OnePlus Nord 2T 5G Mobile Rate Today, OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Features, OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone rate in india
Tech News

इंडिया में OnePlus ने लॉन्च किया, 7800mAh का धाकड़ बैटरी वाला, 5G मोबाईल फोन, जल्दी खरीदें—

OnePlus Nord 2T 5G Mobile Rate Today :- दोस्तों यदि आप सभी लोग एक 5G मोबाइल फोन की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो OnePlus Company में भारत में बहुत ही खूबसूरत 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है यह मोबाइल फोन आप लोगों को 11,499 के प्राइस में मिल जाती है और यहां स्मार्टफोन का फीचर्स बहुत ही ज्यादा देखने को मिलती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

तो आप सभी लोग इस मोबाइल को खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप लोग इसके Specifications के बारे में जानकारी को अच्छे से जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में पूरी जानकारी आप लोगों को विस्तार तो आप सभी लोग इस पोस्ट इस मोबाइल फोन की खरीदारी करते समय किसी भी प्रकार की समस्या ना हो।
OnePlus Nord 2T 5G Mobile Rate Today, OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Features, OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone rate in india

OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Features

Display Quality : इस मोबाइल की डिस्प्ले के बारे में अगर बात करें तो 6.9 इंच का डिस्प्ले इसके अंदर आपको मिलती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन Gorilla Glass के प्रोटेक्शन के साथ में आती है और यह मोबाइल के अंदर 130hz की Refresh Rate दी गई है जो की सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ में हम मोबाइल फोन मिलती है।

Camera Review : यह मोबाइल में आप लोगों को सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा देखने को मिल जाती है जिससे फोटो क्वालिटी बहुत ही अच्छी आती है और इस स्मार्टफोन के पीछे में आप लोगों को 200MP के प्राइमरी कैमरा से लेकर 8MP तक का कैमरा सेटअप लगाई गई है।

Processor Review : इस मोबाइल में आप लोगों को गेमिंग प्रोसेसर देखने को मिल जाती है जो काफी ज्यादा पावरफुल है और Octa Core Snapdragon 695 + G का प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में दिया गया है और यह मोबाइल फोन का प्रोसेसर काफी तेज गति के साथ कार्य करती है।

Battery Backup : इस मोबाइल में आप लोगों को बहुत ही रहकर क्वालिटी का Battery देखने को मिल जाती है जो की 7800mAh का Powerfull Battery है और यह मोबाइल में आप लोगों को 120W का Fast Charging मिलती है जिससे यह मोबाइल फोन काफी तेजी से चार्ज होती है।

RAM & Storage : इस मोबाइल में आप लोगों को 256GB तथा 512gb का स्टोरेज देखने को मिल जाती है जो की काफी बेहतरीन क्वालिटी का स्टोरेज दिया गया है भैया मोबाइल फोन कर रहे हैं के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन में 8GB और 12gb रैम आपको मिलती है।

OnePlus Nord 2T 5G Mobile Rate Today

इस मोबाइल की कीमत के बारे में अगर बात करें तो 11999 के प्राइस में आप लोगों को यह मोबाइल फोन मिल जाते हैं और आप इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक के माध्यम से इस मोबाइल फोन को ऑर्डर करेंगे तो डिस्काउंट आपको दिया जाता हैं।

Latest Update : इस मोबाइल फोन के बारे में दी गई सभी फीचर्स की जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी हमेशा पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर करें ताकि आप लोगों को नए-नए मोबाइल के बारे में जानकारी समय पर मिलते रहे।

Read More….

108MP Camera / 8000mAh Battery / 12GB RAM & 512GB ROM के साथ, Motorola का 5G Phone, जाने कीमत—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *