OnePlus Nord 2T 5G Phone All Features, OnePlus Nord 2T Mobile Rate Today, OnePlus Nord 2T 5G Price Today, OnePlus Nord 2T camera test, OnePlus Nord 2T unboxing review, OnePlus Nord 2T display quality
Tech News

OnePlus Nord 2T 5G Price Today : 108MP Camera / 7800mAh Battery / 12GB RAM & 512GB ROM के साथ, जानें कीमत—

OnePlus Nord 2T 5G Price Today :- नमस्कार दोस्तों आप सभी लोग एक 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो मैं आप सभी लोगों के लिए वनप्लस कंपनी के एक 5G स्मार्टफोन के रिव्यू को लेकर आए हैं इस स्मार्टफोन की Camera, Battery तथा Processor का क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त देखने को मिल जाती है और यह मोबाइल फोन को लोग सबसे ज्यादा खरीदना पसंद कर रहे है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

तो आप सभी लोग इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो आप लोग इसके Specifications के बारे में पूरी जानकारी को अच्छे से जरूर जान जो कि इस पोस्ट में विस्तार पूर्वक बताई गई है तो आप लोग इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़ें।
OnePlus Nord 2T 5G Phone All Features, OnePlus Nord 2T Mobile Rate Today, OnePlus Nord 2T 5G Price Today, OnePlus Nord 2T camera test, OnePlus Nord 2T unboxing review, OnePlus Nord 2T display quality

OnePlus Nord 2T 5G Phone All Features

Display Quality : इस मोबाइल के डिस्प्ले के बारे में अगर बात की जाए तो इसमें Super AMOLED Display आपको देखने को मिल जाएगी इसके अलावा आपको यह मोबाइल फोन के अंदर 120hz की Refresh 5मिलती है और इसकी स्क्रीन साइज की बात करें तो 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

Camera Review : अब हम यह मोबाइल के कैमरा के बारे में बात करें तो इसमें बहुत ही शानदार कैमरा मिलती है जो 48MP की सेल्फी कैमरा फ्रंट में दी गई है इसके अलावा इसके पीछे में 200MP के कैमरा से लेकर 8MP तक के कैमरा मिलती है जिससे आप लोग 4K वीडियो शूट कर सकते हैं।

Processor Review : आप लोग गेम खेलना पसंद करते हैं तो यह मोबाइल फोन का प्रोसेसर आपके लिए बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इस स्मार्टफोन में Octa Core Snapdragon 695 + G का प्रोसेसर देखने को मिल जाती है और आप लोग इसमें गेमिंग भी कर सकते हैं।

Battery Backup : अब हम इस मोबाइल के बैटरी के बारे में बात करें तो 7800mAh की Powerfull Battery इस मोबाइल फोन में मिलती है जिसका बैकअप 3 दिनों तक चल जाती है और इस मोबाइल फोन के साथ में 90W के Fast Charging कंपनी की ओर से दिया गया है जिससे हम मोबाइल फोन 20 से 25 मिनट के अंदर 100% चार्ज हो जाती है। OnePlus Nord 2T 5G Price Today

RAM & Storage : अब हम यह मोबाइल फोन के RAM के बारे में बात करें तो इसमें 8GB और 12gb रैम दे दी गई है इसके अलावा यह स्मार्टफोन की स्टोरेज की बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 128GB और 256GB के स्टोरेज आपको मिल जाती है।

OnePlus Nord 2T Mobile Rate Today

अब हम यह मोबाइल के प्राइस के बारे में बात करें तो इसका कीमत 13,999 रुपए रखी गई है आप सभी लोग इस मोबाइल की खरीदारी करना चाहते हैं तो दिए गए लिंक के माध्यम से आप सभी लोग इस मोबाइल को ऑर्डर कर देते हैं तो आपको 2000 के डिस्काउंट भी दिया जाता है।

Latest Update : दोस्तों में आशा करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दिया गया सभी प्रकार की जानकारी आप लोगों को अवश्य पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो वॉट्सएप टेलीग्राम ग्रुप में ज्वाइन करें।

Read More….

Realme ने लाया, सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, मात्र 6,999 रुपए में, 50MP Camera / 5000mAh Battery के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *