Gold Rate Today In India : सोना के रेट में आई 2300 रूपये की बड़ी गिरावट, यहाँ से जाने 14 से 24 कैरट का तजा रेट
Sona Chandi

Gold Rate Today In India : सोना के रेट में आई 2300 रूपये की बड़ी गिरावट, यहाँ से जाने 14 से 24 कैरट का तजा रेट

Gold Rate Today In India :- दोस्तों आप लोगों को बता देना चाहते हैं कि आप आप लोग सोना खरीदने के बारे में तो जरूर सोच रहे होंगे अगर नहीं सोच रहे हैं तो आने वाले समय में आप लोग सोने की खरीदारी जरूर करेंगे आप लोगों को मालूम होना चाहिए कि सोने की कीमत में कितने दिन से लेकर कितने दिनों तक इसके कीमत में गिरावट आपको देखने को मिलती है तो आज के इस पोस्ट में इन सभी जानकारी को बताई गई है जिसे आप लोग पढ़ेंगे तो आपको पूरी जानकारी अच्छे से प्राप्त हो जाएगी।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

सोने की खरीदारी करने का मौका कभी-कभी सामने आती है क्योंकि ऐसा हर दिन नहीं होता है कि सोने के रेट में बड़ी गिरावट देखी जाती हैं। इस बीच अगर आप की खरीदारी करने जा रहे हैं तो किसी भी तरह का देरी न करें क्योंकि कारोबारी हफ्ते के तीसरे दिन बुधवार को सोने के रेट में भारी मात्रा में गिरावट होती है।
Gold Rate Today In India : सोना के रेट में आई 2300 रूपये की बड़ी गिरावट, यहाँ से जाने 14 से 24 कैरट का तजा रेट

सोना के कीमत में बड़ी गिरावट कब होती है 

इससे ग्राहकों के चेहरे पर चमक आती है अगर आप सोना खरीद ने के लिए प्लान बना रहे हैं तो देर ना करें क्योंकि इस हफ्ते इसमें बड़े गिरावट होने वाली है किसी भी तरह सराफा विशेषज्ञों के अनुसार आने वाले दिनों में सोने के कीमतें काफी ज्यादा बढ़ सकती है इसलिए आप जल्दी सोने की खरीदारी करें।

आपको बता दें कि बाजार में 24 कैरेट सोना काफी सस्ता हो गया है जो गिरावट होने के बाद अब 63,013 रुपए प्रति 10 ग्राम में देखने को मिल रही है अगर आप सोना खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप लोग सभी कैरेट का रेट आसानी से पता कर सकते हैं जिसके लिए आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा।

तुरंत पता करें सभी कैरेट के सोने की कीमत

अगर आप देश के धातु बाजार में सोना की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो आप लोग देर मत कीजिए बुधवार को बाजार में 24 कैरेट सोने का कीमत 579 रुपए गिर गई जिसके बाद 10 ग्राम सोने का रेट 63,013 रुपया में मिल रही है। Gold Rate Today In India

इसके अलावा 23 कैरेट सोने का कीमत में भी गिरावट देखने को मिली है और इसका रेट 62,761 रुपया प्रति तोला पर बिक रही है 22 कैरेट सोने का रेट में भी गिरावट के साथ 57,720 रुपए प्रति तोला पर आ चुकी है वहीं 18 कैरेट सोने की कीमत में भी गिरावट आई है इसके बाद 10 ग्राम की कीमत 47,260 में मिल रही है

साथ ही ज्वेलरी बाजार में 14 कैरेट सोना 36,863 रुपए प्रति 10 ग्राम पर इस समय ट्रेड कर रहा है हालांकि चांदी की कीमत की बात की जाए तो 72,691 रुपए प्रति किलोग्राम पर बिक रही है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा सोना और चांदी के ताजा रेट के बारे में दीजिए जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के सोना तथा चांदी के रेट के बारे में जानकारी हमेशा प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप लोगों तक इसी प्रकार की जानकारी हमेशा मिलता रहे।

Read More…..

भारत में Samsung ने लाया, 100x Zoom, 200MP Camera, 7200mAh Battery वाला, 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *