Dream 11 में 1ST Rank कैसे हासिल करे, Dream 11 में टीम कैसे चुनें, Dream 11 में 1ST रैंक लाने का ट्रिक, Dream 11 Me टीम चुनने का सही तरीका, Caption और Voice Caption का चुनाव करने का सही तरीका, सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने, Pitch का Report जरूर चेक करें, Dream11 Me 1ST Rank Kaise Laye
Dream 11

Dream 11 में 1ST Rank लाने का सबसे सटीक Trick, इस प्रकार से बनाए Team, और जीते प्रतिदिन 1 करोड़ का इनाम—

Dream11 Me 1ST Rank Kaise Laye  :- नमस्कार दोस्तों अगर आप लोग प्रतिदिन dream11 में मैच का प्रिडिक्शन करना पसंद करते हैं और आप लोग dream11 में फर्स्ट रैंक लाने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए यह आर्टिकल बहुत ही शानदार साबित होने वाली है क्योंकि इस पोस्ट में dream11 में फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित पूरी जानकारी आप लोगों को विस्तार पूर्वक बताई गई है पैसे तो dream11 में फर्स्ट रैंक लाना इतना आसान भी नहीं होती है लेकिन आप लोग कुछ नया और अलग करके dream11 में प्रेडिक्शन करके फर्स्ट रैंक आसानी से ला सकते हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

तो आप लोग इस आर्टिकल को शुरू से अंत तक अवश्य पढ़े ताकि आपको dream11 में फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित जानकारी मालूम चल सके और इस आर्टिकल में dream11 में टीम बनाने से लेकर फर्स्ट रैंक लाने के बारे में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक बता दी गई है तो आप लोग इस आर्टिकल को पूरा जरुर पढ़े ताकि आप dream11 में फर्स्ट रैंक हासिल कर सके।
Dream 11 में 1ST Rank कैसे हासिल करे, Dream 11 में टीम कैसे चुनें, Dream 11 में 1ST रैंक लाने का ट्रिक, Dream 11 Me टीम चुनने का सही तरीका, Caption और Voice Caption का चुनाव करने का सही तरीका, सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने, Pitch का Report जरूर चेक करें, Dream11 Me 1ST Rank Kaise Laye

 Post Name Dream 11 First Rank
 Game Name Dream 11
 Category Game Dream 11
 Max Win 2 करोड़
 Years 2023
 Official Website https://www.dream11.com

Dream 11 में 1ST Rank कैसे हासिल करे

दोस्तों आप कई वर्षों से dream11 में मैच का प्रिडिक्शन कर रहे हैं और आपके मन में एक सवाल चल रही है कि dream11 में मैच का प्रेडिक्शन करके फर्स्ट रैंक कैसे हासिल कर सकते हैं तो आप लोगों के जानकारी के लिए बता दूं कि आपको dream11 में फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित पूरी जानकारी इस आर्टिकल में विस्तार से बता दी गई है जिसकी मदद से आप प्रतिदिन करोड़ का इनाम जीत सकते हैं।

Dream 11 में टीम कैसे चुनें

आपकी जानकारी के लिए बता दे की dream11 में टीम बनाने के लिए सबसे पहले आप लोग दोनों टीमों में से 22 खिलाड़ी होते हैं जिसमें से आपको 11 खिलाड़ियों का चयन करना होता है तो आप लोग एक बहुत ही आकर्षक टीम को चुन सकते हैं इसके अलावा सभी फ्लेयरों के बारे में आप लोग पूरी जानकारी को विस्तार से जरूर जान ले और आप लोग dream11 में एक आकर्षक टीम तैयार करें।

Dream 11 में 1ST रैंक लाने का ट्रिक

यदि आप प्रतिदिन dream11 में मैच का प्रेडिक्शन करते रहते हैं और आप लोग टीम बनाकर फर्स्ट रैंक लाना चाहते हैं और आप सभी लोगों को मालूम नहीं है कि dream11 में फर्स्ट रैंक कैसे ला सकते हैं तो फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित पूरी जानकारी इस आर्टिकल में बता दी गई है तो आप लोग पूरा अंत तक जरूर पढ़ें।

Dream 11 Me टीम चुनने का सही तरीका

दोस्तों बहुत से ऐसे लोग भी होते हैं जो मैच स्टार्ट होने से पहले ही dream11 में टीम तैयार कर लेते हैं और उसे टीम में वे लोग बाद में किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं करते हैं तो ऐसा करना आपके लिए हर का सामना करना पड़ सकती है तो आप लोग dream11 में टीम बनाते हैं तो मैच शुरू होने से पहले उसमें बदलाव अवश्य करें।

इसे भी पढ़े :- 

OnePlus ने भारत में लाया, सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, 7800mAh बैटरी के साथ में, अभी खरीदें—

Redmi ने इंडिया में लाया, सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, 200MP कैमरा, 8000mAh बैटरी के साथ, अभी खरीदें—

ऐसा इसलिए किया जाता है कि कभी-कभी आप लोग जिस खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल कर लेते हैं वह खिलाड़ी किसी कारण से मैच में नहीं खेल पाते हैं और उन खिलाड़ी को बैठा दिया जाता है तो ऐसे में आपकी dream11 में पॉइंट कम सकती है और आप लोग फर्स्ट रैंक लाने से दूर हो सकते हैं।

Caption और Voice Caption का चुनाव करने का सही तरीका

दोस्तों आप सभी लोग हमेशा कप्तान तथा वॉइस कप्तान को अच्छे से चंगे जरूर करें अगर आप लोगों की कप्तान चलती है तो आपको दोगुना पॉइंट मिल जाती है अगर आपका वॉइस कप्तान चल जाता है तो आपको देर होना पॉइंट मिल जाती है तो आप लोगों को इतने से मालूम चल गई होगी की dream11 में फर्स्ट रैंक लाने के लिए कप्तान और वाइस कैप्टन का बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने

दोस्तों आप सभी लोग सबसे पहले प्लेयर के बारे में रिसर्च करते रहे जिससे आपको मालूम चलेगी कि वह प्लेयर आज के इस मैच में चलेगी या फिर नहीं इसका अनुभव आपको पुराने खिलाड़ियों के माध्यम से मालूम चल जाएगी तो आप लोग उन्हें जरूर फॉलो करें। Dream11 Me 1ST Rank Kaise Laye 

Pitch का Report जरूर चेक करें

दोस्तों सबसे मुख्य बात यह है कि dream11 में आप लोग टीम बनाते हैं तो आप पहले पिच के रिपोर्ट के बारे में अच्छे से जाने जो कि आपको यूट्यूब चैनल या फिर किसी वेबसाइट के माध्यम से पूरी जानकारी पता चल जाएगी अगर पिच बोलिंग का या फिर बैटिंग का होगा तो आप लोग अपने अनुसार कप्तान और वाइस कैप्टन का चयन कर सकते हैं।

लेटेस्ट अपडेट : दोस्तों dream11 एक ऐसा गेम है जिसे आप लोग अपने हाथ में विश्वास पर नहीं खेल सकते हैं क्योंकि इसमें वित्तीय जोखिम के तत्व शामिल है तो आप लोग हमेशा अपने जिम्मेदारी पर ही खेले और आप लोग इस गेम को लिमिट में खेले और इस पर ज्यादा ध्यान ना दें।

Read More…..

Samsung ने इंडिया में लाया, सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ में ,अभी खरीदे—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *