OnePlus Nord 2 5G Smartphone , oneplus nord 2 5g review india , oneplus nord 2 5g display price , oneplus nord 2 5g launch date india , OnePlus Nord 2 5G Price , OnePlus Nord 2 5G Review , oneplus nord 2 launch date , oneplus nord 2 5g back cover
Tech News Viral News

OnePlus Nord 2 5G Smartphone : भारत में धमाल मचा रहा OnePlus का धाकड़ फीचर वाला 5G फोन, Apple और Samsung जैसे मोबाइल कंपनियां का बढ़ाया टेंशन, जाने कीमत —

OnePlus Nord 2 5G Smartphone : भारत में धमाल मचा रहा OnePlus का धाकड़ फीचर वाला 5G फोन, Apple और Samsung जैसे मोबाइल कंपनियां का बढ़ाया टेंशन, जाने कीमत —

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

OnePlus Nord 2 5G Smartphone : नमस्कार दोस्तों आज हम आप सभी के लिए वनप्लस द्वारा लांच किए गए एक ऐसा स्मार्टफोन को लेकर आए हैं। जिसमें आपको बहुत सारे ऐसे ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि आपको केवल iPhone और Samsung के आगे फोनों में मिलता है। OnePlus के इस स्मार्टफोन का कीमत बहुत ही काम है जिससे कि इसे कोई भी व्यक्ति आसानी से खरीद सकता है। इस फोन में आपको 5G इंटरनेट सपोर्ट भी दिया जा रहा है। इस फोन का वजन मात्र 190 ग्राम एवं 159.1×73.2×8.2mm साइज है।

ऐसे में अगर आप बहुत ही कम कीमत में एक शानदार 5G फोन का तलाश कर रहे हैं तो हमें पूरा उम्मीद है कि आपको वनप्लस का या धाकड़ 5G फोन पसंद आने वाला है। इस फोन में आपको MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर तथा 5500mAh का तगड़ा बैटरी दिया जा रहा है। ‌। अंत में हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे की जिसके माध्यम से ऑर्डर करने पर आपको ₹2000 तक का Discount भी मिल सकता है।

OnePlus Nord 2 5G Smartphone , oneplus nord 2 5g review india , oneplus nord 2 5g display price , oneplus nord 2 5g launch date india , OnePlus Nord 2 5G Price , OnePlus Nord 2 5G Review , oneplus nord 2 launch date , oneplus nord 2 5g back cover

OnePlus Nord 2 5G Phone Today Offer   Infinix Note 13 Pro 5G Phone Price : First Look / 108MP Camera / 120W Fast Charging / Super Amoled Display / 8GB RAM और 512GB ROM के साथ—

OnePlus Nord 2 5G Smartphone Specifications

इस आर्टिकल में हम वनप्लस के जी स्मार्टफोन का बात करने वाले हैं उसे फोन का नाम OnePlus Nord 2T है बाजार में आईफोन और सैमसंग जैसे मोबाइल कम कंपनियों के दबदबा कम करने के लिए वनप्लस द्वारा बहुत ही कम कीमत में एक शानदार 5G स्मार्टफोन को लांच किया गया है जिसमें आपको बहुत सारे यूनिक एवं लेटेस्ट फीचर्स मिलने जा रहे हैं क्योंकि आपको किसी भी दूसरे मोबाइल कंपनी के फोन में नहीं मिलेंगे।

Software : यह फोन मैं आपको एंड्रॉयड 12 पर आधारित OxygenOS 12.1 सॉफ्टवेयर दिया जा रहा है जो की इस फोन को काफी तेजी से कार्य करवाने के लिए मदद करेगा। इससे आप बहुत ही कम समय में कोई भी ऐप को खोलकर इसका इस्तेमाल कर पाएंगे।

OnePlus Nord 2 5G Display

अगर हम इसमें मिलने जा रहे हैं डिस्प्ले की बात करें तो वनप्लस कंपनी द्वारा इस फोन में 6.43 इंच का Full HD तथा Super AMOLED Display लगाया गया है। इसके साथ ही डिस्प्ले की पूरी तरह से सुरक्षा बनाए रखने के लिए इसके ऊपर क्रॉनिक गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी लगाया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दो कि इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz होने जा रहा है।

OnePlus Nord 2 5G Processor

इस फोन में मिलने जा रहे प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी द्वारा इसमें आपको इस समय का सबसे बेहतरीन प्रोसेसर यानी की MediaTek Dimensity 1300 चिपसेट दिया गया है। जो कि केवल आपको वनप्लस और आईफोन में देखने को मिलेगा। इस प्रोसेसर की खास बात यह है कि यह कोई भी फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल करने के बाद भी गर्म या हैंग नहीं होने देता है ‌।

OnePlus Nord 2 5G RAM-ROM

वनप्लस के इस फोन में को फिलहाल केवल तो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसमें आपको इसके पहले वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128 बीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा वही वनप्लस के इस नए फोन के दूसरे वेरिएंट में आपको 12gb रैम के साथ 256 बीबी का स्टोरेज दिया गया है। इसके अलावा आप इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल करके इसके स्टोरेज को और बढ़ा सकते हैं।

OnePlus Nord 2 5G Camera Quality

जैसा कि आपको मालूम होगा कि वनप्लस के मोबाइल बेहतरीन कैमरा के लिए भी जाना जाता है ऐसे में आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि इस फोन में आपको बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी वाले कैमरा को दिया गया है इसमें सबसे पहले आपको 50MP का मुख्य कैमरा मिलता है वही 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा तथा 2MP का माइक्रो लेंस सेंसर दिया गया है।

Note : मालूम होगा कि इस समय Reels और Short Video का जमाना आ गया है। ऐसे में कोई भी व्यक्ति फोन के Front Camera देखकर ही कोई भी फोन लेता है। इस फोन में आपको बेहतरीन वीडियो कॉलिंग एवं सेल्फी के लिए वनप्लस द्वारा 32MP के High Quality वाले कैमरा को दिया गया है।

OnePlus Nord 2 5G Battery Quality

अगर हम इस फोन में मिलने जा रहे हैं बैटरी की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही पावरफुल क्वालिटी एवं फास्ट चार्जिंग के साथ शानदार बैटरी दिया जा रहा है। इस फोन में आपको 5500 इमेज का बेहतरीन बैटरी एवं 80W SuperVOOC फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है जिसकी मदद से आप बहुत ही कम समय में इस फोन को फुल चार्ज करके दो-तीन दिन तक आराम से इस्तेमाल कर पाएंगे। ऐसे में अगर आप ट्रैवलिंग के शौकीन है तो यह फोन आपके लिए एक शानदार विकल्प है।

Price : दोस्तों अगर हम इसके कीमत की बात करें तो वनप्लस कंपनी द्वारा वनप्लस नॉर्ड 2t स्मार्टफोन का शुरुआती कीमत मात्र 15999 रखा गया है जो कि अब तक के वनप्लस का सबसे सस्ता 5G फोन है। अगर आप इस फोन को हमारे द्वारा दिए गए लिंक से आज ही ऑर्डर करेंगे तो इसमें भी आपको 2000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

 OnePlus Nord 2 5G Smartphone Offer Price 
 Official Website Click Here   

Samsung Galaxy A54 Smartphone : सैमसंग द्वारा काफी कम दाम में लॉन्च किया गया तगड़े Features और पावरफुल Battery वाला शानदार 5G Phone , जाने कीमत—

Important Information

हमें उम्मीद है कि मेरे द्वारा वनप्लस के इस फोन से संबंधित दिए गए सारी जानकारी आपको बेहद पसंद आया होगा ‌। अगर आपको एक बेहतरीन 5G स्मार्टफोन की तलाश थी तो यह फोन आपका तलाश को खत्म कर सकता है। इसी प्रकार से और भी नए-नए फोन से संबंधित जानकारी को जानने के लिए हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें क्योंकि हम हर रोज इसी प्रकार से New New Phone से जुड़ी जानकारी को लाते रहेंगे।

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *