OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Specifications, OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Kimat,OnePlus Nord 2T Pro 5G camera, OnePlus Nord 2T Pro 5G battery, OnePlus Nord 2T Pro 5G Smartphone Rate
Tech News

इंडिया में OnePlus ने लाया, 7800mAh के पावरफुल बैटरी वाला, 5G स्मार्टफोन, मात्र 12,999 रुपए में, जल्दी खरीदें—

OnePlus Nord 2T Pro 5G Smartphone Rate :- भारत में OnePlus Company के द्वारा एक 5G स्मार्टफोन को लांच किया गया है जिसका प्राइज मात्र 12,999 रखी है और यह स्मार्टफोन में बहुत सारे Features दिए गए हैं इसके अलावा इसमें Camera, Battery तथा Processor का क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त देखने को मिल जाती है साथ ही या स्मार्टफोन इस समय भारत में सबसे ज्यादा बिक रही है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस मोबाइल की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि इसमें 200MP का कैमरा दिया गया है इसके अलावा 7800mAh की बैटरी भी इस मोबाइल पर में मिल जाती है इसके अलावा इसमें Features भी देखने को मिल जाती है जिसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में बताया गया है।
OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Specifications, OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Kimat,OnePlus Nord 2T Pro 5G camera, OnePlus Nord 2T Pro 5G battery, OnePlus Nord 2T Pro 5G Smartphone Rate

OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Specifications

Display Quality : इस मोबाइल के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.9 इंच की सुपरहिट डिस्प्ले लगाई गई है जो 120hz के Refresh Rate के साथ में आती है और जिससे यह स्मार्टफोन तेजी से कार्य करती है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिसे मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है।

Camera Review : आप सेल्फी खींचने काफी ज्यादा पसंद करते हैं तो इसमें 64MP का फ्रंट में सेल्फी कैमरा लगाई गई है और इस मोबाइल में 108MP के Primary Camera से लेकर 8MP तक का कैमरा पीछे में लगा दी गई है। जिससे आप लोग 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Battery Power : इस मोबाइल के बैटरी के बात करें तो इसमें 8000 इमेज का Powerfull Battery मिल जाती है जो 120W के Fast Charging के साथ में आती आती है और यह स्मार्टफोन काफी तेजी से चार्ज होकर तीन दिन तक चलती है।

Storage Quality : इस मोबाइल के राम और स्टोरेज की बात करें तो इस मोबाइल में मैं 256GB और 512GB की स्टोरेज मिल जाता है और इसके अलावा यह स्मार्टफोन के रैम की बात करें तो 8GB और 12gb रैम इस मोबाइल फोन में लगाई गई है। OnePlus Nord 2T Pro 5G Smartphone Rate

Processor Review : अगर आप लोग गेमिंग खेलना पसंद करते हैं तो यह मोबाइल फोन में Octa Core Snapdragon 695+G का प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में लगाई गई है जो काफी तेजी से काम करती है और यह स्मार्टफोन में आप लोग गेमिंग भी कर सकते हैं।

OnePlus Nord 2T Pro 5G Phone Kimat

इस स्मार्टफोन के प्राइस की बात करें तो इसका कीमत ₹12,999 रखी गई है आप लोग इसे खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस ऑर्डर करेंगे तो आपको 2000 का डिस्काउंट मिल जाती है।

Latest Update : मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के फीचर्स के बारे में बताई गई जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी जानना चाहते हैं तो टेलीग्राम पर व्हाट्सएप ग्रुप पर जरूर ज्वॉइन करें ताकि आप लोगों को इसी प्रकार के नए-नए मोबाइल के बारे में जानकारी हमेशा मिलती रहे।

Read More…..

Realme ने इंडिया में लाया, सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ, मात्र 7,990 रुपए में, अभी खरीदे—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *