OnePlusae 11R 5G Smartphone Features, OnePlus 11R 5G Smartphone Price Today, OnePlusae 11R 5G camera test, OnePlusae 11R 5G battery backup, OnePlusae 11R 5G processor review, OnePlusae 11R 5G display review
Tech News

गरीबों के लिए OnePlus ने लाया, सबसे सस्ता 5G Phone, 200MP Camera के साथ में, जाने कीमत—

OnePlus 11R 5G Smartphone Price Today :- दोस्तों आप लोग एक 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो OnePlus Company ने भारत में काफी कम बजट में एक 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है इसके Features का भी तगड़ी है और आप लोगों को मालूम होगा कि वनप्लस कंपनी का स्मार्टफोन बहुत ही बेहतरीन होती है। जिसे काफी ज्यादा लोगों के द्वारा इस मोबाइल फोन को खरीदी जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोगों ने भी OnePlus Company के इस मोबाइल फोन की खरीदारी करने के लिए योजना बना ली है तो सबसे पहले आप लोग इस मोबाइल के Specifications के बारे में जानकारी अच्छे से जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में बताई गई है और यह स्मार्टफोन मैं बहुत ही तगड़ी Features मिल जाती हैं।
OnePlusae 11R 5G Smartphone Features, OnePlus 11R 5G Smartphone Price Today, OnePlusae 11R 5G camera test, OnePlusae 11R 5G battery backup, OnePlusae 11R 5G processor review, OnePlusae 11R 5G display review

OnePlusae 11R 5G Smartphone Features

Camera Quality : आप सभी लोग सेल्फी लेना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं तो बात इसमें 32MP का फ्रंट में सेल्फी कैमरा दी गई है और इसके साथ ही आपको यह मोबाइल फोन के पीछे में 200MP का Primary Camera से लेकर 16MP की कैमरा आप सभी को मिलती है।

Display Quality : अब इस मोबाइल का डिस्पले क्वालिटी के बारे में बात करे तो इस मोबाइल फोन में Full HD+AMOLED Display आपको मिल जाती है जो की 6.7 इंच के स्क्रीन साइज के साथ में आती है और इस मोबाइल फोन को प्रोडक्ट करने के लिए Gorilla Glass लगाई गई है।

Battery Quality : बैटरी क्वालिटी की अगर बात करें तो यह मोबाइल में आपको Powerfull Battery मिलती है जो 8000mAh का बैटरी दिया गया है और इस मोबाइल फोन की बैकअप लगातार 3 दिनों तक चल जाती है। साथ ही यह मोबाइल को चार्ज करने के लिए आपको 100W का Fast Charging भी मिलती है जिससे यह मोबाइल तेजी से चार्ज होती हैं।

Ram & Storage : इस मोबाइल के स्टोरेज की अगर बात करें तो इसमें 256GB और 512gb के स्टोरेज आप सभी को मिल जाती है इसके अलावा यह मोबाइल फोन में 8GB और 12gb RAM दिया गया है तो आप अपने बजट के अनुसार इस मोबाइल की खरीदारी कर सकते हैं।

Processor Quality : अब हम इस मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको काफी बेहतरीन प्रोसेसर देखने को मिलती है जो की Octa Core Snapdragon 8 Gen 2 का Powerfull Processor दी गई है जो की एक प्रकार का गेमिंग प्रोसेसर है।

OnePlus 11R 5G Smartphone Price Today

अब हम इस मोबाइल के Price के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन आप सभी लोगों को 13,999 की कीमत में मिलती है आप लोग इसकी खरीदारी करना चाहते हैं तो आप सभी लोग मेरे द्वारा नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से इस ऑर्डर करेंगे तो 2000 का डिस्काउंट भी दिया जाता है।

Latest Update : मैं आशा करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दिया गया जानकारी आप सभी लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप सभी लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन की जानकारी पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में आप सभी लोग जरूर ज्वॉइन करें ताकि आपको इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी मिलते रहे और आप लोग हमारे वेबसाइट पर प्रतिदिन विजिट करते रहे।

Read More…..

OPPO ने भारत में लेकर आया, DSLR Camera वाला, खुबसुरत 5G Phone, 200MP Camera के साथ, जाने प्राइज—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *