OnePlus 11 Royal 5G Phone Specifications, OnePlus 11 Royal 5G Phone Price, OnePlus 11 Royal 5G Phone display quality, OnePlus 11 Royal 5G Phone battery backup, OnePlus 11 Royal 5G Phone camera quality, OnePlus 11 Royal 5G Phone processor review,OnePlus 11 Royal 5G Phone Kimat
Tech News Viral News

OnePlus ने भारत में लाया, अब तक का सबसे खूबसूरत, 5G स्मार्टफोन, 108MP Camera के साथ में, अभी खरीदें—

OnePlus 11 Royal 5G Phone Rate :- नमस्कार दोस्तों आप लोग इस समय एक 5G मोबाइल फोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए OnePlus का यह स्मार्टफोन बहुत ही शानदार साबित होने वाली है दोस्तों आपको मैं बता दूं कि इस समय एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च की जा रही है और आप एक 5G मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह स्मार्टफोन बहुत ही शानदार साबित होने वाली है क्योंकि यह स्मार्टफोन में आपको बहुत सारे Features देखने को मिल जाती है और यह स्मार्टफोन इस समय मार्केट में सबसे ज्यादा बिक रही है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

तो आप लोग इस स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप लोग इसके Features की जानकारी को अच्छे से जाने जो कि आपको इस आर्टिकल में अच्छे से बता दी गई है और इस स्मार्टफोन में आपको 7000mAh की Powerfull Battery मिल जाती है इसके अलावा 50MP की Sony IMX890 का सेंसर लगाई गई है जिससे फोटो Full HD में आती है।
OnePlus 11 Royal 5G Phone Specifications, OnePlus 11 Royal 5G Phone Price, OnePlus 11 Royal 5G Phone display quality, OnePlus 11 Royal 5G Phone battery backup, OnePlus 11 Royal 5G Phone camera quality, OnePlus 11 Royal 5G Phone processor review,OnePlus 11 Royal 5G Phone Kimat

OnePlus 11 Royal 5G Price  OnePlus 11 Royal 5G Phone Rate : OnePlus ने भारत में लाया, अब तक का सबसे खूबसूरत, 5G स्मार्टफोन, 108MP Camera के साथ में, अभी खरीदें—

OnePlus 11 Royal 5G Phone Specifications

Camera Quality : इस मोबाइल फोन के कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको पीछे में 50MP की Primary Camera जो Sony IMX890 के सेंसर के साथ में मिलती है और दूसरी कैमरा 48MP का Wide Lens और Camera जो की Sony IMX581‌ के सेंसर के साथ आती है और तीसरे कैमरा 32MP की Sony IMX709 (2X Optical Zoom) के साथ में आती है और इसके सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा दी गई है जो बहुत ही खूबसूरत फोटो को इस मोबाइल फोन में कैप्चर करती है। OnePlus 11 Royal 5G Phone Rate

Battery Power : अब इस मोबाइल के बैटरी के बारे में बात की जाए तो इसमें 7000mAh की बैटरी मिलती है जो काफी लंबे टाइम तक बैकअप देती है जो की 3 दिन तक आसानी से चल जाती है और इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए आपको 100W का Fast Charging इस मोबाइल फोन के साथ में मिल जाती है जिससे यह मोबाइल फोन काफी तेजी से चार्ज होती है।

Display Quality : डिस्प्ले लगाई गई है जो काफी बेहतरीन डिस्प्ले है और इस स्मार्टफोन के स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगा दी गई है इसके अलावा 130hz का Refresh Rate भी इस मोबाइल फोन के साथ में मिल जाती है।

RAM & ROM : अब इस मोबाइल के RAM और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB और 12GB RAM मिल जाती है जो की LPDDR5X के Support के साथ में मिल जाते हैं और इसके स्टोरेज की बात की जाए तो यह मोबाइल फोन में 256GB और 512gb की स्टोरेज दी गई है जो की UFS 3.1 के Support के साथ में मिल जाते हैं।

Processor : अब इस मोबाइल के प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो इसमें काफी धाकड़ प्रोसेसर लगा दी गई है जो Snapdragon 8 Gen 2 का 5G प्रोसेसर इसमें मिल जाती है और यह स्मार्टफोन Android 14 के Latest Version के साथ में मिलती है और आप सभी लोग इस मोबाइल फोन में Video Game भी कर सकते हैं।

OnePlus 11 Royal 5G Phone Kimat

अब इसकी शुरुआती प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल फोन आपको 14,999 में आपको मिल जाती है अगर आप लोग मेरे द्वारा नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से ही स्मार्टफोन को ऑर्डर कर लेते हैं तो आपको ₹2000 का डिस्काउंट मिल जाते हैं।

 OnePlus 11 Royal 5G Book Now
 Official Website Click Here

Latest Update : दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा इस स्मार्टफोन के रिव्यु के बारे में दी गई पूरी जानकारी आप सभी लोगों को जरूर पसंद आई होगी अगर आप ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में जानकारी को हमेशा पाए रहना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वॉइन करें ताकि आप लोगों को इसी प्रकार के नए-नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी हमेशा समय पर मिलता रहे।

Read More….

Nokia ने मार्केट में लाया सबसे शानदार, 5G स्मार्टफोन, 200MP Camera, 7500mAh Battery के साथ में, जाने प्राइस—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *