोग इस गेम को हमेशा लिमिट में खेले और इस गेम पर ज्यादा ध्यान ना दे।

Read More…..

IND vs SA Dream 11 100 % Winning Team : इस खिलाड़ी को कप्तान और उप कप्तान तथा इन तीन खिलाड़ी को टिम में रख लो, 100 % जीत पक्की—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *