OnePlus Nord 3 Smartphone Kimat Today, OnePlus Nord 3 Smartphone camera test, OnePlus Nord 3 Smartphone battery test, OnePlus Nord 3 Smartphone processor review, OnePlus Nord 3 Smartphone Kimat Today
Tech News

गरीबों के लिए लॉन्च हुआ, 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 6500mAh Battery, 8GB RAM & 256GB ROM के साथ, जाने प्राइस—

OnePlus Nord 3 Smartphone Kimat Today :- दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को OnePlus Company के एक 5G स्मार्टफोन के सभी Features के बारे में जानकारी को बताने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम आपको यह मोबाइल फोन के Features और Specifications के बारे में पूरी जानकारी को विस्तार पूर्वक बताने वाले हैं तो आप इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आप सभी लोग इस मोबाइल फोन के Features की जानकारी अच्छे से जरूर जान ले जो इस आर्टिकल में आप सभी को पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक बताई गई है और आपकी जानकारी के लिए मैं बता दूं कि यह मोबाइल में 108MP का बेहतरीन क्वालिटी की कैमरा भी दी गई है
OnePlus Nord 3 Smartphone Kimat Today, OnePlus Nord 3 Smartphone camera test, OnePlus Nord 3 Smartphone battery test, OnePlus Nord 3 Smartphone processor review, OnePlus Nord 3 Smartphone Kimat Today

OnePlus Nord 3 5G Features Review

Display Features : वनप्लस कंपनी के इस मोबाइल में जो डिस्प्ले मिलती है वह 6.7 इंच का Super AMOLED Display है और यह मोबाइल को प्रोटेक्शन देने के लिए Gorilla Glass लगाई गई है इसके साथ ही आपको इस मोबाइल के स्क्रीन में 130hz की Refresh Rate मिलती है।

Camera Quality : यह मोबाइल के अंदर आपको जो कैमरा मिल जाती है वह 32MP का कैमरा दी गई है जो काफी बेहतरीन क्वालिटी की सेल्फी निकाल कर देती है और इसमें जो पीछे में कैमरा लगाई गई है वह 108MP का कैमरा से लेकर 8MP तक की कैमरा मिलती है।

Battery Power : इस मोबाइल फोन में आपको जो बैटरी मिलती है वह 6500mAh की धाकड़ बैटरी दिया गया है जो 80W के Fast Charging के साथ में आती है और यह मोबाइल फोन को आप लोग काफी तेज गति के साथ चार्ज कर सकते हैं और दो दिनों तक आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं।

RAM & ROM : यह मोबाइल फोन में आपको बहुत ही बेहतरीन स्टोरेज मिलती है जो 256GB और 512GB का स्टोरेज आपको दिया गया है इसके अलावा यह मोबाइल का रैम की बात करें तो इसमें 8GB और 12gb रैम मिलती है।

Processor Quality : इसके प्रोसेसर के बारे में अगर बात करें तो यह मोबाइल के अंदर आपको गेमिंग प्रोसेसर मिलती है जो MediaTek Dimencity 900 का 5G का प्रोसेसर यह मोबाइल फोन में आपको मिलती है और यह मोबाइल के अंदर आप गेमिंग कर सकते हैं।

OnePlus Nord 3 Smartphone Kimat Today

यह मोबाइल फोन के प्राइस के बारे में अगर बात की जाए तो यह मोबाइल आप लोगों को 12,499 की कीमत में मिलती है आप लोग इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो दिए गए लिंक के माध्यम से ऑर्डर करेंगे तो डिस्काउंट आप लोगों को दिया जाता है।

Latets Update : वनप्लस कंपनी के इस 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में दी गई जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G मोबाइल फोन की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम ग्रुप में जॉइन आप लोग जरूर करें।

Read More….

मात्र 12,499 रूपये में खरीदें, 5G Phone, मिलेगा 108MP का तगड़ा कैमरा के साथ, जाने क़ीमत और फीचर्स—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *