OnePlus 11 Royal 5G Phone Price , Oneplus 11 review, Oneplus 11 unboxing, Oneplus 11 camera test, oneplus 11 pro, Oneplus 11 5g, oneplus 11, Oneplus 11 5g review, Oneplus 11 teaser, Oneplus 11 release date
Tech News Viral News

OnePlus 11 Royal 5G Phone Price : पहली बार भारत में मात्र ₹20,000 में लॉन्च हुआ OnePlus का दमदार कैमरा, पावरफुल परफॉरमेंस वाला धाकड़ स्मार्टफोन

OnePlus 11 Royal 5G Phone Price : दोस्तों हाल ही में OnePlus भारत में एक बहुत ही खूबसूरत और Advance Features वाले स्मार्टफोन को लांच किया है जिसे भारतीय यूजर द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। यह फोन ग्लोबल मार्केट मार्केट में अपना जलवा पे करने के बाद अब भारत में अपना चलवा बिखरने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बहुत कम दिनों में वनप्लस के यह स्मार्टफोन को लगभग लाखों लोग ऑनलाइन रजिस्टर कर दिए हैं जो कि अपने आप में एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

दोस्तों अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीदने से पहले इसमें मिलने जा रहे फीचर्स को जरूर जान ले। जानकारी के लिए बता दूं कि वनप्लस के इस मोबाइल फोन में आपको 5000mAH का Battery तथा 50MP की Sony IMX890 का शानदार क्वालिटी वाले स्मार्टफोन दिया जा रहा है। जिससे कि आपका फोटो बहुत ही Clean एवं Full HD आएगा।

OnePlus 11 Royal 5G Phone Price , Oneplus 11 review, Oneplus 11 unboxing, Oneplus 11 camera test, oneplus 11 pro, Oneplus 11 5g, oneplus 11, Oneplus 11 5g review, Oneplus 11 teaser, Oneplus 11 release date

OnePlus 11 Royal 5G Price  Infinix Note 13 Pro 5G Phone Price : First Look / 108MP Camera / 120W Fast Charging / Super Amoled Display / 8GB RAM और 512GB ROM के साथ—

OnePlus 11 Royal 5G Phone Specifications

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इस फोन में मिलने जा रहे हैं सारे फीचर्स को जरूर जान लेना चाहिए हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दो कि इस फोन में आपको हाई क्वालिटी के कैमरा तथा बहुत से पावरफुल बैटरी दिया जा रहा है साथ में इसका कीमत भी बहुत कम रखा गया है।

Camera Quality : सबसे पहले यदि हम इस स्मार्टफोन में मिलने जा रहे कैमरा की बात करें तो कंपनी द्वारा इसके पीछे में 50MP का प्राइमरी कैमरा लगाया गया है जो Sony IMX890 सेंसर के साथी आती है। इसके अलावा अल्ट्रा मोबाइल लेंस के लिए 48MP का दूसरा कैमरा दिया गया है वही 32MP Sony IMX709 (2X Optical Zoom) का तीसरा कैमरा मिलने जा रहा है।

Note – अगर हम इस स्मार्टफोन में मिलने जा रहे फ्रंट कैमरा की बात करें तो वनप्लस कंपनी द्वारा इसमें बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी के 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है इसी के साथ में EIS support भी मिलने जा रहा है।

Battery Power : वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAH की एक बड़ी एवं पावरफुल बैटरी मिलने वाला है इसके साथी आपको फास्ट चार्जिंग तकनीक भी दिए जाएंगे जिससे की बहुत ही कम समय में अपने इस स्मार्टफोन को फुल चार्ज कर पाएंगे।

Display Quality : अगर हम इसमें मिलने जा रहे हैं डिस्प्ले की बात करें तो कंपनी द्वारा बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी 6.7 इंच की Full HD+AMOLED Display का शानदार डिस्प्ले दिया गया है जिसका 130hz Refresh Rate होने जा रहा है इसके साथी इसके ऊपर Gorilla Glass का Protection भी लगाया गया है।

RAM & ROM Storage : अगर हम इस स्मार्टफोन में मिलने जा रहे हैं रैम की बात करें तो इसमें आपको 8GB और 12GB रैम देखने को मिलेगा वही 128GB तथा 256 GB का इंटरनल स्टोरेज भी मिलने जा रही है। इसके अलावा इस फोन में आपको LPDDR5X RAM और UFS3.1 Storage सपोर्ट सुविधा भी मिल जाएगी।

Processor Quality : इस स्मार्टफोन में मिलने जा रहे हैं प्रोसेसर की बात करें तो वनप्लस कंपनी द्वारा इसमें बहुत ही शानदार क्वालिटी वाले Snapdragon 8 Gen 2 का 5G का Processor दिया गया है जिससे कि यह फोन काफी तेजी से कार्य करता है।

 OnePlus 11 Royal 5G Phone Price जल्दी करें   Infinix Note 13 Pro 5G Phone Price : First Look / 108MP Camera / 120W Fast Charging / Super Amoled Display / 8GB RAM और 512GB ROM के साथ—
 Official Website Click Here

OnePlus 11 Royal 5G Phone Price 2023

अगर हम इस स्मार्टफोन के कीमत के बात करें तो कंपनी द्वारा है क्या दावत किया गया है कि या फोन का प्राइस इतना कम होगा कि इसे भारत के गरीब से गरीब व्यक्ति भी आसानी से खरीद सकता है। यदि आप इसके कीमत को जानना चाह रहे हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप इस फोन के कीमत को जान सकते हैं साथ में आप ऑनलाइन रजिस्टर भी कर सकते हैं

मिड-रेंज में iPhone और OnePlus से 100 गुना बेहतरीन फीचर वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च—

Important Information

दोस्तों मेरे द्वारा इस आर्टिकल में OnePlus Smartphone के बारे में दिए गए सारी जानकारी आपको जरूर अच्छा लगा होगा अगर आप प्रत्येक दिन मैंने फोन से जुड़े जानकारी को जानना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर ले साथ में यदि हमारा यह पोस्ट आपको पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों एवं परिवार के साथ भी शेयर करें।

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *