OnePlus Nord 3 5G Specifications Features, OnePlus Nord 3 Smartphone Rate Today, OnePlus Nord 3 Phone Price in india
Tech News

मार्केट में OnePlus ने लाया, खुबसुरत 5G Phone, मिलेगा 108MP Camera, 6500mAh Battery के साथ, जल्दी खरीदें—

OnePlus Nord 3 Smartphone Rate Today :- दोस्तों यदि आप लोग एक नया 5G स्मार्टफोन की खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो आप लोगों के लिए OnePlus Company का यह स्मार्टफोन बहुत ही अच्छा साबित होने वाली है क्योंकि यह मोबाइल के अंदर आप लोगों को जो Features देखने को मिलती है वह काफी तगड़ी दी गई है जिसे लोग खरीदना पसंद कर रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप सभी लोग इस मोबाइल फोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप लोग सबसे पहले इस स्मार्टफोन के Specifications के बारे में जानकारी जरूर प्राप्त कर लें जिसकी पूरी जानकारी आप लोगों को इस पोस्ट में स्टेप बाय स्टेप बताई गई है तो आप लोग इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।
OnePlus Nord 3 5G Specifications Features, OnePlus Nord 3 Smartphone Rate Today, OnePlus Nord 3 Phone Price in india

OnePlus Nord 3 5G Specifications Features

Display Features : इस स्मार्टफोन में आपको जो डिस्प्ले दिया गया है वह 6.7 इंच का Super AMOLED Display मिलती है और इसमें आप लोगों को 1080 x 2400 की पिक्सल्स रेजोल्यूशन मिलती है जो 120hz के Refresh Rate के साथ कार्य करती है।

Camera Quality : इस स्मार्टफोन में जो कैमरा दिया गया है वह पीछे में आपको 108MP का कैमरा के साथ-साथ 8MP और 5MP की कैमरा बैक साइड में मिल जाती है और फ्रंट कैमरा इस स्मार्टफोन में 32MP की दी गई है जिससे फोटो काफी अच्छी आ जाती है।

Battery Power : बैटरी बैकअप कि अगर बात की जाए तो यह मोबाइल फोन में आपको काफी तगड़ा बैटरी मिल जाती है और जो इस स्मार्टफोन में बैटरी दिया गया है वह 6500mAh का तगड़ा बैटरी है जो 80W के Fast Charging के सपोर्ट के साथ में मिल जाती है और तेजी से यह मोबाइल फोन चार्ज होती है।

RAM & ROM : यह स्मार्टफोन में आप लोगों को बहुत ही बेहतरीन रैम और स्टोरेज देखने को मिलती है जो की 8GB रैम के साथ 256GB के स्टोरेज दी गई है इसके अलावा आपको यह स्मार्टफोन में 12gb RAM के साथ में 512GB की स्टोरेज मिलती है।

Processor Quality : यह मोबाइल में जो आपको प्रोसेसर देखने को मिल जाती है वह एक प्रकार की गेमिंग प्रोसेसर है जो MediaTek Dimencity 900 का 5G प्रोसेसर इसमें मिलती है और यह स्मार्टफोन की प्रोसेसर काफी तेज गति के साथ में कार्य करती है।

OnePlus Nord 3 Smartphone Rate Today

हेयर स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अगर बात की जाए तो इसका प्राइस काफी कम रखी हुई है जो आपको मात्र ₹11,299 के कीमत में मिलती है आप लोग इसकी खरीदारी करना चाहते हैं तो दिए गए लिंक के माध्यम से ऑर्डर करेंगे तो डिस्काउंट आपको दिया जाता है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा वनप्लस कंपनी के इस मोबाइल के सभी फीचर्स के बारे में दिया गया जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के मोबाइल की जानकारी पाना चाहते हैं तो व्हाट्सएप में टेलीग्राम पर रहता है की लेटेस्ट अपडेट की जानकारी समय पर आपको मिलती रहे।

Read More….

Realme ने इंडिया में लाया, 108MP Camera वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदे—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *