OnePlus Nord 2T Mobile All Specifications, OnePlus Nord 2T Mobile Rate, OnePlus Nord 2T pro camera test, OnePlus Nord 2T pro battery quality, OnePlus Nord 2T pro phone price, OnePlus Nord 2T Pro Phone Price In India
Tech News Viral News

नए साल के ऑफर में घर लाए, OnePlus का 108MP Camera / 7800mAh Battery / 12GB RAM के साथ जल्दी ऑर्डर करें—

OnePlus Nord 2T Pro Phone Price In India :- नमस्कार दोस्तों आप सभी लोग इस नए साल के शुभ अवसर पर एक 5G स्मार्टफोन की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं जिसका बजट काफी कम हो तो OnePlus का यह मोबाइल फोन का प्राइस नए साल के ऑफर में काफी कम रखी गई है जो कि आपको मात्र 12,999 में मिल जाएगी और यह स्मार्टफोन की Features बहुत ही शानदार दिया गया है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो आप इस मोबाइल के Features की जानकारी अच्छे से जाने जो इस आर्टिकल में बताई गई है और यह मोबाइल में 7800mAh का Powerfull Battery दी गई है इसके अलावा यह मोबाइल में 108MP का कैमरा मिल जाती है।
OnePlus Nord 2T Mobile All Specifications, OnePlus Nord 2T Mobile Rate, OnePlus Nord 2T pro camera test, OnePlus Nord 2T pro battery quality, OnePlus Nord 2T pro phone price, OnePlus Nord 2T Pro Phone Price In India

OnePlus Nord 2T Mobile All Specifications

Display Quality : इस मोबाइल फोन के डिस्प्ले को शानदार बनाने के लिए 6.7 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दी गई है जो 120hz के Refresh Rate पर काम करती है जिससे यह मोबाइल फोन काफी स्मूद वर्क करती है और इसके स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है।

Camera Review : इस मोबाइल के कैमरा की बात करें तो इसमें सेल्फी के लिए 64MP की कैमरा दी गई है जिससे सेल्फी काफी अच्छी आती है और यह मोबाइल में 20x तक Zooming भी दिया गया है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन के पीछे में 108MP के Primary Camera से लेकर 8MP तक का कैमरा मिलती है जिससे फोटो बहुत ही अच्छी क्वालिटी की आती है।

Battery Power : यह मोबाइल के Battery Power की बात करें तो 8000mAh का Powerfull Battery इस मोबाइल में मिलती है जो 120W के Fast Charging के साथ आती है और यह मोबाइल फोन काफी तेजी से चार्ज होकर तीन दिन तक चल जाती हैं। OnePlus Nord 2T Pro Phone Price In India

Storage Quality : यह मोबाइल फोन के RAM की बात करें तो इसमें 8GB और 12gb RAM दी गई है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन में 256GB और 512gb की स्टोरेज मिलती है। इसके साथ ही यह मोबाइल में माइक्रो एसडी कार्ड का भी इस्तेमाल आप कर सकते हैं

Processor Review : यह मोबाइल के प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो इसमें Octa Core Snapdragon 695+G का गेमिंग प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में दी गई है।और यह Mobile Phone में आप लोग Video Game खेल सकते हैं।

OnePlus Nord 2T Mobile Rate

इसके प्राइस की बात करें तो इस नए साल के शुभ अवसर पर यह स्मार्टफोन आपको 12,999 में मिल जाएगी अगर आप नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से इस स्मार्टफोन को आर्डर करते हैं तो यह स्मार्टफोन पर 10% का डिस्काउंट भी मिल जाती है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा इस मोबाइल के बारे में दी गई जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन जरूर करें ताकि आप लोगों तक नए-नए मोबाइल फोन के बारे में जानकारी मिलता रहे।

Read More….

OPPO ने भारत में लाया, 108MP कैमरा और 8000mAh बैटरी वाला, 5G मोबाइल फोन अभी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *