Dream11 में 1ST Rank कैसे प्राप्त करें, Dream11 में टीम कैसे चुनें, Dream11 Me टीम का चुनाव करने का सटीक तरीका, Caption और Voice Caption का चुनाव करने का सही तरीका, सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने, Pitch का Report जरूर चेक करें, Dream11 Me 1ST Rank Lane ka Tarika /
Dream 11

ऐसे बनाएं Dream 11 में टीम, और जीते प्रतिदिन 1 करोड़ का इनाम, यहां से देखे Dream 11 में 1ST Rank lane का Trick—

Dream11 Me 1ST Rank Lane ka Tarika :- नमस्कार दोस्तों आप सभी लोगों dream11 में प्रतिदिन मैच का प्रेडिक्शन करते हैं और आप लोग dream11 में फर्स्ट टाइम लाना चाहते हैं तो आपके लिए यह आर्टिकल बहुत ही कारगर साबित होने वाली है क्योंकि इस पोस्ट Dream11 में फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित पूरी जानकारी आपको इस पोस्ट में बताई गई है तो आप लोग इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक अवश्य बढ़े ताकि आप लोग dream11 में एक यूनिक टीम बनाकर फर्स्ट रैंक प्राप्त कर सकें।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग dream11 में फर्स्ट रैंक लाने के बारे में सोच रहे हैं तो आप लोगों को एक यूनिक टीम तैयार करनी होती है इसके बारे में आप लोगों को पूरी जानकारी इस पोस्ट में दिया गया है तो आप लोगों से निवेदन है कि आप इस आर्टिकल को शुरू से अंत तक अवश्य पढ़े ताकि आप लोगों को dream11 में फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित पूरी जानकारी जान सके और फर्स्ट रैंक लाकर करोड़ का इनाम जीत सके।
Dream11 में 1ST Rank कैसे प्राप्त करें, Dream11 में टीम कैसे चुनें, Dream11 Me टीम का चुनाव करने का सटीक तरीका, Caption और Voice Caption का चुनाव करने का सही तरीका, सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने, Pitch का Report जरूर चेक करें, Dream11 Me 1ST Rank Lane ka Tarika /

Dream11 में 1ST Rank कैसे प्राप्त करें

दोस्तों आप सभी लोग कई वर्षों से dream11 में मैच का प्रेडिक्शन कर रहे हैं और आप लोग फर्स्ट रैंक लाना चाहते हैं तो आप लोगों के जानकारी के लिए मैं बता दूं कि dream11 में फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है और मुख्य बात यह है कि आप लोगों को dream11 में फर्स्ट रैंक लाना है तो एक आकर्षक टीम तैयार करनी होगी जिसकी पूरी जानकारी बताई गई है जिसके मदद से आप dream11 में टीम बनाकर फर्स्ट रैंक ला सकते हैं।

Dream11 में टीम कैसे चुनें

आपकी जानकारी के लिए मैं बता दूं कि dream11 में टीम बनाने के लिए दोनों टीम में 22 खिलाड़ी होते हैं जिसमें से आपको 11 खिलाड़ी का चयन करनी होती है आप लोग 100% यूनिक टीम का चयन करें जिससे आप dream11 में फर्स्ट रैंक आसानी से प्राप्त कर सकते हैं यूनिक टीम का चयन करने के लिए पूरी जानकारी आप लोगों को इस आर्टिकल में बता दी गई है।

Dream11 Me टीम का चुनाव करने का सटीक तरीका

दोस्तों बहुत सारे ऐसे भी लोग हैं जो dream11 में मैच स्टार्ट होने से पहले ही टीम बना लेते हैं और वह लोग टीम में किसी भी प्रकार का बदलाव बाद में नहीं करते हैं तो ऐसा करने से आपको हर का सामना करना पड़ पढ़ सकता है तो आप मैच शुरू होने से बहुत ही पहले टीम तैयार करते हैं तो मैच स्टार्ट होने के कुछ समय पहले आप टीम में थोड़ा बदलाव जरूर करें।

⇒ ऐसा इसलिए किया जाता है कि कभी-कभी जो प्लेयर को आप सभी लोग अपने टीम में शामिल कर लेते हैं वह किसी कारणवश मैच में नहीं खेल पाते हैं और उन खिलाड़ियों को बैठा दिया जाता है ऐसे में आपका पॉइंट कम सकता है और आप लोगों को हर का सामना करना पड़ सकता है।

Caption और Voice Caption का चुनाव करने का सही तरीका

अगर आप कप्तान तथा वॉइस कप्तान का चुनाव अच्छे से कर लेते हैं तो आप dream11 में फर्स्ट रैंक ला सकते हैं क्योंकि आपका कप्तान चलती है तो आपको दोगुना पॉइंट मिलती है अगर आपकी वॉइस कप्तान चल जाती है तो आप लोगों को देर होना पॉइंट मिल जाती है इतने से ही आप सभी लोगों को मालूम चल गया होगा कंट्री में फर्स्ट टाइम चलाने के लिए कप्तान और वाइस कैप्टन कितना महत्वपूर्ण साबित होती है। Dream11 Me 1ST Rank Lane ka Tarika 

सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने

आप सभी लोग प्रतिदिन प्लेयर के बारे में रिसर्च जरूर करें क्योंकि अगर आप लोगों को मालूम होगा कि कौन सा प्लेयर आज के मैच में चलेगा और कौन सा प्लेयर नहीं जिसका अनुभव आप सभी लोगों को पुराने खिलाड़ियों के द्वारा मिल जाएगी और आप लोग अपने अनुसार dream11 में कप्तान और वाइस कैप्टन का चयन कर सकेंगे और dream11 में फर्स्ट रैंक आसानी से प्राप्त कर सकेंगे।

Pitch का Report जरूर चेक करें

सबसे मुख्य बात यह है कि dream11 में टीम बनाने के लिए आप लोग पिच रिपोर्ट के बारे में पूरी जानकारी अच्छे से प्राप्त कर ले जो कि आपको किसी यूट्यूब चैनल या फिर किसी वेबसाइट के माध्यम से जानकारी आप लोगों को मिल जाती है अगर आपको पता होगा कि पिच बोलिंग का है या बैटिंग का तो आप लोग अपने अनुसार टीम तैयार कर सकते हैं।

लेटेस्ट अपडेट : दोस्तों dream11 एक ऐसी गेम है जिसमें वित्तीय जोखिम के तत्व शामिल है कृपया आप सभी लोग इस गेम को अपने जिम्मेवारी पर खेले और इस गेम को आप हमेशा लिमिट में खेल क्योंकि आपको इस गेम का लत लग सकती है और आपका नुकसान भी हो सकता है।

Read More…..

OnePlus ने इंडिया में लाया, 200MP के DSLR Quality कैमरा वाला, 5G स्मार्टफोन, यहां से जाने फीचर्स—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *