Dream11 में 1ST Rank कैसे प्राप्त करें, Dream11 में टीम कैसे चुनें, Dream11 में 1ST रैंक लाने का ट्रिक, Dream11 Me टीम का चुनाव करने का Trick, Caption और Voice Caption का चुनाव कैसे करें, सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने, Pitch का Report जरूर चेक करें,Dream 11 Me First Rank Kaisse laye
Dream 11

ऐसे बनाएं Dream11 में टीम, और हासिल करे 1ST Rank, जीते प्रतिदिन 1 करोड़ का प्राइज—

Dream 11 Me First Rank Kaisse laye :- दोस्तों आप लोग प्रतिदिन dream11 में मैच का प्रेडिक्शन करना पसंद करते हैं और आप लोगों की dream11 में फर्स्ट रैंक लाना चाहते हैं तो आपके लिए यह आर्टिकल बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होने वाली है क्योंकि इस आर्टिकल में dream11 में फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित सभी जानकारी विस्तार से बता दिया गया है वैसे तो dream11 में फर्स्ट रैंक लाना आसान नहीं होता है लेकिन आप सभी लोग कुछ अलग तथा नया करके dream11 में फर्स्ट रैंक ला सकते हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप dream11 में फर्स्ट रैंक लाना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़ें इस पोस्ट में आपको dream11 में फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित पूरी जानकारी विस्तार से बता दी दी गई है और आपको इस पोस्ट में dream11 में टीम कैसे बनाएं इसके बारे में भी पूरी जानकारी दी गई है तो आप लोग इस आर्टिकल को पूरा अवश्य पढ़ें।
Dream11 में 1ST Rank कैसे प्राप्त करें, Dream11 में टीम कैसे चुनें, Dream11 में 1ST रैंक लाने का ट्रिक, Dream11 Me टीम का चुनाव करने का Trick, Caption और Voice Caption का चुनाव कैसे करें, सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने, Pitch का Report जरूर चेक करें,Dream 11 Me First Rank Kaisse laye

Dream11 में 1ST Rank कैसे प्राप्त करें

दोस्तों आप सभी लोग कई वर्षों से dream11 में मैच का प्रेडिक्शन कर रहे हैं और आपके मन में एक सवाल चल रहा है कि dream11 में टीम बनाकर फर्स्ट रैंक कैसे ला सकते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि dream11 में फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित सभी जानकारी आपको इस पोस्ट में बता दी गई है जिससे आप प्रतिदिन dream11 में करोड़ों का इनाम जीत सकते हैं।

Dream11 में टीम कैसे चुनें

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए मैं बता दूं कि dream11 में टीम बनाने के लिए सबसे पहले आप लोगों को दोनों टीमों में से 22 खिलाड़ी होते हैं जिसमें से आप खिलाड़ी का चयन करना होता है तो आप एक बहुत ही आकर्षक टीम का चयन कर सकते हैं इसके अलावा सभी प्लेयर के बारे में आप लोग जानकारी अच्छे से जरूर जान जिससे आप लोग dream11 में एक आकर्षक टीम बना पाएंगे।

Dream11 में 1ST रैंक लाने का ट्रिक

यदि आप लोग प्रतिदिन dream11 में मैच की प्रेडिक्शन करते हैं और टीम बनाकर फर्स्ट रैंक लाने के बारे में सोच रहे हैं और आपको पता नहीं है कि dream11 में फर्स्ट रैंक कैसे ला सकते हैं तो फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित जानकारी आपको इस आर्टिकल में विस्तार से बता दी गई है तो आप लोग इसे अंत तक जरूर पढ़ें।

Dream11 Me टीम का चुनाव करने का Trick

दोस्तों बहुत सारे ऐसे लोग भी होते हैं जो की मैच शुरू होने से पहले ही dream11 में अपना टीम तैयार कर लेते हैं और बाद में उसे टीम में किसी भी प्रकार की बदलाव वाले लोग नहीं करते हैं तो ऐसे में आप लोगों को हर का सामना करना पड़ सकता है तो आप dream11 में टीम लगते हैं तो मैच स्टार्ट होने से पहले उसमे बदलाव अवश्य करें 

⇒ ऐसा इसलिए किया जाता है कि कभी-कभी आप लोग जिस खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल करते हैं वह खिलाड़ी किसी कारण से मैच में नहीं खेल पाते हैं और उन खिलाड़ियों को बैठा दिया जाता है तो ऐसे में आपका पॉइंट कम सकती है और आप लोग फर्स्ट रैंक लाने से दूर हो सकते हैं।

Caption और Voice Caption का चुनाव कैसे करें

दोस्तों आप लोग हमेशा कप्तान और वॉइस कप्तान को अच्छे से जरूर चयन करें अगर आप लोगों का कप्तान चलता है तो आपको दोगुना पॉइंट मिलती है अगर आपका वॉइस कप्तान चल जाती है तो आप लोगों को डेढ़ गुना पॉइंट मिल जाती है तो आपको पता चल गया होगा कि dream11 में फर्स्ट रैंक प्राप्त करने के लिए कप्तान और वॉइस कप्तान बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने

आप सभी लोग सबसे पहले प्लेयर के बारे में प्रतिदिन रिसर्च जरूर करें इससे आपको मालूम चलेगी कि आज के मैच में कौन सा प्लेयर चलेगा या नहीं इसका अनुभव आप लोगों को पुराने खिलाड़ियों के माध्यम से पता चल जाएगी तो आप लोग उन्हें अवश्य फॉलो करें। Dream 11 Me First Rank Kaisse laye 

Pitch का Report जरूर चेक करें

सबसे मुख्य बात यह है कि dream11 में आप लोग टीम लगते हैं तो आप लोग पहले पिच के रिपोर्ट के बारे में जानकारी अच्छे से जरूर जान ले जो कि आपको यूट्यूब चैनल या फिर वेबसाइट के माध्यम से जानकारी मिल जाएगी और अगर पिच बोलिंग या फिर बैटिंग की होगी तो आप लोग अपने अनुसार कप्तान और वॉइस कप्तान का चयन कर पाएंगे।

Latest Update : दोस्तों dream11 एक ऐसी गेम है जिससे आप लोग अपने हाथ में विश्वास कर नहीं खेल सकते हैं क्योंकि इसमें वित्तीय जोखिम के तत्व शामिल हैं तो आप सभी लोग इस गेम को अपने जिम्मेदारी पर खेले और आप लोग इस गेम को लिमिट में खेले और इस पर ज्यादा ध्यान ना दें।

Read More….

VIVO ने मार्केट में लाया, DSLR जैसी कैमरा वाला, 5G स्मार्टफोन, 6500mAh के बड़ी बैटरी के साथ, अभी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *