Motorola Moto G54 5G Mobile Rate In India, Motorola Moto G54 Phone Specification, Motorola Moto G54 Phone camera test, Motorola Moto G54 Phone battery test, Motorola Moto G54 Phone processor test
Tech News

भारत में Motorola ने लॉन्च किया, 6500mAh का तगड़ा Battery वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदें—

Motorola Moto G54 5G Mobile Rate In India :- दोस्तों आप लोग Motorola Company के 5G स्मार्टफोन की तलाश में जुटे हुए हैं तो भारत में Motorola Company के द्वारा बहुत ही बेहतरीन 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है इस मोबाइल में आप लोगों को बहुत ही बेहतरीन Features देखने को मिल जाती है और यह मोबाइल फोन हमको बहुत ही कम बजट में मिलेगी।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अधिक जानकारी के लिए आप सभी को मैं बता दूं कि यह मोबाइल में आप लोगों को बहुत ही बेहतरीन बैटरी देखने को मिलती है जो 6500mAh की धाकड़ बैटरी दिया गया है और यह मोबाइल के अंदर आप लोगों को 108MP का कैमरा देखने को मिल जाती है।
Motorola Moto G54 5G Mobile Rate In India, Motorola Moto G54 Phone Specification, Motorola Moto G54 Phone camera test, Motorola Moto G54 Phone battery test, Motorola Moto G54 Phone processor test

Motorola Moto G54 Phone Specification

Display Quality : इसके डिस्प्ले के बारे में अगर बात करें तो यह मोबाइल में जो डिस्प्ले दी गई है वह 6.5 इंच की Super AMOLED Display है और यह मोबाइल फोन में 130hz की Refresh Rate आपको मिलती है जो की 1080 x 2400 के पिक्सल्स रेजोल्यूशन के साथ में मिलती है।

Battery Quality : यह मोबाइल में आप लोगों को जो बैटरी देखने को मिलती है वह 8000mAh की बैटरी दी गई है जिसे चार्ज करने के लिए आप लोगों को Motorola Company की ओर से 120W का Fast Charging मिलती है जिस से यह मोबाइल फोन तेजी से चार्ज होती है।

Camera Quality : यह मोबाइल में आपको 32MP का फ्रंट में सेल्फी कैमरा दी गई है इसके साथ ही यह मोबाइल के अंदर जो पीछे में कैमरा दी गई है वह 108MP का कैमरा के साथ-साथ 8MP तथा 5MP की कैमरा मिलती है।

Processor Quality : इस मोबाइल में आप लोगों को जो प्रोसेसर दे दी गई है जो Octa Core Snapdragon 8 Gen का एक 5G प्रोसेसर दिया गया है और यह मोबाइल के अंदर आपको Android 14 का Support देखने को मिलती है।

Storage Quality : यह मोबाइल में आप लोगों को दो वेरिएंट देखने को मिलती है जो कि पहले आपको 6GB RAM के साथ 128GB की स्टोरेज दी गई है इसके साथ ही दूसरा वेरिएंट 8GB RAM के साथ 256GB की स्टोरेज आप लोगों को देखने को मिल जाती है।

Motorola Moto G54 5G Mobile Rate In India

यह मोबाइल के कीमत की अगर बात करें तो 11,499 के प्राइस में यह स्मार्टफोन आप सभी को मिलती है और यह मोबाइल फोन को आप खरीदना चाहते हैं तो नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से ऑर्डर करेंगे तो डिस्काउंट आप सभी लोगों को मिलती है।

Latest Update : मोटरोला कंपनी के यह मोबाइल फोन के सभी फीचर्स के बारे में दी गई जानकारी आप लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप सभी लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन जरूर करें।

Read More…..

इंडिया में Realme लेकर आया, 5G Phone, मिलेगा 6500mAh Battery, 12GB RAM & 512GB ROM के साथ, जानें कीमत—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *