Jio मोबाइल फोन के सभी स्पेसिफिकेशन, जनवरी में लांच Jio 5G फोन, Jio Ka Sasta Phone, jio phone kab launch hoga, jio 5g smartphone kab aayega
Tech News Viral News

Jio Ka Sasta Phone : Jio का सस्ता 5G Phone मात्र 999 रुपए में मिलेगी, तगड़ी Battery और धांसू Camera के साथ में

Jio Ka Sasta Phone :- नमस्कार दोस्तों Jio कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है आप सभी लोगों को मालूम होगा कि हमारे देश में 5G नेटवर्क अब लगभग हर क्षेत्र में आ गई है जिसके बाद से नेटवर्क कंपनियां अपने ग्राहकों को 5G का इंटरनेट मुफ्त में दे रही है ऐसे में जिओ भी अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा सौदा लेकर आया है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

जिसमें 5G स्मार्टफोन को लांच किया गया है यह मोबाइल फोन का कीमत बेहद ही सस्ता है और अगर आप लोग भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहेंगे तो कैसे खरीद सकते हैं और इसके स्पेसिफिकेशंस क्या है इसके बारे में पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में विस्तार से बताई गई है तो आप लोग इस पोस्ट को अंत तक पढ़े।
Jio मोबाइल फोन के सभी स्पेसिफिकेशन, जनवरी में लांच Jio 5G फोन, Jio Ka Sasta Phone, jio phone kab launch hoga, jio 5g smartphone kab aayega

Jio मोबाइल फोन के सभी स्पेसिफिकेशन

जिओ का यह 5G स्मार्टफोन का वजन 70 ग्राम का होगा और इस स्मार्टफोन में एचडी Voice Call, Video Call के अलावा रेडियो का मजा भी आप दे सकते हैं इस फोन में आपको 128GB की Memory Card भी दी जाएगी और इसके अलावा इसमें 4.5 इंच का डिस्प्ले भी दिया जाएगा। Jio Ka Sasta Phone

इस मोबाइल फोन में आपको रियल कैमरा 0.3 मेगापिक्सल का दिया जाएगा और इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 1000mAh की बैटरी भी दी जाएगी और आपको 3.5mm का हेडफोन जैक इस स्मार्टफोन में मिल जाएगी साथ ही इस स्मार्टफोन में जिओ सिनेमा सब्सक्रिप्शन भी दिए जाएंगे।

जनवरी में लांच Jio 5G फोन

दोस्तों सूत्रों से यह खबर निकल कर आ रही है कि यह स्मार्टफोन को जनवरी के दूसरे या तीसरे सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा यह स्मार्टफोन का कीमत बेहद ही सस्ता होगा और यह स्मार्टफोन आपको मात्र 1000 में अपने घर पर मंगवा सकते हैं या नजदीकी मोबाइल दुकान से जाकर खरीद सकते हैं इस स्मार्टफोन के साथ आपको मुफ्त में सिम कार्ड भी दी जाएगी जिसके साथ आपको 5G अनलिमिटेड इंटरनेट भी चला सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा Jio का यह स्मार्टफोन के बारे में बताइए पूरी जानकारी आप सभी लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप लोगों तक इसी प्रकार के स्मार्टफोन की जानकारी मिलता रहे।

Read More…..

Samsung लेकर आया, DSLR Camera Quality वाला, 5G मोबाईल फोन, 108MP Camera के साथ, अभी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *