OnePlus Nord 30 SE 5G Mobile Features, OnePlus Nord 30 SE 5G Mobile Price, OnePlus Nord 30 SE 5G phone kaise order kare, OnePlus Nord 30 SE 5G phone image, OnePlus Nord 30 SE 5G camera test,
Tech News

OnePlus ने भारत में लाया, 108MP Camera वाला, 5G Phone, 12GB RAM & 512GB ROM के साथ, जल्दी खरीदें—

OnePlus Nord 30 SE 5G Mobile Price :- नमस्कार दोस्तों आप लोग एक 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो मैं आप लोगों के बीच एक OnePlus के ब्रांडेड 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी बताने वाले हैं यह स्मार्टफोन में Features बहुत ही कमाल के दिए गए हैं इसके साथ ही आपको यह मोबाइल फोन के अंदर बहुत ही बेहतरीन कैमरा देखने को मिल जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को खरीदने से पहले इस मोबाइल के सभी Features के बारे में जानकारी को अच्छे से जाने जो कि इस पोस्ट में पूरी जानकारी आपको विस्तार पूर्वक बताई गई है।
OnePlus Nord 30 SE 5G Mobile Features, OnePlus Nord 30 SE 5G Mobile Price, OnePlus Nord 30 SE 5G phone kaise order kare, OnePlus Nord 30 SE 5G phone image, OnePlus Nord 30 SE 5G camera test,

OnePlus Nord 30 SE 5G Mobile Features

Display Quality : इस मोबाइल फोन के डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में Full HD+AMOLED Display आपको मिलती है जिसे प्रोटेक्शन देने के लिए गोरिल्ला ग्लास लगाई गई है और इसके अंदर आपको 120hz की Refresh Rate भी मिलती है।

Camera Quality : अब हम इस मोबाइल के कैमरा की बात करें तो 50MP की कैमरा इसमें मिलती है और आप लोगों को 8MP और 2MP की कैमरा भी पीछे में मिल जाती है सेल्फी कैमरा की अगर बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 32MP की कैमरा फ्रंट में दी गई है।

RAM & Storage : वनप्लस कंपनी के यह मोबाइल फोन के आरंभ तथा स्टोरेज की बात की जाए तो 6GB RAM के साथ 128GB के स्टोरेज आप सभी लोगों को यह मोबाइल फोन में मिलती है इसके अलावा आप लोगों को इस स्मार्टफोन के अंदर 8GB RAM के साथ 256GB के स्टोरेज दिया गया है।

Processor Quality : वनप्लस के इस प्रीमियर 5G स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात की जाए तो काफी तगड़ी प्रोसेसर मिलती है जो MediaTek Dimensity 6020 का प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में दी गई है जो काफी तेज गति के साथ कार्य करती है और इसमें गेमिंग आप कर सकते हैं।

Battery Backup : अब हम इस मोबाइल के बैटरी की बात करें तो 5000mAh की Powerfull Battery इसमें दी गई है और इस मोबाइल को चार्ज करने के लिए कंपनी के द्वारा 33W की Fast Charging मिलती है जिसकी मदद से यह मोबाइल तेजी से चार्ज होती है।

OnePlus Nord 30 SE 5G Mobile Price

अब हम इस मोबाइल की कीमत के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन 13,999 की कीमत में आपको मिलती है आप लोग इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो मेरे द्वारा नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से आप इस मोबाइल फोन को ऑर्डर करेंगे तो 2000 की डिस्काउंट आप लोगों को दे दिया जाएगा।

Latest Update : दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल फोन के बारे में दिया गया जानकारी आप लोगों को अवश्य अच्छी लगी होगी आप सभी लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्रतिदिन पाना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें।

Read More…..

Sony Xperia 1V 5G Price Today : 108MP Camera / 8000mAh Battery / 12GB RAM & 512GB ROM के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *