Gold And Silver Latest Price , gold and silver prices today , gold rate today , sona chandi ka rate , sona ka rate today , आज का सोने-चांदी का भाव , 22 कैरेट सोने का आज का भाव , sona chandi ka kya rate hai , aaj ka sone ka bhav , आज का सोने का भाव
Sona Chandi Viral News

Gold And Silver Latest Price : आज सोना और चांदी की कीमत में हुई बहुत बड़ी गिरावट , खरीदारों की उमड़ी भीड़

Gold And Silver Latest Price : आज सोना और चांदी की कीमत में हुई बहुत बड़ी गिरावट , खरीदारों की उमड़ी भीड़

Gold And Silver Latest Price : दोस्तों यदि आप सोना या चांदी को खरीदने के बारे में सोच रहे थे तो आपके लिए आज बहुत बड़ी खुशखबरी आ चुकी है क्योंकि भारत के सर्राफा बाजार में इन दिनों सोना और चांदी के भाव में काफी ज्यादा गिरावट दर्ज किया गया है अगर इस समय सर्राफा बाजार में 24 कैरेट के सोना भाव की बात करें तो 54600 ₹10 प्रति 10 ग्राम आ चुका है वहीं 24 कैरेट के सोने में भी काफी ज्यादा गिरावट दर्ज किया जा चुका है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

तो दोस्तों यदि आप भी सोना और चांदी से संबंधित सभी जानकारियों को पूरे विस्तार में जानना चाहते हैं तो हमारा इस आर्टिकल को जरूर अंत तक पढ़ें। क्योंकि इस समय यदि आप सोना और चांदी को खरीदते हैं तो आपको इसमें भारी मुनाफा मिल सकता है।

सोना चांदी का दाम में हुई भारी गिरावट

इस समय भारत के सर्राफा बाजार में चल रहे सोना और चांदी के भाव की बात करें तो इनमें काफी ज्यादा गिरावट देखने को मिल रहा है जिससे कि ग्राहकों के चेहरे पर एक अलग उत्साह देखा गया है। अगर आप सोना खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह सब से आपके लिए सुनहरा मौका है । आप इस समय सोना को नहीं खरीदते हैं तो बाद में आप बहुत पछताने वाले हैं। हालांकि सराफा बाजार में ग्राहकों के सुनसान जरूरी देखते हुए सोना और चांदी के दामों में इतना ज्यादा गिरावट हुआ।

Gold And Silver Latest Rate 

सर्राफा बाजार के जानकारों के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार यदि आप इस समय सोना नहीं खरीदते हैं तो आपको बाद में बहुत अफसोस होने वाला है क्योंकि आने वाले दिनों में सोना का भाव बहुत ज्यादा बढ़ सकता है। देशभर में इस समय 24 कैरेट सोना का रेट ₹59620 है जबकि 24 कैरेट के सोने का भाव इस समय 54600 ₹10 प्रति तोला है। आपकी अधिक जानकारी के लिए बता दूं कि बीते 24 घंटों के अंदर ₹170 24 तथा 22 कैरेट के सोना में के भाव में बढ़ोतरी दर्ज किया जा चुका है।

महानगरों में जानिए सोने का ताजा रेट

दिल्ली : सबसे पहले हमारे देश की राजधानी यानी कि दिल्ली में इस समय 24 कैरेट सोना का कीमत ₹60,260 दर्ज किया गया है वहीं 22 कैरेट के सोना का कीमत ₹55250 प्रति तोला दर्ज किया जा चुका है।

मुंबई : देश के औद्योगिक राजधानी यानी कि मुंबई की बात करें तो यहां 24 कैरेट के सोना ₹60,110 प्रति तोला मिल रहा है जबकि 22 कैरेट के गोल्ड का कीमत ₹55100 प्रति तोला चल रहा है।

चेन्नई : अगर इस समय तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 24 कैरेट के सोना के दाम की बात किया जाए तो यहां 24 कैरेट के सोना का कीमत ₹52285 प्रति तोला है वहीं 22 कैरेट के सोना का कीमत ₹45927 प्रति तोला दर्ज किया गया।

भुनेश्वर : इसके अलावा ओडिशा की राजधानी भुनेश्वर की बात करें तो यहां 24 कैरेट के सोना ₹60,110 प्रति तोला चल रहा है वही 22 कैरेट के गोल्ड का दाम 52,100 रुपया प्रति तोला दर्ज किया जा चुका है। इसलिए यदि आप इस समय सोना को नहीं खरीदते हैं तो आगे आपको बहुत अफसोस होने वाली है।

घर बैठे फटाफट यहां जानें सोने का रेट

यदि आप भारत के सर्राफा बाजार शेर सोना को खरीदना चाहते हैं परंतु आपको यह मालूम नहीं चल रहा है कि आखिर बाजार में सोना का भाव कितना है तो आप नंबर 8955664433 पर मिस कॉल करके आप घर बैठे सोना और चांदी के सही कीमत को एसएमएस के जरिए जान सकते हैं। जैसे ही आप इस नंबर पर मिस कॉल करेंगे तो कुछ समय बाद आपके मोबाइल में SMS के जरिए सभी राज्यों में चल रहे सोने का कीमत का पता चल जाएगा।

 22 कैरेट सोने का ताजा भाव यहां से जाने
 24 कैरेट सोने का ताजा भाव यहां से जाने
 Official Website Click Here

Important Information

दोस्तों आज हमारे द्वारा इस आर्टिकल में भारत के सर्राफा बाजार में चल रहे सोने की कीमत के बारे में बताया गया है। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि हमारे द्वारा इसमें बताए गए सोने और चांदी की कीमत से संबंधित जानकारियों को सोशल मीडिया से लेकर दिया गया है इसलिए एक बार सरकार के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सोना और चांदी की कीमत को जरूर जान ले साथ में इसी प्रकार के जानकारियों को सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप को भी ज्वाइन कर सकते हैं।

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *