Leave IRFC hold it price is 0.64 Paise Pick up 800 shares will give 5 crores by 2025, ₹1 से कम कीमत वाले शेयर 2023, ₹1 से कम कीमत वाले शेयर list, ₹10 से कम कीमत वाले शेयर, ₹2 से कम कीमत वाले शेयर, ₹5 से कम कीमत वाले शेयर
Stock Market

IRFC छोड़ो इसे पकड़ो Price 0.64 पैसे हैं 800 शेयर उठा लो 2025 तक देगा 5 करोड़—

Leave IRFC hold it price is 0.64 Paise Pick up 800 shares will give 5 crores by 2025 :- नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे आज के इस आर्टिकल में इस आर्टिकल के माध्यम से जानने वाले हैं एक ऐसे शहर के बारे में जिसका कीमत केवल ₹1 से भी काम है और सोशल मीडिया के साथ-साथ काफी न्यूज़ में इस शेर के बारे में चर्चा भी हो रही है। तो आज हम इस शेर के बारे में पूरी जानकारी को इस आर्टिकल में बताने वाले हैं कि इस शेयर में कितना स्कोप है या सिर्फ इसके बारे में चर्चा हो रही है या ऑपरेटर द्वारा इस पंप या डंप की जा रही है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

तो इसे लिए बिना किसी समय को व्यर्थ किया आगे की ओर हम बढ़ाते हैं और जानते हैं कि इस कंपनी का नाम क्या है फाइनेंशियल को नजर डालते हैं इसके अलावा फंडामेंटल्स पर लेकिन उससे पहले आप सभी से एक विनती है कि यदि हमारी वेबसाइट पर आप पहली बार आए हैं तो शेयर बाजार से जुड़ी अपडेट को प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप में जरूर ज्वाइन कर ले वहां हम शेयर बाजार से जुड़ी सभी छोटे बड़े अपडेट को समय-समय पर लेट रहते हैं और लगातार जानकारी को प्रदान करते रहते हैं।
Leave IRFC hold it price is 0.64 Paise Pick up 800 shares will give 5 crores by 2025, ₹1 से कम कीमत वाले शेयर 2023, ₹1 से कम कीमत वाले शेयर list, ₹10 से कम कीमत वाले शेयर, ₹2 से कम कीमत वाले शेयर, ₹5 से कम कीमत वाले शेयर

₹1 से कम के शेयर वाले कंपनी की पूरी जानकारी

इस कंपनी की चर्चा हम करने वाले हैं यह कंपनी साल 1985 से कम कर रही है जिसमें यह कंपनी फैब्रिक और इन्वेस्टमेंट एक्टिविटी करती है यह कंपनी फैब्रिक में कंप्लीट ट्रेडिंग करती है जिसमें यह कंपनी डेल भी करती है कॉटन वूलन आर्ट सिल्क नेचुरल सिल्क रेडीमेड गारमेंट्स होजरी सिंथेटिक एक्स्ट्रा जैसे प्रोडक्ट्स के सेगमेंट में यह कंपनी कम कर रही है इसने अपने बिजनेस को बहुत ही ज्यादा डाइवर्सिटी फाइल कर रखा है इनके अलावा यह कंपनी पर्सनल लोन कॉरपोरेशन लोन जैसे सेक्टर में भी कार्य कर रही है इसकी मार्केट कैप्चर देखा जाए तो केवल 89 करोड़ के आसपास का है।

इस कंपनी का शेयर प्राइस कितना ट्रेड कर रहा है

इस कंपनी का शेयर प्राइस 70 पैसे के आसपास ट्रेड कर रही है कंपनी अपने निवेश को को डिविडेंड प्रदान नहीं करते हैं इतनी छोटी कंपनी है कि हम इसके डिविडेंड की आज भी खरीदारी नहीं कर सकते प्रॉफिट ग्रोथ काफी तगड़ी इसकी दिखाई जा रही है जो 2690 परसेंट इस कंपनी की प्रॉफिट ग्रोथ है। कंपनी के पास 21 करोड़ से ज्यादा रिजर्व से स्टेटस कंपनी के पास 14 लख रुपए के आसपास के ही और लायबिलिटी 1.67 करोड़ की है। देखी जाए तो यह कंपनी लगभग कर्ज मुक्ति कंपनी है। कंपनी की सेल्स देखी जाए तो कुछ कह नहीं सकते हैं कभी कंपनी सेल्स बिल्कुल नहीं करती तो कभी कंपनी सेल्स बहुत ही अच्छी कर पाती है जिस कारण कंपनी का नेट प्रॉफिट कभी जीरो रहता है तो कभी निगेटिव में या पॉजिटिव में चला जाता है।

पिछले 5 साल और 3 साल की Sell Growth

इस कंपनी का कंपाउंडिंग सेल्स ग्रोथ पर नजर डाली जाए तो पिछले 5 साल की 106 परसेंट और 3 साल की 286 परसेंट बताई जा रही है यदि शेयर होल्डिंग पैटर्न देखा जाए तो बहुत बेकार है कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग बिल्कुल खत्म है 10 परसेंट के आसपास की होल्डिंग है। और बाकी बची हुई होल्डिंग 89% से ज्यादा की पब्लिक में बटी हुई है। एक कंपनियों में निवेश बहुत रिस्की हो जाती है क्योंकि ऐसी कंपनियों को ऑपरेटर आसानी से पंप और डंप करके पैसा कमा सकते हैं।

Leave IRFC hold it price is 0.64 Paise Pick up 800 shares will give 5 crores by 2025 :- आप जैसे सीधे-सीधे निवेदक ऐसी कंपनी में फंसकर अपने कीमती कमाई के पैसे को खोज सकते हैं इसलिए ऐसी कंपनियों में निवेश की योजना कभी भी ना बनाएं अपने फाइनेंशियल एडवाइजर के साथ अच्छी कंपनियों में निवेश की सही योजना बनाई हम आशा करते हैं कि आपको यह जानकारी जरूर पसंद आई होगी यह जानकारी आपको अच्छी लगी हो तो इससे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Disclaimer :- दोस्तों मेरे द्वारा दी गई इन सभी जानकारी किसी अन्य वेबसाइट या सोशल मीडिया से प्राप्त करके लिखी गई है हम इस जानकारी इस सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं। हमसे भी पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं है इसलिए हम कोई भी निवेश या वित्तीय सलाहकार सेवा प्रधान नहीं करते हैं आप लोग अपने पैसे और अपने फैसले के लिए पूरी तरह जिम्मेवार होंगे कृपया आप अपने वित्तीय निवेश के लिए किसी से भी पंजीकृत वित्तीय सालकार से परामर्श लें।

एक नज़र में पढ़ें…

Redmi लेकर आया 200MP कैमरा और 8000mAh Battery वाला, 5G स्मार्टफोन, मात्र 14,999 रुपए में, जल्दी खरीदें—
 धमाका ऑफर : मात्र 12,999 रूपये में खरीदे, VIVO का 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 7500mAh Battery के साथ, जल्दी करें—
 OnePlus लेकर आया 108MP कैमरा और 7800mAh बैटरी वाला, 5G स्मार्टफोन, मात्र 14,999 रूपए में, जल्दी खरीदें—
 मात्र 14,999 रुपए में खरीदें Redmi का 200MP कैमरा और 8000mAh बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन, जल्दी करें—
 Redmi लेकर आया 200MP कैमरा और 8000mAh Battery वाला, 5G स्मार्टफोन, मात्र 14,999 रुपए में, जल्दी खरीदें—
DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *