Nokia King Max 5G Mobile Features, Nokia King Max 5G Price, Nokia King Max 5G display quality, Nokia King Max 5G battery drain test, Nokia King Max 5G camera test, Nokia King Max 5G unboxing, Nokia King Max 5G price, Nokia King Max 5G Phone Rate
Tech News Viral News

इंडिया में Nokia लेकर आया, सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, 8000mAh के बाड़ी बैटरी के साथ, जाने प्राइस—

Nokia King Max 5G Phone Rate :- दोस्तों Nokia Company ने एक से बढ़कर एक खतरनाक Look वाले 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है आप एक 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Nokia का यह मोबाइल आपके लिए बहुत ही शानदार साबित होने वाली है क्योंकि इसकी Features काफी बेहतरीन दिए गए हैं और यह स्मार्टफोन का डिमांड मार्केट में सबसे ज्यादा बढ़ चुकी है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप इस मोबाइल की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप लोग इस मोबाइल के Features की जानकारी अच्छे से जान ले जो कि इस आर्टिकल में दिया गया है और यह मोबाइल में 200MP का कैमरा के साथ-साथ 7200mAh की बैटरी इस स्मार्टफोन में दी गई है।
Nokia King Max 5G Mobile Features, Nokia King Max 5G Price, Nokia King Max 5G display quality, Nokia King Max 5G battery drain test, Nokia King Max 5G camera test, Nokia King Max 5G unboxing, Nokia King Max 5G price, Nokia King Max 5G Phone Rate

Nokia King Max 5G Mobile Features

Display Quality : इस मोबाइल का डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.9 इंच के Super AMOLED Display दी गई है जैसे प्रोटेक्ट करने के लिए Gorilla Glass स्मार्टफोन में मिल जाती है और यह मोबाइल में 90hz का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है।

Processor Quality : इसके प्रोसेसर की बात की जाए तो यह मोबाइल में पावरफुल प्रोसेसर मिल जाती है जो Octa Core Snapdragon 898 का 5G प्रोसेसर या मोबाइल फोन में दिए थे और यह स्मार्टफोन में Android 12 का Operating System मिल जाती है और आप लोग इसमें Video Game खेल सकते हैं।

RAM & ROM : इस मोबाइल फोन के RAM और स्टोरेज की बात की जाए तो 8GB और 12gb रैम इस मोबाइल में मिल जाती है इसके अलावा इसके स्टोरेज की बात करें तो यह मोबाइल फोन में 128GB और 256GB के स्टोरेज दी गई है।

Battery Backup : इस मोबाइल के बैटरी के बारे में बात की जाए तो 8000mAh की Powerfull Battery इसमें दी गई है जिसे चार्ज करने के लिए Fast Charging मिल जाती है और यह स्मार्टफोन तेज गति के साथ चार्ज होती है और 3 दिन तक चल जाती है। Nokia King Max 5G Phone Rate

Camera Quality : इस मोबाइल के कैमरा की बात की जाए तो इसमें तीन कमरे की सेटअप पीछे में दी गई है जो 108MP के Primary Camera के साथ 32MP की Ultra Wide Lens और 16MP की Micro Lens कैमरा दी गई है और सेल्फी के लिए 64MP का कैमरा मिलती है जिससे फोटो बहुत ही खूबसूरत आती है।

Nokia King Max 5G Price

इस मोबाइल की कीमत की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आपको 17,999 में मिल जाती है आप इसकी खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप इस ऑर्डर करेंगे तो आपको 10% का डिस्काउंट मिलती है।

Latest Update : दोस्तों मैं इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी आप लोगों को प्रतिदिन देते रहता हूं आप इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी हमेशा प्राप्त करते रहना चाहते हैं तो आप लोग हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन कर ले ताकि आप सभी लोगों तक इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी मिलता रहे।

Read More…..

OPPO ने लॉन्च किया, DSLR Camera Quality वाला, 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *