OnePlus 11 Royal 5G Phone Specifications, OnePlus 11 Royal 5G Phone Price, OnePlus 11 Royal 5G camera test, OnePlus 11 Royal 5G price, unboxing, OnePlus 11 Royal 5G - first look, OnePlus sasta phone, OnePlus 11 Royal 5G Smartphone Review
Tech News Viral News

ONEPLUS ने लाया, 7000mAh की बड़ी बैटरी वाला, 5G स्मार्टफोन, 12GB RAM, 512GB ROM के साथ, अभी खरीदें—

OnePlus 11 Royal 5G Smartphone Review :- इंडिया में वनप्लस के द्वारा हाल ही में एक 5G मोबाइल को लांच किया गया है जिसका कीमत 15,999 रखी है और यह मोबाइल फोन में बहुत सारे Features भी मिलती है साथ ही यह स्मार्टफोन की Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त दी गई है इसके वजह से यह मोबाइल फोन को लोग खरीद रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप भी इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो इस मोबाइल में 7000mAh की एक Powerfull Battery दी गई है इसके साथ ही इसमें 50MP का एक कैमरा दिया गया है जिससे फोटो की क्वालिटी बहुत ही अच्छी आती है और इसके Features के बारे में पूरी जानकारी इस आर्टिकल में बताई गई है तो आप इसे अंत तक पढ़े।
OnePlus 11 Royal 5G Phone Specifications, OnePlus 11 Royal 5G Phone Price, OnePlus 11 Royal 5G camera test, OnePlus 11 Royal 5G price, unboxing, OnePlus 11 Royal 5G - first look, OnePlus sasta phone, OnePlus 11 Royal 5G Smartphone Review

OnePlus 11 Royal 5G Phone Specifications

Camera Quality : आप लोग सेल्फी लेना पसंद करते हैं तो यह मोबाइल में 16MP का सेल्फी कैमरा देती की है जिसे फोटो बेहतरीन क्वालिटी की आती है और यह मोबाइल में 50MP के Primary Camera के अलावा 48MP की Ultra Wide Lens और 32MP का Micro Lens Camera इस स्मार्टफोन में दिया गया है जिससे आप लोग 4K में वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Battery Power : इसके बैटरी क्वालिटी की बात करें तो 7000mAh की Powerfull Battery दी गई है इस मोबाइल फोन को चार्ज करने के लिए 100W का फास्ट चार्जर दे दिया गया है जिससे हम मोबाइल तेजी से चार्ज हो जाती है और 2 दिन तक चलती है।

Display Quality : इस मोबाइल का डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का Full HD+AMOLED Display इस मोबाइल फोन में दिया गया है और यह मोबाइल में Gorilla Glass की प्रोटेक्शन मिल जाती है इसके अलावा इस मोबाइल में 130hz का Refresh Rate भी दिया गया है।

RAM & ROM : इस मोबाइल के राम के बारे में बात की जाए तो इसका रैम 8GB और 12gb दिया गया है और यह मोबाइल फोन के स्टोरेज की बात करें तो 256GB और 512GB का स्टोरेज इस मोबाइल में मिलती है। OnePlus 11 Royal 5G Smartphone Review

Processor : इसके प्रोसेसर की बात करें तो यह मोबाइल में काफी Powerfull Battery दी गई है जो Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में मिल जाते हैं और यह मोबाइल में आप Video Game खेल सकते हैं।

OnePlus 11 Royal 5G Phone Price

इस स्मार्टफोन के प्राइस के बारे में बात की जाए तो इसका कीमत 15,999 रुपए रखा गया है आप इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस Order करेंगे तो आपको ₹2000 का Discount दे दिया जाता है।

Latest Update : मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के रिव्यु के बारे में दिया गया जानकारी आपको पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम में जरूर ज्वॉइन करें ताकि आपको इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी हमेशा टाइम पर मिलती रहे।

Read More…..

Sony ने भारत में लाया, ब्रांडेड 5G स्मार्टफोन, DSLR Camera Quality के साथ में, अभी खरीदे—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *