OnePlus Nord 2T Pro 5G Features, OnePlus Nord 2T Pro 5G Mobile Kimat, OnePlus Nord 2T Pro phone image, OnePlus Nord 2T Pro unboxing review, OnePlus Nord 2T Pro battery power, OnePlus Nord 2T 5G Smartphone Rate Today
Tech News

मात्र 12,799 रूपये में खरीदे, OnePlus का 200MP Camera / 8000mAh Battery वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदें—

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone Rate Today :- नमस्कार दोस्तों आप लोग बहुत ही कम बजट में एक 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो OnePlus Company की ओर से भारत में एक 5G स्मार्टफोन को लांच किया गया है इस मोबाइल फोन में आपको बहुत ही बेहतरीन Features मिलती है इसके अलावा इसका प्राइस ₹12,999 रखी गई है आप लोग इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले इस मोबाइल के Features के बारे में जानकारी अच्छे से जरूर जान जो इस पोस्ट में बताई गई है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

दोस्तों आप सभी के जानकारी के लिए मैं बता दूं कि यह मोबाइल फोन का Features काफी कमल के दिए गए हैं इसके साथ ही आपको यह स्मार्टफोन में Camera, Battery तथा Processor क्वालिटी बहुत ही धाकड़ देखने को मिल जाती है जिसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में बताई गई है।
OnePlus Nord 2T Pro 5G Features, OnePlus Nord 2T Pro 5G Mobile Kimat, OnePlus Nord 2T Pro phone image, OnePlus Nord 2T Pro unboxing review, OnePlus Nord 2T Pro battery power, OnePlus Nord 2T 5G Smartphone Rate Today

OnePlus Nord 2T Pro 5G Features

Display Quality : अब हम यह मोबाइल फोन के डिस्पले क्वालिटी ठीक है बारे में बात करें तो Super AMOLED Display इस मोबाइल फोन में मिलती है और यह स्मार्टफोन के स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass मिल जाती है और इस मोबाइल फोन के स्क्रीन के साइज के बारे में बात करें तो 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

Camera Review : अब हम इस मोबाइल के सेल्फी कैमरा के बारे में बात करें तो 48MP का Selfie Camera इस स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस स्मार्टफोन के पीछे में 200MP के प्राइमरी कैमरा से लेकर 8MP तक की कैमरा दिया गया है जिससे फोटो क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन आती है।

Processor Review : आप सभी लोग गेमिंग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं तो यह स्मार्टफोन में काफी तगड़ी प्रोसेसर दिया गया है जो की Octa Core Snapdragon 695 + G का 5G प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में मिलती है जो काफी तेजी से कार्य करती है।

Battery Backup : अब हम इस मोबाइल फोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें 7800mAh की एक Powerfull Battery इस स्मार्टफोन में मिलती है जिसे चार्ज करने के लिए 120W का Fast Charging इस स्मार्टफोन में मिलती है और यह मोबाइल तेजी से चार्ज होती है।

RAM & Storage : इस मोबाइल फोन के रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 3 वेरिएंट देखने को मिलती है पहले आपको 6GB RAM के साथ 128GB के स्टोरेज और इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 256gb के स्टोरेज के अलावा 12gb RAM के साथ 512GB की स्टोरेज इस मोबाइल फोन में मिल जाती हैं।

OnePlus Nord 2T Pro 5G Mobile Kimat

अब हम इस मोबाइल के कीमत के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन 12,999 के प्राइस में आप सभी को मिल जाती है आप लोग मेरे द्वारा नीचे में दिए गए लिंक की मदद से ऑर्डर करेंगे तो 2000 की डिस्काउंट आप सभी लोगों को मिल जाती है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा इस स्मार्टफोन के सभी Features के बारे में दिया गया जानकारी आप लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्रतिदिन प्राप्त करना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में आप सभी लोग ज्वॉइन करें।

Read More…..

मात्र 14,899 में खरीदें, Redmi का 200MP Camera वाला, 5G स्मार्टफोन, 12GB RAM & 512GB ROM के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *