Oppo F23 5G Smartphone Features, Oppo F23 5G Mobile Rate, Oppo F23 5G display quality, Oppo F23 5G battery drain test, Oppo F23 5G ram & storage,
Tech News Viral News

इंडिया में OPPO ने लाया, 108MP Camera / 12GB RAM / 512GB ROM वाला, 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदें—

Oppo F23 5G Mobile Rate :- दोस्तों आप लोग एक 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Oppo का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाले हैं क्योंकि इस स्मार्टफोन में आपको बहुत ही शानदार Features देखने को मिलती है इसके अलावा या स्मार्टफोन की Camera, Battery तथा Processor का क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन देखने को मिल जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो आप इसके Features के बारे में पूरी जानकारी अच्छे से जाने जो इस आर्टिकल में विस्तार से बताई गई है और इस स्मार्टफोन में आपको 6000mAh के Powerfull Battery के साथ-साथ 108MP की कैमरा भी दिया गया है जिस फोटो की क्वालिटी बहुत ही खूबसूरत आती है।
Oppo F23 5G Smartphone Features, Oppo F23 5G Mobile Rate, Oppo F23 5G display quality, Oppo F23 5G battery drain test, Oppo F23 5G ram & storage,

Oppo F23 5G Smartphone Features

Display Quality : अब हम इस मोबाइल के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.72 इंच की एक Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में लगा दी गई है जो 1080×2400 का पिक्सल्स रेजोल्यूशन इस मोबाइल फोन में दी गई है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन में Gorilla Glass का प्रोटेक्शन भी देखने को मिलती है।

RAM & Storage : इस मोबाइल फोन के रैम और स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 8GB और 12gb रैम दी गई है इसके अलावा यह मोबाइल फोन में 128GB और 256GB का स्टोरेज देखने को मिलती है। Oppo F23 5G Mobile Rate

Processor Quality : इस मोबाइल फोन के प्रोसेसर की अगर बात करें तो इस मोबाइल फोन में Qualcomm Snapdragon 695 का एक 5G प्रोसेसर दी गई है जो Android 14 को Support करता है और यह स्मार्टफोन में आप लोग वीडियो गेम भी खेल सकते हैं।

Battery Backup : अब इस मोबाइल के बैटरी की बात करें तो 6000mAh का Powerfull Battery इस स्मार्टफोन में दी गई है जो की Fast Charging के साथ में आती है और यह स्मार्टफोन का Backup 48 घंटे तक चल जाती है।

Camera Quality : अब इस मोबाइल के कैमरा की बात करें तो इस मोबाइल में 108MP के Primary Camera से लेकर 8MP तक का कैमरा इस स्मार्टफोन में दे दी गई है इसके साथ ही इसके सेल्फी कैमरा की बात करें तो 32MP का Selfie Camera इस स्मार्टफोन में मिलती है।

Oppo F23 5G Mobile Rate

अब हम इसकी कीमत की बात करें तो यह मोबाइल फोन 13,999 में आपको मिल जाएगी आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक के माध्यम से इस स्मार्टफोन को आर्डर करते हैं तो यह मोबाइल फोन पर आपको 2000 का डिस्काउंट मिलती है।

Latest Update : दोस्तों में उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दी गई जानकारी आप लोगों को पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के 5G मोबाइल के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप लोगों तक किसी प्रकार के मोबाइल की जानकारी मिलता रहे

Read More….

Samsung ने मार्केट में लाया, 200MP कैमरा, 100x Zoom और 7200mAh Battery के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *