OnePlus 11R 5G Mobile Camera Quality, OnePlus 11R 5G Mobile Display Quality, OnePlus 11R 5G Mobile Battery Quality, OnePlus 11R 5G Mobile Ram & Rom, OnePlus 11R 5G Mobile Processor Quality, OnePlus 11R 5G Mobile Price
Tech News Viral News

गरीबों के बजट में आया, OnePlus का 200MP Camera, 8000mAh Battery के साथ, जाने प्राइस—

OnePlus 11R 5G Mobile Price :- दोस्तों आप सभी लोग एक 5G मोबाइल फोन खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो OnePlus Company का यह स्मार्टफोन आप लोगों के लिए बहुत ही जबरदस्त साबित होने वाली है क्योंकि इस स्मार्टफोन में बहुत ही बेहतरीन Features देखने को मिल जाती है और यह स्मार्टफोन लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अगर आप लोग इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो इस मोबाइल के Features के बारे में सभी जानकारी को आप लोग अच्छे से जान ले जो कि इस आर्टिकल में पूरी जानकारी आप लोगों को विस्तार से बताई गई है।
OnePlus 11R 5G Mobile Camera Quality, OnePlus 11R 5G Mobile Display Quality, OnePlus 11R 5G Mobile Battery Quality, OnePlus 11R 5G Mobile Ram & Rom, OnePlus 11R 5G Mobile Processor Quality, OnePlus 11R 5G Mobile Price

OnePlus 11R 5G Mobile Camera Quality

अभी इस मोबाइल के कैमरा क्वालिटी की अगर बात करें तो इसमें 200MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह मोबाइल फोन में आपको दूसरी कैमरा जो की सेकंड कैमरा है वह 18MP की दी गई है

इसके सिवा इस स्मार्टफोन में आपको 32MP का फ्रंट में Selfie Camera दी गई है जिससे आप काफी बेहतरीन क्वालिटी की फोटो को कैप्चर कर सकते हैं।

OnePlus 11R 5G Mobile Display Quality

अभी यह मोबाइल की डिस्पले क्वालिटी के बारे में बात करें तो इस मोबाइल में बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी का डिस्प्ले मिलती है जिसका स्क्रीन साइज 6.7 इंच का है और यह मोबाइल फोन में आपको Full HD+AMOLED Display देखने को मिलती है।

जो कि इस मोबाइल फोन को प्रोटेक्ट करने के लिए गोरिल्ला ग्लास लगाई गई है और यह मोबाइल फोन में 130hz का Refresh Rate मिल जाती है जिससे हम मोबाइल फोन काफी तेजी से कार्य करती है।

OnePlus 11R 5G Mobile Battery Quality

अब हम इस स्मार्टफोन के Battery Backup के बारे में बात करें तो इस मोबाइल में आपको बहुत ही तगड़ी बैकअप देखने को मिल जाती है जो की तीन दिनों तक आराम से चल जाती है और यह मोबाइल फोन में 8000mAh का Powerfull Battery दिया गया है।

और इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 100W का Fast Charging कंपनी की ओर से मिल जाती है जिससे यह मोबाइल फोन काफी तेजी से चार्ज होती हैं।

OnePlus 11R 5G Mobile Ram & Rom

अब हम इस मोबाइल के रैम और स्टोरेज के बारे में बात करेंगे इसमें आप लोगों को 8GB और 12gb RAM देखने को मिल जाती है इसके अलावा या मोबाइल फोन में 256GB और 512GB की स्टोरेज इस स्मार्टफोन में मिल जाती है तो आप लोग अपने बजट के मुताबिक इस स्मार्टफोन की खरीदारी कर सकते हैं।

OnePlus 11R 5G Mobile Processor Quality

इस मोबाइल के प्रोसेसर की बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही शानदार प्रोसेसर मिलती है जो Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में दी गई है और यह मोबाइल फोन में Android 14 का Support देखने को मिलती है।

OnePlus 11R 5G Mobile Price

इस मोबाइल फोन की कीमत के बारे में बात की जाते हैं मोबाइल फोन आप लोगों को 13,999 की कीमत में मिल जाती है आप सभी लोग इसी खरीदारी करना चाहते हैं तो आप लोग ई-कॉमर्स वेबसाइट या फिर किसी मोबाइल स्टोर से जाकर इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा दिया गया यह मोबाइल फोन के बारे में दिया गया जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G मोबाइल के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम में व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप लोगों को नए-नए 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मिलता रहे।

Read More….

भारत में infinix ने लाया, 6500mAh Battery और 108MP Camera वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *