Nokia 1100 Super Max Smartphone Features, Nokia 1100 Super Max Smartphone, Nokia 1100 Super Max camera test, Nokia 1100 Super Max price, Nokia 1100 Super Max unboxing, Nokia 1100 Super Max - first look, Nokia sasta phone, Nokia 1100 Super Max 5G Mobile Rate
Tech News Viral News

Nokia लेकर आया, 6200mAh बैटरी और 108MP कैमरा वाला, 5G स्मार्टफोन, अभी ऑर्डर करें—

Nokia 1100 Super Max 5G Mobile Rate :- दोस्तों वर्तमान समय में मार्केट में बहुत सारे 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो रही है आप लोग एक कम बजट में 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो Nokia का यह मोबाइल आपके लिए बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इस स्मार्टफोन का Features बहुत ही शानदार दिया गया है और यह मोबाइल को लोगों के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

यह मोबाइल फोन को आप लेना चाहते हैं तो आपको मैं बता दूं कि यह मोबाइल में Camera, Battery और Processor की क्वालिटी काफी बेहतरीन दी गई है इसके अलावा यह मोबाइल फोन में बहुत सारे Features दिए गए हैं इसके बारे में पूरी जानकारी इस आर्टिकल में बताई गई है।
Nokia 1100 Super Max Smartphone Features, Nokia 1100 Super Max Smartphone, Nokia 1100 Super Max camera test, Nokia 1100 Super Max price, Nokia 1100 Super Max unboxing, Nokia 1100 Super Max - first look, Nokia sasta phone, Nokia 1100 Super Max 5G Mobile Rate

Nokia 1100 Super Max Smartphone Features

Display Quality : इस मोबाइल फोन का डिस्प्ले की बात करें तो 7.3 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है जिसकी प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है और इस मोबाइल में 120hz का Refresh Rate दिया गया है। Nokia 1100 Super Max 5G Mobile Rate

Battery Backup : इस मोबाइल के बैटरी की बात की जाए तो 6200mAh की बैटरी यह मोबाइल फोन में दिया गया है जो काफी Powerfull Battery है और इसे चार्ज करने के लिए 100W का Fast Charging कंपनी की ओर से मिलती है जिससे यह मोबाइल फोन जल्दी चार्ज होकर दो दिन तक चलती है।

Processor Quality : इसके प्रोसेसर की बात करें तो यह मोबाइल में काफी Powerfull Processor लगाई गई है जो Octa Core Snapdragon 888 का प्रोसेसर यह मोबाइल फोन में दिया गया है जो काफी Gaming Processor है और यह मोबाइल में आप Video Game खेल सकते हैं।

RAM & Storage : इस मोबाइल के RAM और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB तथा 12gb RAM मिल जाती है इसके अलावा यह मोबाइल के स्टोरेज की बात करें तो 256GB और 512GB की स्टोरेज क्षमता इस स्मार्टफोन में दिया गया है।

Camera Setup : ‌यह मोबाइल के कैमरा की बात करें तो इसमें मुख्य रूप से 3 कैमरा का सेटअप पीछे में दी गई है जो 108MP का Primary Camera के साथ-साथ 16MP की Ultra Wide Lens और 8MP की Micro Lens Camera इस स्मार्टफोन में मिल जाती है इसके साथ ही इसके सेल्फी कैमरा की बात करें तो 32MP का कैमरा इसमें दिया गया है।

Nokia 1100 Super Max Smartphone

इसकी कीमत की बात की जाती है मोबाइल फोन आप लोगों को 13,999 में मिल जाती है आप लोग इसके खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो यह मोबाइल फोन को आप नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से आर्डर करते हैं तो आप लोगों को 10% की डिस्काउंट दी जाती है।

Latest Update : दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में बताई गई जानकारी आपको पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन कर ले ताकि आप सभी लोगों तक किसी प्रकार की मोबाइल के बारे में जानकारी मिलता रहे।

Read More…..

 

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *