Honda SP 125 Bike माइलेज, Honda SP 125 Bike की कीमत होंडा एसपी 125cc, Honda SP 125cc Bike डाउन पेमेंट, Honda SP 125 cc बाइक features, Honda SP 125 Bike Rate In India, Honda SP 125 Bike kimat, Honda SP 125 Bike on road price
Viral News

Honda SP बाइक के प्राइस में हुई गिरावट, अब इतने में खरीदे, यहां से जाने इसके सभी फीचर्स—

Honda SP 125 Bike Rate In India :- दोस्तों अगर आप बाइक चलाना पसंद करते हैं और आप लोग एक अच्छी बाइक की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए होंडा कंपनी का यह बाइक काफी शानदार साबित होने वाली है क्योंकि इसका इंजन माइलेज काफी बेहतरीन है और यह बाइक आधुनिक फीचर्स के साथ में आती है और आप लोग इस बाइक को 10000 के पेमेंट करके अपने घर ला सकते हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आज के इस पोस्ट में मैं आप लोगों को होंडा एसपी बाइक के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं इस बाइक को अगर आप लेना चाहते हैं तो आप लोग इस बाइक को खरीदने के लिए नजदीकी होंडा डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं इस होंडा एसपी 125 सीसी बाइक पर इस समय डिस्काउंट चल रही है जिससे आप लोग यह बाइक को काफी कम प्राइस में खरीद सकते हैं।

Honda SP 125 Bike माइलेज

दोस्तों अगर आप सभी लोग इस बाइक के माइलेज के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको मैं बता दूं कि इसकी माइलेज 1 लीटर पेट्रोल में 70 से 65 किलोमीटर का बाइक माइलेज दे देती है और इसमें 125 सीसी का दमदार इंजन लगाई गई है जो की 7500 आरपीएम पर 10.7 का दमदार पावर इंजन इसमें दिया गया है और 6000 आरपीएम पर 10.7 पिक डार्क जनरेट यह बाइक करती है।

Honda SP 125 Bike की कीमत होंडा एसपी 125cc

अगर आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो यह बाइक 7 कलर में देखने को मिलती है और इस बाइक में तीन वेरिएंट इस समय उपलब्ध है साथ ही इस होंडा के बाइक का शुरुआती प्राइस लगभग 86 हजार रुपया रखी गई है अगर आप लोग इस समय इसकी खरीदारी करते हैं तो इस पर डिस्काउंट ऑफर चल रही है जिससे आपको यह बाइक काफी कम प्राइस में मिल जाएगी।

इसे भी पढ़े :- 

मात्र 14,999 रुपए में खरीदे, VIVO का 200MP कैमरा, 7500mAh बैटरी वाला, 5G स्मार्टफोन, अभी खरीदें—

Redmi ने भारत में लाया, 200MP कैमरा वाला, 5G स्मार्टफोन, यहां से जाने इसके फीचर्स की पूरी जानकारी—

Honda SP 125cc Bike डाउन पेमेंट

दोस्तों इस समय इस बाइक पर डिस्काउंट ऑफर चल रही है जिससे आपको यह बाइक पर डिस्काउंट देखने को मिल जाती है और आप लोग इस बाइक को मात्र 10000 का पेमेंट करके इसे अपने घर ला सकते हैं और फिर आपको प्रत्येक माह किस्त भरनी होती है। Honda SP 125 Bike Rate In India

Honda SP 125 cc बाइक features

दोस्तों होंडा कंपनी की इस बाइक में काफी सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस मिल जाती है जैसे की गैर पोजीशन, मीटर, टेकोमीटर, स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और मस्कुलर फ्यूल टैंक के अलावा और भी बहुत सारे स्पेसिफिकेशंस इस बाइक के अंदर उपलब्ध है तो आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो आपको इस समय यह बाइक काफी कम कीमत में मिलती है तो आप इसे खरीद सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा होंडा शाइन कंपनी के इस बाइक के बारे में दी गई पूरी जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी अगर आप इसी प्रकार की जानकारी को प्रतिदिन प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वाइन करने ताकि आप सभी लोगों को इसी प्रकार के जानकारी समय पर मिलती रहे।

Read More…..

Motorola ने भारत में लाया 108MP कैमरा और 6500mAh बैटरी वाला, 5G मोबाइल फोन, अभी ऑर्डर करें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *