OnePlus Nord 2T 5G Phone All Features, OnePlus Nord 2T Mobile Rate, OnePlus Nord 2T Mobile Price Today, OnePlus Nord 2T 5G camera, OnePlus Nord 2T 5G display review, OnePlus Nord 2T 5G phone performence
Tech News Viral News

OnePlus का सबसे सस्ता 5G Phone, 108MP Camera / 7800mAh Battery के साथ, जल्दी खरीदें—

OnePlus Nord 2T Mobile Price Today :- दोस्तों मैं आप सभी लोगों के बीच एक 5G स्मार्टफोन के Review को लेकर आए हैं जो की OnePlus Company का स्मार्टफोन है और यह मोबाइल फोन को आप लोग खरीदना चाहते हैं तो इस स्मार्टफोन का कीमत बहुत ही काम रखी गई है जो कि आप लोगों को यह मोबाइल फोन जरूर पसंद आएगी क्योंकि इसका Look बहुत ही बेहतरीन दिया गया है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

तो आप लोग इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आप सभी लोग इस स्मार्टफोन के Specifications की जानकारी अच्छे से जरूर जान ले जो इस पोस्ट में विस्तार से बताई गई है तो आप सभी लोग इस आर्टिकल को शुरू से अंत तक जरूर पढ़ें।
OnePlus Nord 2T 5G Phone All Features, OnePlus Nord 2T Mobile Rate, OnePlus Nord 2T Mobile Price Today, OnePlus Nord 2T 5G camera, OnePlus Nord 2T 5G display review, OnePlus Nord 2T 5G phone performence

OnePlus Nord 2T 5G Phone All Features

Display Quality : अब हम इस मोबाइल के डिस्पले क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले मिल जाती है जो की Super AMOLED Display दिया गया है और यह मोबाइल फोन के साथ ही 120hz की Refresh Rate दे दी गई है। जिससे यह मोबाइल फोन काफी तेजी से कार्य करती है।

Camera Review : अब हम यह मोबाइल के कैमरा की बात करें तो सेल्फी के लिए 48MP का कैमरा आपको मिल जाती है इसके अलावा आप सभी लोगों को यह मोबाइल फोन में पीछे में 200MP के कैमरा से लेकर 8MP तक की कैमरा देखने को मिल जाती है और आप 4K में वीडियो को भी सूट कर सकते हैं।

Processor Review : आप सभी लोग गेम खेलना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं तो यह मोबाइल फोन की प्रोसेसर काफी तगड़ी दी गई है जो Octa Core Snapdragon 695 + G का प्रोसेसर यह मोबाइल फोन के अंदर दी गई है और आप सभी लोग इसमें Gaming भी कर सकते है। OnePlus Nord 2T Mobile Price Today

Battery Backup : अब हम इस मोबाइल के बैटरी की बात करें तो 7800mAh का Powerfull Battery इस मोबाइल में मिलती है इसके अलावा यह मोबाइल फोन में आपको 90W की Fast Charging दी गई है। जो कि यह स्मार्टफोन 20 से 25 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है और इसका बैकअप 3 दिन तक चलती है।

RAM & Storage : यह मोबाइल फोन में आपको दो वेरिएंट देखने को मिल जाती है जो की 12gb RAM के साथ 256GB के स्टोरेज और इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 128GB के स्टोरेज दी गई है।

OnePlus Nord 2T Mobile Rate

अब हम इसके कीमत के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन का प्राइस 13,999 रखा गया है आप लोग इसकी खरीदारी करना चाहते हैं तो दिए गए लिंक से इस मोबाइल को ऑर्डर करेंगे तो 2000 के डिस्काउंट दिया जाता है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दी गई सभी प्रकार की जानकारी आप लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप लोग इसी प्रकार के मोबाइल फोन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो व्हाट्सएप में टेलीग्राम ग्रुप में आप लोग जरूर ज्वॉइन करें ताकि आप लोगों को लेटेस्ट अपडेट मिलती रहे।

Read More…..

Sony Company ने लाया, सबसे सस्ता 5G Phone, 108MP Camera और 8000mAh के साथ, जाने प्राइस—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *