OnePlus 11 Royal 5G Phone Specifications, OnePlus 11 Royal 5G Phone Price, OnePlus 11 Royal 5G Phone display, OnePlus 11 Royal 5G Phone camera, OnePlus 11 Royal 5G Phone battery, OnePlus 11 Royal 5G Phone processor, OnePlus 11 Royal 5G Phone Kimat
Tech News Viral News

ONEPLUS ने इंडिया में लाया, सबसे खूबसूरत 5G स्मार्टफोन, 7000mAh Battery, 108MP Camera के साथ, अभी खरीदें—

OnePlus 11 Royal 5G Phone Kimat :- दोस्तों अगर आप सभी लोग एक 5G मोबाइल फोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए OnePlus Company के द्वारा हाल ही में एक 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया गया है इस स्मार्टफोन में आप सभी लोगों को बहुत सारे Features देखने को मिल जाते हैं साथ है यह मोबाइल फोन आपको काफी कम प्राइस में मिल जाएगी जिसका प्राइज मात्र 15,999 रखी गई है और इस स्मार्टफोन के कैमरा बैटरी और प्रोसेसर का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

तो आप इस मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आप लोग इस मोबाइल के Features के बारे में पूरी जानकारी को अच्छे से जरूर जान ले जो की पूरी जानकारी इस आर्टिकल में बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आप लोगों को 7000mAh की बैटरी देखने को मिल जाती है इसके साथ ही है मोबाइल फोन में 50Mp की Sony IMX890 सेंसर इस मोबाइल फोन में दिया गया है जिससे फोटो की क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन आती है।
OnePlus 11 Royal 5G Phone Specifications, OnePlus 11 Royal 5G Phone Price, OnePlus 11 Royal 5G Phone display, OnePlus 11 Royal 5G Phone camera, OnePlus 11 Royal 5G Phone battery, OnePlus 11 Royal 5G Phone processor, OnePlus 11 Royal 5G Phone Kimat

OnePlus 11 Royal 5G Price  OnePlus 11 Royal 5G Mobile Review In Hindi : OnePlus ने मार्केट में उतारा, सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा 7000mAh बैटरी के साथ, अभी खरीदे—

OnePlus 11 Royal 5G Phone Specifications

Camera Quality : अब इसकी कैमरा के बारे में अगर बात की जाते हैं मोबाइल में आप लोगों को 50MP की प्राइमरी कैमरा मिलती है जो Sony IMX890 के साथ में आती है और इस स्मार्टफोन में आप लोगों को 48MP की Wide Angle Lens कैमरा और 32MP की Micro Lens कैमरा जो Sony IMX709 (2X Optical Zoom) के साथ में यह स्मार्टफोन देखने को मिल जाती है और इसमें सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है जिससे फोटो बहुत ही खूबसूरत आती है।

Battery Power : अभी से स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आप लोगों को 7000mAh के एक बहुत ही पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है जो काफी लंबे समय तक चलती है और इसे चार्ज करने के लिए 100W का Fast Charging इस स्मार्टफोन के साथ में मिल जाती है जिससे यह स्मार्टफोन काफी जल्द चार्ज हो जाती है। OnePlus 11 Royal 5G Phone Kimat

Display Quality : इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इसमें आपको 6.7 इंच का एक Full HD+AMOLED Display इस मोबाइल फोन में दिया गया है और यह मोबाइल में Gorilla Glass के प्रोटेक्शन देखने को मिल जाती है साथ ही यह स्मार्टफोन में 130hz की Refresh Rate भी दी गई है।

RAM & ROM : यह स्मार्टफोन के RAM क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इसमें 8GB और 12gb RAM मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 256GB और 512GB के स्टोरेज मिल जाती है इसके साथ ही या मोबाइल में आपको LPDDR5X और UFS 3.1 के Support इस स्मार्टफोन में दिया गया है।

Processor : अभी से स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आप लोगों को काफी Powerfull Battery मिल जाती है जो की Snapdragon 8 Gen 2 का 5G प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में दिया गया है और आप सभी लोग यह मोबाइल फोन में गेमिंग भी कर सकते हैं।

OnePlus 11 Royal 5G Phone Price

अभी से स्मार्टफोन के शुरुआती प्राइस के बारे में बात की जाती है स्मार्टफोन आप लोगों को मात्र 15,999 रुपए से शुरू होती है अगर आप सभी लोगों से स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस स्मार्टफोन को ऑर्डर करेंगे तो आप सभी लोगों को ₹2000 के डिस्काउंट मिलती है।

 OnePlus 11 Royal 5G Book Now
 Official Website Click Here

Latest Update : मैं इसी प्रकार के मोबाइल के रिव्यू आप सभी लोगों को प्रतिदिन देते रहता हूं आप लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी को हमेशा पाए रहना चाहते हैं तो आप लोग हमारे व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम ग्रुप में जरूर मिल कर ले ताकि आप सभी लोगों तक इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी हमेशा टाइम पर मिलता रहे।

Read More…..

मात्र 13,999 रुपए में घर लाए, सबसे बेहतरीन 5G स्मार्टफोन, 108MP Camera के साथ, अभी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *