OnePlus Nord 3 5G Specifications Features, OnePlus Nord 3 Mobile Rate Today, OnePlus Nord 3 camera test, OnePlus Nord 3 battery test, OnePlus Nord 3 processor test
Tech News

भारत में OnePlus ने लाया, 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP Camera, 12GB RAM & 512GB ROM के साथ, जाने प्राइस—

OnePlus Nord 3 Mobile Rate Today :- दोस्तों OnePlus Company ने भारत में हाल ही में एक 5G स्मार्टफोन को लांच किया है जिसका बजट का भी कम रखी गई है यह स्मार्टफोन आपको बहुत ही कम कीमत में मिलती है जो की काफी सारे Features के साथ में यह मोबाइल आती है और इसका प्राइस की बात की जाए तो यह मोबाइल 12,499 की कीमत में मिलती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अब इस स्मार्टफोन को लेने के बारे में आप सभी लोग सो रहे हैं तो सबसे पहले आप इसके Specifications के बारे में जानकारी अच्छे से प्राप्त कर ले इसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में स्टेप बाय स्टेप बताया गया है और इसमें आप लोगों को बहुत ही धाकड़ Features दिया गया है।
OnePlus Nord 3 5G Specifications Features, OnePlus Nord 3 Mobile Rate Today, OnePlus Nord 3 camera test, OnePlus Nord 3 battery test, OnePlus Nord 3 processor test

OnePlus Nord 3 5G Specifications Features

Display Features : OnePlus के यह मोबाइल में आपको बहुत ही बेहतरीन डिस्प्ले मिलती है जो 6.7 इंच का डिस्प्ले है और इसमें आपको जो प्रोटेक्शन दी गई है वह Gorilla Glass का प्रोटेक्शन है जिससे मोबाइल फोन काफी ज्यादा सुरक्षित रहती है और यह मोबाइल फोन में Super AMOLED Display दी गई है।

Camera Quality : यह स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की अगर बात की जाए तो यह मोबाइल फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे फोटो क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन देखने को मिल जाती है और इसमें जो पीछे में कैमरा दी गई है वह 108MP का Primary Camera से लेकर 8MP तक का कैमरा मिलती है।

Battery Power : वनप्लस कंपनी के यह 5G स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में बात करें तो 6500mAh का पावरफुल बैटरी इस मोबाइल फोन में उपलब्ध कराई गई है और इसे चार्जिंग के लिए 80W का चार्जर आपको कंपनी की ओर से दे दी गई है जिससे यह मोबाइल काफी जल्द चार्ज होकर लगातार दो दिनों तक चलती है।

RAM & ROM : यह मोबाइल फोन में आप लोगों को 256GB और 512GB की स्टोरेज दी गई है जो काफी बेहतरीन है और यह स्मार्टफोन में आप लोगों को 8GB और 12gb RAM मिलती है।

Processor Quality : इस मोबाइल फोन के प्रोसेसर के बारे में अगर बात की जाए तो यह मोबाइल के अंदर आपको MediaTek Dimencity 900 का 5G का प्रोसेसर देखने को मिलती है और यह स्मार्टफोन में गेमिंग प्रोसेसर दिया गया है जिससे आप लोग आसानी से यह मोबाइल के अंदर गेम खेल सकते हैं।

OnePlus Nord 3 Mobile Rate Today

इस मोबाइल फोन के प्राइस कि अगर बात की जाए तो 12,499 की कीमत में यह मोबाइल फोन आप लोगों को देखने को मिल जाती है आप सभी लोग इसके खरीदारी करना चाहते हैं तो दिए गए लिंक से यह मोबाइल को आर्डर करते हैं तो डिस्काउंट भी आप लोगों को मिलती है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा है यह मोबाइल फोन के बारे में डीपी सभी जानकारी आपको अवश्य पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जॉइन अवश्य करें ताकि आपको इसी प्रकार का जानकारी इस समय पर मिलता रहे।

Read More….

इंडिया में OnePlus ने लॉन्च किया, 5G Phone, मिलेगा 7800mAh का तगड़ा बैटरी के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *