OnePlusae 11R 5G Smartphone Features, OnePlus 11R 5G Smartphone Kimat Today, OnePlus 11R 5G image, OnePlus 11R 5G camera quality, OnePlus 11R 5G processor review
Tech News

मात्र 11,699 रूपये में खरीदें, OnePlus का 200MP Camera वाला, खुबसुरत 5G स्मार्टफोन, जल्दी करें—

OnePlus 11R 5G Smartphone Kimat Today :- अगर आप सभी लोग OnePlus Company के एक 5G स्मार्टफोन की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो हाल ही में OnePlus Company के द्वारा बहुत ही शानदार 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है इस मोबाइल के अंदर आप लोगों को बहुत ही अच्छी क्वालिटी की फीचर्स देखने को मिल जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

तो आप से भी लोग इस मोबाइल को खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले इसके Specifications के बारे में जानकारी को अच्छे से प्राप्त जरूर कर लें जो कि इस आर्टिकल में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक बताई गई है। और इस स्मार्टफोन की Features काफी तगड़ी देखने को मिल जाती है।
OnePlusae 11R 5G Smartphone Features, OnePlus 11R 5G Smartphone Kimat Today, OnePlus 11R 5G image, OnePlus 11R 5G camera quality, OnePlus 11R 5G processor review

OnePlusae 11R 5G Smartphone Features

Camera Quality : इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो 200MP के कैमरा के साथ-साथ 32MP और 16MP का कैमरा पीछे में लगाई गई है जिससे आप लोग Full HD में फोटो को शूट कर सकते हैं और सेल्फी कैमरा की बात करें तो 32MP का फ्रंट कैमरा लगाई गई है.

Display Quality : इस मोबाइल के डिस्प्ले अगर बात करें तो सुपर एंगुलर डिस्प्ले यह मोबाइल फोन के अंदर मिलती है जो की 6.7 इंच का डिस्प्ले है और इसे प्रोटेक्ट करने के लिए Gorilla Glass लगाई गई है और जहां मोबाइल फोन के अंदर 120hz Refresh Rate दिया गया है।

Battery Quality : इस मोबाइल के बैटरी के बारे में बात करें तो 8000mAh के Powerfull Battery आप लोगों को मिलती है जो की 100W के Fast Charging के Support के साथ में आती है और यह मोबाइल फोन को आप लोग काफी जल्द चार्ज करके 3 दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Ram & Storage : अब इसके RAM और Storage क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन के अंदर 256GB और 512GB का स्टोरेज आप सभी लोगों को मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन के अंदर 8GB और 12gb रैम दिया गया है तो अपने बजट के अनुसार इसे ले सकते है।

Processor Quality : यह मोबाइल फोन के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में अगर बात करें तो इसमें आप लोगों को Octa Core Snapdragon 8 Gen 2 का Powerfull Processor दिया गया है जो की Android 13 के Operating System के साथ में काम करती है और यहां स्मार्टफोन में आप लोग गेमिंग भी कर सकते हैं।

OnePlus 11R 5G Smartphone Kimat Today

वनप्लस कंपनी के इस 5G स्मार्टफोन के प्राइस के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन आप सभी लोगों को 12,999 की कीमत में मिलती है आप इसकी खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक के माध्यम से आप इस ऑर्डर करेंगे तो आप लोगों को डिस्काउंट भी दिया जाता है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा OnePlus के इस 5G Mobile के सभी Features के बारे में दिया गया जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप सभी लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्रतिदिन प्राप्त करना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वॉइन करें ताकि आप लोगों को नए-नए मोबाइल के बारे में जानकारी समय पर मिलती रहे।

Read More….

200MP Camera / 7800mAh Battery / 12GB RAM & 512GB ROM वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *