OnePlus Nord 3 5G Specifications Features, OnePlus Nord 3 5G Smartphone Rate Today, OnePlus Nord 3 5G Smartphone price in india
Tech News

OnePlus Nord 3 5G Smartphone Rate Today : OnePlus लेकर आया, 108MP Camera वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदें—

OnePlus Nord 3 5G Smartphone Rate Today :- दोस्तों यदि आप लोग से न्यू 5G स्मार्टफोन की खरीदारी करने के बारे में आप सभी लोग सोच रहे हैं तो यह मोबाइल फोन आप सभी लोगों के लिए बहुत ही शानदार साबित होने वाली है क्योंकि इसका Features काफी तगड़ा दिया गया है और यह मोबाइल फोन आप सभी लोगों को बहुत ही कम कीमत में मिलती है जिसका प्राइस 11,299 रखी गई है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस मोबाइल की खरीदारी करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप लोग इसके Specifications के बारे में जानकारी अच्छे से जरूर जानना चाहिए इस आर्टिकल में आप लोगों को पूरी जानकारी स्टेप बाय स्टेप बताई गई है और यह मोबाइल फोन में आप लोगों को 6500mAh का एक Powerfull Battery मिलती है इसके साथ ही आप सभी को यह स्मार्टफोन के अंदर 108MP का एक धाकड़ कैमरा आपको दिया गया है।
OnePlus Nord 3 5G Specifications Features, OnePlus Nord 3 5G Smartphone Rate Today, OnePlus Nord 3 5G Smartphone price in india

OnePlus Nord 3 5G Specifications Features

Display Features : इसमें आप लोगों को बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी का डिस्प्ले मिल जाती है जो 6.7 इंच का Super AMOLED Display आपको मिलती है और इस स्मार्टफोन के अंदर 1080 x 2400 के पिक्सेल से रेजोल्यूशन के साथ-साथ 120hz Refresh Rate मिलती है और इसके स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास इसमें लगाई गई है।

Camera Quality : इसके सेल्फी कैमरा के बारे में बात की जाए तो 32MP का फ्रंट में कैमरा दिया गया है इसे सेल्फी काफी खूबसूरत आती है और इस मोबाइल के पीछे में 108MP का कैमरा के साथ-साथ 8MP और 5MP की कैमरा सेटअप लगाई गई है जिससे फोटो क्वालिटी बहुत ही शानदार आ जाती है।

Battery Power : बैटरी के बारे में अगर बात की जाए तो यह मोबाइल के अंदर काफी तगड़ा बैटरी आपको मिलती है और यह मोबाइल फोन में 6500mAh की बैटरी देखिए जिसे चार्जिंग के लिए 80W का Fast Charging दिया गया है जिसे या मोबाइल फोन काफी तेज गति के साथ चार्ज होती है।

RAM & ROM : इस स्मार्टफोन में दो वेरिएंट उपलब्ध कराई गई है जो की पहली 8GB RAM के साथ 256GB स्टोरेज दिया गया है और दूसरा 12gb रैम के साथ में 512gb के स्टोर जॉब को मिल जाती है।

Processor Quality : इस मोबाइल में आप लोगों को बहुत ही Powerfull Processor देखने को मिलती है जो MediaTek Dimencity 900 का 5G का गेमिंग प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में दिया गया है और आप सभी लोग इस स्मार्टफोन में गेमिंग भी कर सकते हैं क्योंकि इसका प्रोसेसर काफी तेजी से कार्य करती है।

OnePlus Nord 3 5G Smartphone Rate Today

यह मोबाइल फोन आप सभी लोगों को काफी कम प्राइस में मिलती है जिसका प्राइस 11,299 रखा गया आप सभी लोगों से लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक के माध्यम से आप लोग इस मोबाइल फोन ऑर्डर करेंगे तो आप लोगों को डिस्काउंट भी दिया जाता है।

Latest Update : दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा इस मोबाइल के सभी फीचर्स के बारे में दिया गया जानकारी आपको जरूर अच्छी लगी होगी आप लोग नए-नए 5G मोबाइल के बारे में जानकारी समय पर पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में आप लोग जरूर ज्वॉइन करें।

Read More…..

इंडिया में OnePlus ने लॉन्च किया, 7800mAh का धाकड़ बैटरी वाला, 5G मोबाईल फोन, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *