OnePlus Nord 2T Mobile All Specifications, OnePlus Nord 2T Mobile Rate, OnePlus Nord 2T Pro Mobile Price, OnePlus Nord 2T Pro camera quality, OnePlus Nord 2T Pro battery drain test,
Tech News Viral News

मात्र 12,999 रूपये में खरीदे, OnePlus का 108MP Camera, 12GB RAM, 256GB ROM के साथ, जल्दी खरीदे—

OnePlus Nord 2T Pro Mobile Price :- दोस्तों OnePlus Company की ओर से काफी कम बजट में 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया गया है जिसका कीमत 12,999 पर रखी गई है और यह स्मार्टफोन में बहुत सारे Features भी देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन की Camera, Battery तथा Processor क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त दिया गया है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग ही से स्मार्टफोन को लेने के लिए मन बना लिए हैं तो इसके Features के बारे में जानकारी अच्छे से जाने जो इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बताई गई है और यह स्मार्टफोन में 108MP के कैमरा के साथ साथ 7800mAh की एक Powerfull Battery भी दी गई है जो काफी लंबे टाइम तक बैकअप देती है।
OnePlus Nord 2T Mobile All Specifications, OnePlus Nord 2T Mobile Rate, OnePlus Nord 2T Pro Mobile Price, OnePlus Nord 2T Pro camera quality, OnePlus Nord 2T Pro battery drain test,

OnePlus Nord 2T Mobile All Specifications

Display Quality : अब हम इस मोबाइल के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का एक Super AMOLED Display लगा दी गई है जो Gorilla Glass के प्रोटेक्शन के साथ में मिलती है और यह स्मार्टफोन में 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Camera Review : इस मोबाइल के कैमरा की बात करें तो 64MP की सेल्फी कैमरा इसमें मिलती है जो काफी अच्छी क्वालिटी की फोटो कैप्चर करती है और इसके अलावा यह स्मार्टफोन के पीछे में 108MP के Primary Camera से लेकर 8MP तक का कैमरा दिया गया है और यह मोबाइल फोन में फोटो क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त आती है।

Battery Power : इस मोबाइल के बैटरी की बात करें तो इसमें 8000mAh का धाकड़ बैटरी दी गई है जो की 100W के फास्ट चार्जिंग के साथ में मिलती है जिससे यह मोबाइल फोन काफी तेज गति के साथ चार्ज होकर 3 दिन तक लगातार चल जाती है। OnePlus Nord 2T Pro Mobile Price

Storage Quality : इसके स्टोरेज की बात करें तो यह मोबाइल में 128GB और 256GB का स्टोरेज देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन में 8GB और 12gb RAM दी गई है तो आप सभी लोग इस स्मार्टफोन में माइक्रो एसडी कार्ड का भी इस्तेमाल कर पाएंगे

Processor Review : इसके प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इस मोबाइल में Octa Core Snapdragon 695+G प्रोसेसर दी गई है जिससे आप सभी लोग इसमें Video Game खेल सकते हैं इसके साथ ही यह स्मार्टफोन की प्रोसेसर काफी तेजी से काम करती है और मोबाइल फोन में Android 14 का Support दिया गया है।

OnePlus Nord 2T Mobile Rate

अभी इस मोबाइल की कीमत की बात करें तो इस मोबाइल फोन का प्राइस 12,999 है अगर आप लोग इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक के माध्यम से आप लोग इस स्मार्टफोन को आर्डर करते हैं तो यह मोबाइल फोन पर आपको 2000 का डिस्काउंट मिलती है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा यह मोबाइल फोन के बारे में दी गई जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो आप टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप सभी लोगों तक इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी हमेशा मिलता रहे।

Read More….

Oppo ने इंडिया में लाया, 6000mAh Battery / 12GB RAM / 512GB ROM के साथ, 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *