Jio मोबाइल फोन के सभी स्पेसिफिकेशन, जनवरी में लांच Jio 5G फोन, Jio Ka Sasta 5G Smartphone, jio 5g mobile, Jio Ka sabse sasta 5g phone, jio 5g phone india me kab launch hoga
Tech News Viral News

मात्र 999 रूपये में Jio लेकर आया 5G Phone, धांसू Battery और तगड़ी Camera के साथ, जल्दी ख़रीदे—

Jio Ka Sasta 5G Smartphone :- नमस्कार दोस्तों जिओ कंपनी की ओर से अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया गया है आप सभी लोगों को मालूम होगा कि हमारे भारत देश में 5G नेटवर्क अब लगभग हर क्षेत्र में आ चुकी है इसके बाद से नेटवर्क कंपनियां अपने ग्राहकों को 5G इंटरनेट मुफ्त में दे रही है ऐसे में जिओ भी अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा सौदा लेकर आया है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

जिसमें 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया गया है यह स्मार्टफोन बहुत ही सस्ता है और अगर आप लोग भी इस मोबाइल फोन को खरीदना चाहेंगे तो कैसे खरीद सकते हैं और इस मोबाइल फोन का स्पेसिफिकेशंस क्या है इसके बारे में पूरी जानकारी इस आर्टिकल में विस्तार से बताई गई है तो आप लोग इस पोस्ट को शुरू से अंत तक जरूर पढ़ें। Jio Ka Sasta 5G Smartphone
Jio मोबाइल फोन के सभी स्पेसिफिकेशन, जनवरी में लांच Jio 5G फोन, Jio Ka Sasta 5G Smartphone, jio 5g mobile, Jio Ka sabse sasta 5g phone, jio 5g phone india me kab launch hoga

 

Jio मोबाइल फोन के सभी स्पेसिफिकेशन

जिओ का या 5G स्मार्टफोन का वजन 70 ग्राम की होगी और यह स्मार्टफोन में आपको एचडी वॉइस कॉलिंग के अलावा रेडियो का भी मजा आप उठा सकते हैं। और इस फोन में आपको 128GB की मेमोरी कार्ड भी दी जाएगी इसके अलावा 4.5 इंच की डिस्प्ले इस स्मार्टफोन में आपको मिल जाती है।

जनवरी में लांच Jio 5G फोन

दोस्तों सूत्रों से यह खबर निकल कर सामने आई है कि यह स्मार्टफोन को जनवरी के दूसरे या तीसरे सप्ताह के भीतर लॉन्च कर दिया जाएंगे यह स्मार्टफोन का प्राइस बेहद ही कम रखी गई है और यह स्मार्टफोन को आप लोग मात्र ₹1000 के कीमत में अपने घर ला सकते हैं या फिर आप अपने नजदीकी मोबाइल दुकान से जाकर इस स्मार्टफोन की खरीदारी कर सकते हैं और यह स्मार्टफोन के साथ में मुफ्त में सिम कार्ड दिया जाता है जिसमें आप अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा जियो की यह स्मार्टफोन के बारे में दी गई जानकारी आप लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप लोगों तक इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन की जानकारी मिलता रहे।

Read More…..

Motorola ने इंडिया में लेकर आया, सबसे शानदार 5G Phone, 108MP Camera / 8000mAh Battery के साथ, अभी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *