OnePlus Nord 3 5G Specifications Features, OnePlus Nord 3 Mobile Rate Today, OnePlus Nord 3 Mobile price in all india
Tech News

OnePlus ने भारत में लाया, 5G Phone, मिलेगा 108MP Camera के साथ में, जाने कीमत और फिचर्स—

OnePlus Nord 3 Mobile Rate Today :- यदि आप लोग एक 5G मोबाइल की खरीदारी करना चाहते हैं तो OnePlus Company का यह स्मार्टफोन आप लोगों के लिए बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इस मोबाइल के अंदर आपको जो Features दिया गया है वह काफी तगड़ा Features आपको मिलती है और यह मोबाइल को बहुत ही ज्यादा खरीदना पसंद कर रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो आप सभी लोग इस स्मार्टफोन में जो Features दी गई है उसके बारे में जानकारी को अच्छे से जरूर प्राप्त कर ले जिसकी पूरी जानकारी आप लोगों को इस आर्टिकल में बताई गई है और यह मोबाइल फोन में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की कैमरा दी गई है।
OnePlus Nord 3 5G Specifications Features, OnePlus Nord 3 Mobile Rate Today, OnePlus Nord 3 Mobile price in all india

OnePlus Nord 3 5G Specifications Features

Display Features : डिस्पले क्वालिटी की अगर बात की जाए तो यह मोबाइल में 6.7 इंच की डिस्प्ले आपको मिलती है जो की Gorilla Glass के प्रोटेक्शन के साथ में यह मोबाइल फोन का स्क्रीन दिया गया है और इसमें Super AMOLED Display लगाई गई है जो 1080 x 2400 के पिक्सेल से रेजोल्यूशन के साथ में मिलती है।

Camera Quality : इसमें आप लोगों को 108MP का कैमरा के साथ-साथ 8MP और 5MP का कैमरा बैक साइड में लगाई गई है जिसकी फोटो क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन आती है और यह मोबाइल के अंदर आपको 32MP का सेल्फी कैमरा मिलती है।

Battery Power : इस स्मार्टफोन में जो बैटरी दिया गया है वह 6500mAh की तगड़ा बैटरी दी गई है जिसे चार्जिंग के लिए 80W का Fast Charging आपको मिलती है और यह स्मार्टफोन काफी तेज गति के साथ चार्ज होती है और इसकी Battery Backup आपको दो दिनों तक आराम से चल जाती हैं।

RAM & ROM : इस मोबाइल फोन में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की रैम मिल जाती है जो 8GB और 12gb RAM इस मोबाइल फोन में मिलती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन में 256GB तथा 512GB की स्टोरेज दिया गया है।

Processor Quality : इसके प्रोसेसर की अगर बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में जो प्रोसेसर दी गई है वह एक प्रकार का गेमिंग प्रोसेसर है जो MediaTek Dimencity 900 का 5G प्रोसेसर यह मोबाइल के अंदर आपको मिल जाती है जो काफी तेजी से काम करती है।

OnePlus Nord 3 Mobile Rate Today

यह मोबाइल के प्राइस के बारे में अगर बात करें तो यह मोबाइल फोन आपको 11,299 की कीमत में आप लोगों को मिलती है आप इसकी खरीदारी करना चाहते हैं तो यह मोबाइल फोन को किसी ई-कॉमर्स वेबसाइट या फिर मोबाइल स्टोर से यह मोबाइल की खरीदारी कर सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा OnePlus Company के इस प्रीमियर 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में दिया गया जानकारी आपको अच्छी लगी होगी यह जानकारी आपको पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के पास अवश्य शेयर करें और लेटेस्ट अपडेट की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन जरूर करें।

Read More….

Realme ने मार्केट में लाया, बेहतरीन 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP Camera के साथ में, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *