Nokia Maze pro Lite smartphone All Features, Nokia Maze pro Lite smartphone Price, Nokia Maze pro Lite – first look, Nokia Maze pro Lite camera test, Nokia Maze pro Lite Price, Nokia Maze pro Lite unboxing, Nokia sasta phone, Nokia Maze Pro Lite 5G Smartphone Rate
Tech News Viral News

Nokia ने भारत में लाया, सबसे खूबसूरत 5G स्मार्टफोन, 108MP Camera / 7800mAh Battery / 512GB ROM के साथ, जाने कीमत—

Nokia Maze Pro Lite 5G Smartphone Rate :- दोस्तों भारत में Nokia Company ने अपने पहचान बनाने के लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है इसका Features का भी शानदार दिए गए हैं और यह मोबाइल फोन का डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा बढ़ गई है क्योंकि इसका प्राइस काफी कम रखा गया है और यह मोबाइल फोन iPhone को टक्कर दे रही है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

तो आप लोग इस स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको मैं बता दूं कि यह मोबाइल फोन में बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं इसके बारे में पूरी जानकारी इस आर्टिकल में बता दी गई है और यह मोबाइल में 7000mAh की Powerfull Battery के अलावा 108MP का कैमरा इस मोबाइल फोन में मिल जाती है।
Nokia Maze pro Lite smartphone All Features, Nokia Maze pro Lite smartphone Price, Nokia Maze pro Lite – first look, Nokia Maze pro Lite camera test, Nokia Maze pro Lite Price, Nokia Maze pro Lite unboxing, Nokia sasta phone, Nokia Maze Pro Lite 5G Smartphone Rate

Nokia Maze pro Lite smartphone All Features

Display Quality : इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जिसके स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए Gorilla Glass से स्मार्टफोन में मिल जाती है और यह मोबाइल में 120hz का Refresh Rate भी दिया गया है।

RAM & Storage : इसके स्टोरेज की बात करें तो यह मोबाइल में 256GB और 512GB की स्टोरेज क्षमता दिया गया है और यह मोबाइल के रैम की बात करें तो इसमें 8GB और 12gb RAM मिल जाती है। Nokia Maze Pro Lite 5G Smartphone Rate 

Processor Quality :‌ इस मोबाइल फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें गेमिंग प्रोसेसर दी गई है जो Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का 5G प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में दिया गया है और यह मोबाइल में आप लोग Gaming कर सकते हैं।

Battery Power : ‌इस मोबाइल के बैटरी की बात करें तो इसमें 7000mAh की बैटरी दी गई है जो Fast Charging के Support के साथ में मिलती है और यह स्मार्टफोन काफी तेज गति के साथ चार्ज होकर तीन दिन तक चलती है।

Camera Features : यह मोबाइल के कैमरा की बात करें तो इसमें 4 Camera का सेटअप दी गई है जो 108MP के कैमरा के अलावा 32MP की वाइड एंगल्स और 16MP की Micro Lens के साथ 5MP का डेट सेंसर दी गई है और इसके साथ ही सेल्फी के लिए 48MP का कैमरा इसमें दिया गया है।

Nokia Maze pro Lite smartphone Price

इस मोबाइल के प्राइस की बात करें तो यह स्मार्टफोन का कीमत 16,999 पर रखी गई है आप इंडिया में से लेना चाहते हैं तो नीचे में दिए गए लिंक से इस स्मार्टफोन को ऑर्डर करेंगे तो आप लोगों को 10% का डिस्काउंट दिया जाता है।

Latest Upadte : मैं इसी प्रकार के मोबाइल फोन के बारे में जानकारी आपको प्रतिदिन देते रहता हूं आप सभी लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी हमेशा प्राप्त करते रहना चाहते हैं तो आप लोगों को टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन कर लेता की सभी लोगों तक किसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी मिलती रहे।

Read More…..

OPPO ने इंडिया में लाया, 64MP Camera / 5000mAh Battery वाला, 5G स्मार्टफोन, अभी ऑर्डर करें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *