IND vs NZ Match Full Information, IND vs NZ pitch report, IND vs NZ Semi Final dream11 prediction, IND VS NZ 1st Semi Final Dream 11 टीम, IND VS NZ 1st Semi Final Dream 11 टीम, IND VS NZ Dream 11 Prediction In Hindi
Dream 11

भारत VS न्यूजीलैंड सेमी फाइनल मैच में, Dream 11 में 1ST Rank लाने की ट्रिक, ऐसे बनाएं टीम, 100% जीत आपकी होगी

IND VS NZ Dream 11 Prediction In Hindi :- दोस्तों आईसीसी विश्व कप 2023 के महा मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मुकाबले 15 नवंबर 2023 को दोपहर 2:00 बजे खेले जाने वाली है भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल को वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में खेली जाएगी इस माह मुकाबले में बहुत खिलाड़ी को भारतीय टीम की ओर से और न्यूजीलैंड की टीम की ओर से भी बदलाव किया जा चुका है तो आप भी dream11 पर एक बेहतर टीम तैयार करना चाहते हैं और आईसीसी विश्व कप 2023 का पहला सेमीफाइनल में आप लोग dream11 क्या विजेता बनना चाहते हैं तो हमारे द्वारा दिए गए dream11 प्रेडिक्शन और पिच रिपोर्ट एवं प्लेइंग 11 की जानकारी को अच्छे से जान लें जो इस पोस्ट में बताई गई है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

दोस्तों आईसीसी के विश्व कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबले भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाली है यह मुकाबला को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेली जाएगी और यह मुकाबला बहुत ही दिलचस्प के साथ मुकाबला देखने के लिए आएंगे और बहुत सारे टीम भी बनाएंगे जिनका dream11 पर टीम बनानी है वे लोग इस जानकारी को पूरा अवश्य पढ़ें।
IND vs NZ Match Full Information, IND vs NZ pitch report, IND vs NZ Semi Final dream11 prediction, IND VS NZ 1st Semi Final Dream 11 टीम, IND VS NZ 1st Semi Final Dream 11 टीम, IND VS NZ Dream 11 Prediction In Hindi

अगर आप भी बहुत ही लंबे समय से विश्व कप के माचो के लिए dream11 पर टीम बना रहे थे और आप लोगों को अभी तक dream11 में विजेता नहीं बन पाए हैं तो आप सभी को आज भारत बनाम न्यूजीलैंड के प्रेडिक्शन के द्वारा बताई जाएगी कि आप कौन-कौन से खिलाड़ी को आज चयन करेंगे और अभी से ही dream11 में टीम रखेंगे तो आप लोग विजेता बन सकते हैं।

IND vs NZ Match Full Information

Match : भारत एवं न्यूजीलैंड, वर्ल्ड कप 2023, सेमी फाइनल मैच
Date और Time : 15 नवंबर, दोपहर 2:00 बजे से (भारतीय समयानुसार)
Place : वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई
Live Streaming : स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और Disney+hotstar

IND vs NZ pitch report

दोस्तों भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की पिच रिपोर्ट के बारे में बात करें तो बल्लेबाजों को रन बनाने में बहुत ही मदद मिलती है वहीं तेज गेंदबाज को भी इस ग्राउंड पर विकेट लेने में सफलता प्राप्त होती है और इस मैदान पर अभी तक चेंज करने वाले टीम 25 मुकाबले में से 15 मुकाबले में जीत दर्ज की है और इस मैदान का अभी तक औसत स्कोर लगभग 350 रन का है तो ऐसे में जो भी टीम सबसे पहले टॉस जीतेगी वह बल्लेबाजी करने के लिए फैसला कर सकते हैं।

IND vs NZ Semi Final dream11 prediction

अभी तक जितने भी विश्व कप में भारतीय टीम खेल हैं उनमें लगभग सभी मुकाबले में भारतीय टीम का बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन रहा है और सभी खिलाड़ी अच्छे बिंदु से जीत हासिल की है और सभी माचो में प्रथम स्थान पर है जिसके कारण अपनी जगह पक्की करने के बाद अब पहले सेमीफाइनल हुआ न्यूजीलैंड के साथ खेल रही है।

आप लोगों को मालूम होगा कि आज के समय में सभी लोग रातों-रात लाखों करोड़ों रुपए के मालिक के बनना चाहते हैं लेकिन सभी को dream11 पर सफलता नहीं मिल पा रही है जिसके कारण वह काफी ज्यादा दुखी हो जाते हैं तो अगर आप भी dream11 में फर्स्ट रैंक सेमीफाइनल में लाना चाहते हैं तो आपको अपने ही अनुभव और समझदारी के साथ जानकारी को इकट्ठा करके dream11 पर टीम बनना होगा।

आज आप अभी से ही भारत और न्यूजीलैंड के कौन-कौन से प्लेयर को dream11 में शामिल करेंगे जिसकी जानकारी आपको 11 में से 11 खिलाड़ी बहुत ही अच्छा पॉइंट देखकर आपको dream11 में विजेता घोषित करवा दे तो लिए हम जानते हैं कि आप भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल के लिए कौन-कौन से खिलाड़ियों को आप dream11 के लिए शामिल करेंगे जिससे कि आपको ज्यादा से ज्यादा पॉइंट प्राप्त हो सके और आप dream11 में दो करोड रुपए जीत सके तो आईए जानते हैं इन सभी खिलाड़ियों के बारे में पूरी जानकारी। IND VS NZ Dream 11 Prediction In Hindi

IND VS NZ 1st Semi Final Dream 11 टीम

Captain : Virat Kohli
Vice Captain : Rachin Ravindra
Captain : Jasprit Bumrah
Vice Captain : Virat Kohli

भारत बनाम न्यूजीलैंड प्लेइंग 11 टीम

India : रोहित शर्मा (Caption), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (Vicket Kiper), सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

New Zealand : डेवोन कॉनवे, रचिन रविंद्र, केन विलियमसन (Caption), डेरिल मिचेल, टॉम लैथम (Caption और Vicket Kiper), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमेन, मिचेल सेंटनर, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट

NOTE : आप लोग भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए dream11 पर टीम बनाने के बारे में सोच रहे हैं और आपको कुछ समझ में नहीं आ रही है तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वॉइन करें ताकि आपको भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच होने वाले विश्व कप 2023 के अंतिम मुकाबले के लिए dream11 टीम प्रिडिक्शन करके दी जाएगी जिससे आप लोग dream11 में फर्स्ट रैंक ला सकते हैं।

Disclaimer : दोस्त और dream11 पर टीम बनना बहुत है आसान है इसलिए आपको dream11 का आदत भी लग सकती है और इसमें वित्तीय जोखिम तत्व भी शामिल है तो आप सभी लोग इस गेम को अपने जिम्मेदारी के साथ खेल क्योंकि आपका इस गेम से नुकसान भी हो सकता है तो आप लोग इस गेम को हमेशा लिमिट में ही खेले।

Read More…..

ऐसे dream11 में टीम बनाकर लाए 1ST रैंक, और जीते 2 करोड़ का इनाम, यहां से जाने टीम बनाने का ट्रिक

OnePlus लेकर आया, 108MP Camera, 7800mAh Battery वाला, 5G स्मार्टफोन, अभी ऑर्डर करें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *