Dream11 में 1ST Rank कैसे प्राप्त करें, Dream11 में टीम कैसे चुनें, Dream11 में 1ST रैंक लाने का ट्रिक, Dream11 Me टीम का चुनाव करने का Trick, सही Caption और Voice Caption का चुनाव कैसे करें, सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने-, Pitch का Report जरूर चेक करें-, Dream11 Me First Rank Kaise Laye
Dream 11

Dream 11 में First Rank लाने का ट्रिक, जाने यहां से, और जीते प्रतिदिन 1 करोड़ का इनाम

Dream11 Me First Rank Kaise Laye :- दोस्तों यदि आप सभी लोगों dream11 खेलना पसंद करते हैं और आप लोग प्रतिदिन मैच का प्रेडिक्शन लगते हैं और आप सभी लोग एक बात हमेशा सोचते हैं कि dream11 में फर्स्ट रैंक कैसे ला सकते हैं तो यह करना ज्यादा आसान भी नहीं है मगर आप लोग कुछ नया एवं अलग करके dream11 में फर्स्ट रैंक ला सकते हैं तो आज के इस पोस्ट में आप सभी लोगों को dream11 में फर्स्ट रैंक लाने से संबंधित पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक बताई गई है तो आप सभी लोग इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से जरूर पढ़े।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

दोस्तों आज के इस समय में बहुत सारे आर्टिकल और वीडियो गूगल पर आप सभी लोगों को मिल जाएगी जो कि आप सभी लोगों को हमेशा यही बताने का प्रयास करता है कि dream11 में फर्स्ट रैंक कैसे प्राप्त कर सकते हैं मगर विश्व लोग जितने भी जानकारी को देते हैं वह सटीक नहीं रहती है मगर मैं आप सभी को एक ऐसे तरीके के बारे में जानकारी देने वाला हूं जिससे आप लोग dream11 में प्रेडिक्शन करके फर्स्ट रैंक प्राप्त कर सकते हैं।
Dream11 में 1ST Rank कैसे प्राप्त करें, Dream11 में टीम कैसे चुनें, Dream11 में 1ST रैंक लाने का ट्रिक, Dream11 Me टीम का चुनाव करने का Trick, सही Caption और Voice Caption का चुनाव कैसे करें, सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने-, Pitch का Report जरूर चेक करें-, Dream11 Me First Rank Kaise Laye

 Post Name Dream 11 First Rank
 Game Name Dream 11
 Category Game Dream 11
 Max Win 2 करोड़
 Years 2023
 Official Website https://www.dream11.com

Dream11 में 1ST Rank कैसे प्राप्त करें

यदि आप सभी लोग पिछले कई वर्षों से लगातार dream11 जैसे प्लेटफार्म पर मैच का प्रेडिक्शन करते हैं और आप सभी के मन में एक सवाल जरूर होता होगा कि dream11 में टीम लगाकर फर्स्ट रैंक कैसे ला सकते हैं मगर आप लोग फर्स्ट रैंक नहीं प्राप्त कर पाते हैं लेकिन यहां पर दी गई जानकारी को आप लोग पढ़ कर आसानी से dream11 जैसे प्लेटफार्म पर फर्स्ट रैंक ला सकते हैं और आप लोग करोड़ों का इनाम भी जीत सकते हैं। Dream11 Me First Rank Kaise Laye

Dream11 में टीम कैसे चुनें

आप सभी को मैं बता दूं कि dream11 में टीम बनाने के लिए आपको दोनों टीम में 22 खिलाड़ी होते हैं जिसमें आप लोग 11 खिलाड़ी को चुना रहता है आप सभी लोग एक आकर्षक टीम को चुन सकते हैं इसके अलावा हर एक प्लेयर के बारे में आपके पास पूरी जानकारी होनी चाहिए कि उसे प्लेयर का परफॉर्मेंस किया है तभी उसे खिलाड़ी को आप लोग अपने टीम में शामिल कर सकते हैं।

Dream11 में 1ST रैंक लाने का ट्रिक

यदि आप लोग प्रतिदिन dream11 में प्रेडिक्शन करते हैं और आप लोग dream11 में टीम बनाने से लेकर फर्स्ट रैंक लाने तक का सही तरीका आपको मालूम नहीं है कि आखिर किस प्रकार से टीम बनने पर हमें फर्स्ट रैंक प्राप्त हो सकता है तो इसकी पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में दी गई है।

Dream11 Me टीम का चुनाव करने का Trick

दोस्तों काफी सारे लोग ऐसे होते हैं जो की मैच स्टार्ट होने से पहले ही टीम बना लेते हैं और उसे टीम में किसी भी तरह का बदलाव नहीं करते हैं तो यह आपके लिए हर का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि अब आप लोग dream11 में टीम लगते हैं तो आपसे भी मैच स्टार्ट होने से पहले टीम में थोड़ा बदलाव जरूर करें।

⇒  ऐसा इसलिए किया जाता है कि कभी-कभी खिलाड़ियों को आप लोग सुनते हैं वह लोग किसी कारणवश मैच में नहीं खेल पाते हैं और उन खिलाड़ियों को बैठा दिया जाता है तो ऐसे में आप सभी का पॉइंट कम सकती है और आप लोग फर्स्ट रैंक लाने से दूर हो सकते हैं।

सही Caption और Voice Caption का चुनाव कैसे करें

आप सभी लोग हमेशा कप्तान और बॉयज कप्तान को अच्छे से जरूर चुने क्योंकि अगर आपकी कप्तान चलती है तो आपका 2 गुण प्वाइंट मिलता है और यदि आपका वॉइस कप्तान चलता है तो आपको डेढ़ गुना पॉइंट मिल जाती है इतने से आपको मालूम चल गया होगा कि कप्तान और भैंस कप्तान dream11 में फर्स्ट रैंक लाने के लिए कितना महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

सभी Player के परफॉर्मेंस को जाने-

दोस्तों आप सभी खिलाड़ियों के बारे में हमेशा रिसर्च करते रहें आप लोगों को मालूम होना चाहिए कि कौन सा प्लेयर इस मैच में चलने वाला है और उसका अनुभव आपको पुराने खिलाड़ियों से मिल जाएगी जिससे आप लोग dream11 में फर्स्ट रैंक ला सकते है। Dream11 Me First Rank Kaise Laye

Pitch का Report जरूर चेक करें-

सबसे मुख्य बात यह है कि आप सभी dream11 में टीम बनाते हैं तो आप सबसे पहले पिच का रिपोर्ट को ध्यान में अवश्य रखें जो कि आप सभी को यूट्यूब चैनल या फिर किसी वेबसाइट के जरिए आपको मिल जाएगी अगर आपको पता होगा कि पिच बोलिंग या फिर बैटिंग का है तो आप लोग अपने हिसाब से कप्तान और बॉयज कप्तान को चुन सकते हैं और आप लोग dream11 के प्रेडिक्शन में फर्स्ट रैंक ला सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों dream11 एक ऐसा गेम है जिसमें आप सभी लोग अपने हाथ में विश्वास पर नहीं खेल सकते हैं क्योंकि इसका हालत लग सकता है जिससे आपका काफी नुकसान भी हो सकती है तो आप लोग इस गेम को हमेशा लिमिट में खेले और स्क्रीन पर आप सभी लोग ज्यादा ध्यान ना दें।

Read More…..

धनतेरस के अवसर पर खरीदें, OnePlus का 6500mAh बैटरी वाला, 5G स्मार्टफोन, मात्र 13,999 रुपए में, अभी ऑर्डर करें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *