OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Features, OnePlus Nord 2T Mobile Kimat Today, OnePlus Nord 2T Mobile price in india
Tech News

गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ, OnePlus का 5G Phone, मिलेगा 200MP Camera, 7800mAh Battery के साथ, जानें कीमत—

OnePlus Nord 2T Mobile Kimat Today :- दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आप सभी लोगों को OnePlus Company के एक खूबसूरत सी 5G स्मार्टफोन के दिए गए फीचर्स की जानकारी आप लोगों को बताने वाले हैं हम आपको इस आर्टिकल में OnePlus Company के इस स्मार्टफोन में कौन-कौन सा Features दिए गए हैं इसकी पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक बताने वाले हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

और इस मोबाइल के Features के बारे में जानकारी आप लोगों को नीचे में स्टेप बाय स्टेप बताई गई है आप सभी लोग इस आर्टिकल को अंत तक अवश्य पढ़े ताकि आप लोग इस मोबाइल की खरीदारी करने जाएं तो आप लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या ना हो।
OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Features, OnePlus Nord 2T Mobile Kimat Today, OnePlus Nord 2T Mobile price in india

OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Features

Display Quality : इस मोबाइल के डिस्पले क्वालिटी की बात की जाए तो Super AMOLED Display दी गई है और इस मोबाइल फोन में जो डिस्प्ले दिया गया है उसका साइज 6.9 इंच का है इसके अलावा आपको इस मोबाइल के स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए आप लोगों को Gorilla Glass मिल जाती है और इसमें आपको 130hz की Refresh Rate भी दिया गया है।

Camera Review : कैमरा के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में सेल्फी यानी की फ्रंट कैमरा के बारे में बात करें तो 32MP की कैमरा दी गई है और आप लोगों को इस स्मार्टफोन के बैक साइड में 200MP का प्राइमरी कैमरा के साथ-साथ 8MP और 5MP का कैमरा दी गई है जिससे फोटो क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन आ जाती हैं।

Processor Review : अब इसके प्रोसेसर के बारे में अगर बात की जाए तो इस पर आपको बहुत ही शानदार प्रोसेसर मिल जाती है जो Octa Core Snapdragon 695 + G की प्रोसेसर दी गई है और यह स्मार्टफोन में जो प्रोसेसर दी गई है वह काफी तगड़ी प्रोसीजर है जिससे आप लोग गेमिंग भी खेल सकते हैं।

Battery Backup : यह स्मार्टफोन में जो बैटरी आपको मिल जाती है और 7800mAh का तगड़ा बैटरी दी गई है और स्मार्टफोन में जो आपको Fast Charging देखने को मिल जाती है वह 120W का Fast Charging दिया गया है जिससे यह मोबाइल फोन काफी तेज गति के साथ में चार्ज होती है।

RAM & Storage : इस मोबाइल फोन में जो स्टोरेज क्वालिटी आप लोगों को देखने को मिल जाती है वह बहुत ही शानदार है और इसमें 256GB और 512GB की स्टोरेज मिल जाती है और यह स्मार्टफोन के राम के बारे में बात करें तो 8GB और 12gb RAM इसमें आपको मिल जाती हैं।

OnePlus Nord 2T Mobile Kimat Today

अब हम इस मोबाइल की कीमत के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन आप सभी लोगों को 13,299 स्मार्टफोन को मिल जाती है और यह स्मार्टफोन को आप खरीदना चाहते हैं तो किसी ई-कॉमर्स वेबसाइट या फिर नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से आर्डर कर सकते हैं

Latest Update : यह स्मार्टफोन के सभी Features के बारे में दिया गया जानकारी आप सभी लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप सभी लोग इसी प्रकार के 5G मोबाइल की जानकारी प्रतिदिन प्राप्त करते रहना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में अवश्य आप सभी लोग ज्वॉइन करें ताकि लेटेस्ट अपडेट की जानकारी टाइम पर आप लोगों को मिलती रहे।

Read More….

Realme ने इंडिया में लाया, 108MP Camera वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदे—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *