OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Kimat, OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Specifications, OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone camera review,OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone battery drain test, OnePlus Nord 2T Pro 5G Review
Tech News Viral News

नए साल में खरीदे, OnePlus का 108MP कैमरा, 7800mAh Battery वाला, 5G स्मार्टफोन, मात्र 12,999 रुपए में, अभी खरीदे—

OnePlus Nord 2T Pro 5G Review :- इंडिया में OnePlus की ओर से एक 5G स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया गया है जिसका प्राइज बहुत ही काम रखी गई है जो की मात्रा 12,999 में आपको मिल जाती है और यह मोबाइल में बहुत सारे फीचर्स भी दिए गए हैं जैसे कि कैमरा बैटरी तथा प्रोसेसर का क्वालिटी बहुत ही शानदार दिया गया है और यह स्मार्टफोन को लोगों के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो आपको मैं बता दूं कि इसमें 200MP का कैमरा लगा दी गई है इसके अलावा इस मोबाइल में 7800mAh की एक पावरफुल बैटरी दी गई है साथ ही इसमें बहुत सारे Features भी मिल जाती है जिसके बारे में पूरी जानकारी इस आर्टिकल में बता दी गई है तो आप लोग इसे अंत तक जरूर पढ़ें।
OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Kimat, OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Specifications, OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone camera review,OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone battery drain test, OnePlus Nord 2T Pro 5G Review

OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Specifications

Display Quality : इसके डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें मोबाइल फोन में 6.9 इंच का एक Super AMOLED Display दी गई है जो 120hz के Refresh Rate के साथ में आती है और यह मोबाइल में आपको स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए Gorilla Glass लगा दी गई है जिससे यह मोबाइल फोन सुरक्षित रहती है।

Camera Review : आप सेल्फी लेना पसंद करते हैं तो इस मोबाइल में 64MP का सेल्फी कैमरा दी गई है जिससे फोटो खूबसूरत आती है और यह मोबाइल के पीछे में 108MP के Primary Camera से लेकर 8MP तक के कैमरा दी गई है जिससे आप लोग Full HD में फोटो और वीडियो को शूट कर सकते हैं।

Battery Power : इस मोबाइल फोन में 8000mAh का Powerfull Battery मिल जाती है जिसे चार्ज करने के लिए आपको कंपनी की ओर से 120W का Fast Charging दिया जाता है जिससे यह स्मार्टफोन तेजी से चार्ज होती है और 3 दिन तक चल जाती है। OnePlus Nord 2T Pro 5G Review

Storage Quality : इसके स्टोरेज क्वालिटी की बात की जाए तो इसमें 256GB और 512GB का स्टोरेज लगाई गई है इसके साथ ही यह मोबाइल में आपको 8GB और 12gb RAM मिल जाती है तो आप अपने बजट के अनुसार इस मोबाइल को खरीद सकते हैं।

Processor Review : आप लोग गेम खेलना पसंद करते हैं तो आपके लिए यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इस मोबाइल में Octa Core Snapdragon 695+G का गेमिंग प्रोसेसर लगाई गई है जिससे आप लोग इसमें वीडियो गेम खेल सकते हैं।

OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Kimat

इस मोबाइल की कीमत के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन 12,999 में आपको मिल जाती है आप लोग इसे खरीदना चाहते हैं तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप लोग इस मोबाइल को ऑर्डर करेंगे तो ₹2000 का डिस्काउंट मिल जाएगी।

Latest Update : मैं इसी प्रकार के स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानकारी आप सभी लोगों को देते रहता हूं अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो आप लोग हमारा टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वॉइन करें ताकि आप सभी लोगों तक किसी प्रकार के नए-नए 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी आप लोगों को मिलता रहे।

Read More…..

मात्र 7,299 रुपए में खरीदे, Realme का शानदार 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और 5000mAh Battery के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *