OnePlus Nord 2T 5G Phone Price In India , OnePlus Nord 2T 5G Phone Price , OnePlus Nord 2T 5G Smartphone , OnePlus Nord 2T 5G Phone Review , OnePlus Nord 2T 5G All Features , OnePlus Nord 2T 5G Price , OnePlus Nord 2T 5G Camera
Tech News Viral News

OnePlus Nord 2T 5G Phone Price In India : मात्र ₹14999 में लॉन्च हुआ 7800mAh Battery और 108MP Camera वाला OnePlus का दमदार Phone , कीमत जाने—

OnePlus Nord 2T 5G Phone Price In India : मात्र ₹14999 में लॉन्च हुआ 7800mAh Battery और 108MP Camera वाला OnePlus का दमदार Phone , कीमत जाने—

OnePlus Nord 2T 5G Phone Price In India : हाल ही में भारत के बाजार में OnePlus कंपनी द्वारा एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है जो की फीचर्स के मामले में iPhone से 10 गुना बेहतरीन है। इसके अलावा इस फोन में 108MP के DSLR क्वालिटी कैमरा तथा 7800mAh का धांसू बैटरी दिया गया है। इसके अलावे भी OnePlus द्वारा लांच किए गए इस स्मार्टफोन में कुछ ऐसे फीचर्स मिलने जा रहे हैं जो कि आपको किसी दूसरे कंपनी के काफी महंगे महंगे फोन में केवल मिलेगा।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

ऐसे में अगर आप भी बहुत ही सस्ते कीमत में एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं जिसमें आपको हाई क्वालिटी वाले Camera, Battery तथा Prosessor मिले तो आपको वनप्लस द्वारा लांच किए गए इस स्मार्टफोन के बारे में जरूर जानना चाहिए। क्योंकि अगर आप इस फोन में मिलने जा रहे हैं सारे फीचर्स को जान लेंगे तो हमें पूरा उम्मीद है कि आपको यह फोन जरूर पसंद आने वाला है।

OnePlus Nord 2T 5G Phone Price In India , OnePlus Nord 2T 5G Phone Price , OnePlus Nord 2T 5G Smartphone , OnePlus Nord 2T 5G Phone Review , OnePlus Nord 2T 5G All Features , OnePlus Nord 2T 5G Price , OnePlus Nord 2T 5G Camera

OnePlus Nord 2T 5G Today Offer  Infinix Note 13 Pro 5G Phone Price : First Look / 108MP Camera / 120W Fast Charging / Super Amoled Display / 8GB RAM और 512GB ROM के साथ—

Display : अगर हम OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.7 इंच का Super AMOLED Display मिलने जा रहा है। जिसमें 1240 x 2772 pixel screen regulation तथा 120 HZ रिफ्रेश रेट मिलने वाला है। इतना ही में आप समझ सकते हैं कि इस स्मार्टफोन में और कितने सारे एडवांस्ड फीचर्स उपलब्ध होंगे।

OnePlus Nord 2T 5G Camera Review

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी के साथ तीन कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 108MP का तथा 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 8MP का माइक्रो कैमरा मिलने जा रहा है। वही बेहतरीन वीडियो कॉलिंग और शानदार सेल्फी के लिए आपको इसमें 48MP का Full HD फ्रंट कैमरा मिलने जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि इतने कम कीमत में आपको इतने बेहतरीन कैमरा वनप्लस के किसी भी स्मार्टफोन में नहीं मिलेगा।

Important Notes :- दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले पर ही फिंगरप्रिंट दिया गया है। क्योंकि इस स्मार्टफोन को दूसरे फोन से अलग बनाता है यही कारण है कि बाजार में इस फोन को लेकर इतना मांग है।

OnePlus Nord 2T 5G Battery Features

हम इस स्मार्टफोन में मिलने जा रहे हैं बैटरी की बात करें। तो इसमें आपको हाई क्वालिटी कैमरा के जैसा ही बेहतरीन बैटरी मिलने वाला है। इस फोन में आपको 7800mAh का पावरफुल बैटरी दिया जा रहा है साथ में 80 वाट का Fast Charging सुविधा भी मिलेगा जिससे कि केवल 18 मिनट में आप इस स्मार्टफोन को फुल चार्ज कर पाएंगे।

OnePlus Nord 2T 5G Processer Quality

वनप्लस द्वारा लांच किए गए इस फोन में आपको हाल ही के समय का सबसे बेहतरीन प्रोसेसर में से एक यानी की Octa core Mediatek Dimancity 900+ G का प्रोसेसर दिया गया है जो की इस स्मार्टफोन को काफी तेजी से कार्य करने में मदद करेगा। जानकारी के लिए बता दूं कि इतना बेहतरीन प्रोसेसर आपको केवल iPhone ही में मिलेगा।

RAM और ROM : इस फोन में आपको बहुत है शानदार क्वालिटी वाले RAM और ROM को दिया गया है। इस फोन के पहले वेरिएंट में आपको 8GB रैम के साथ 128GB का रोम तथा दूसरे वेरिएंट में 12gb रैम के साथ 256 बीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। आप अपने बजट के अनुसार इन दोनों में से कोई भी वेरिएंट के स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

 OnePlus Nord 2T 5G Phone Order Now 
 Official Website Click Here   

OnePlus Nord 2T 5G Price in India 

अगर हम इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा इस फोन का कीमत को 15999 रखा गया है। परंतु अगर आपको चुनिंदा बैंकों के डेबिट कार्ड के जरिए इसे ऑनलाइन ऑर्डर करेंगे तो आपको इसमें ₹2000 का भारी डिस्काउंट मिलने वाला है। साथ में अगर आप हमारे द्वारा नीचे दिए गए लिंक से इसे अभी ऑनलाइन रजिस्टर करते हैं तो आपको इसमें भी लगभग ₹1500 का डिस्काउंट मिलने की संभावना है।

Redmi Note 13 Pro Max 5G Phone Price : डैशिंग लुक और धाकड़ कैमरा से लड़कियों को अपना दीवाना बना रहा रेडमी का दमदार स्मार्टफोन, कीमत जानें—

Important Information

दोस्तों अगर आपको OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन से संबंधित दिए गए सारी जानकारी पसंद आया हो तो इससे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और अगर आप इसी प्रकार से सभी मोबाइल फोन कंपनियों द्वारा लांच किए गए नए फोन के रिव्यू को सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर ले क्योंकि हम हर रोज नए-नए फोन से जुड़े रिव्यू को आप तक पहुंचाते रहेंगे।

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *