Oppo F23 5G Phone Features Review, Oppo F23 5G Smartphone Kimat, Oppo F23 5G Phone camera test, Oppo F23 5G Phone battery test, Oppo F23 5G Phone processor test
Tech News

OPPO ने इंडिया में लाया, 108MP Camera, 6500mAh Battery वाला, 5G Phone, जाने कीमत—

Oppo F23 5G Smartphone Kimat :- यदि आप लोग OPPO Company के 5G मोबाइल फोन की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो बहुत ही जल्द Oppo ने एक 5G मोबाइल फोन को भारत में लॉन्च किया है जिसको लोग काफी ज्यादा खरीदना पसंद कर रहे हैं और यह मोबाइल फोन इस समय मार्केट में सबसे ज्यादा बिक रही है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप सभी लोग इस मोबाइल फोन को खरीदने के लिए योजना बना रहे हैं यह स्मार्टफोन को खरीदने से पहले आप सभी लोग इसके सभी Specifications की जानकारी अच्छे से जरूर जान ले जो आपको पूरी जानकारी इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बता दिया गया है।
Oppo F23 5G Phone Features Review, Oppo F23 5G Smartphone Kimat, Oppo F23 5G Phone camera test, Oppo F23 5G Phone battery test, Oppo F23 5G Phone processor test

Oppo F23 5G Phone Features Review

Display Quality : यह मोबाइल के अंदर आप सभी लोगों को जो डिस्प्ले मिलती है वह 6.72 इंच का Super AMOLED Display दी गई है और यह मोबाइल फोन में आप लोगों को 120hz रिफ्रेश रेट भी दी गई है और यह स्मार्टफोन का डिस्प्ले काफी बेहतरीन दी गई है।

RAM & Storage : इस मोबाइल फोन के अंदर आपसे भी लोगों को दो वेरिएंट उपलब्ध करा दिया गया है जो कि पहले आपको 8GB RAM के साथ 256GB के स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 12GB RAM के साथ स्टोरेज आप लोगों को मिलती है।

Processor Quality : यह मोबाइल फोन के अंदर आप लोगों को जो प्रोसेसर मिलती है वह एक प्रकार का गेमिंग प्रोसेसर है जो Qualcomm Snapdragon 695 का प्रोसेसर इसमें मौजूद कर दी गई है और यह मोबाइल फोन में एंड्रॉयड 14 का भी सपोर्ट मिलती हैं।

Battery Backup : इस मोबाइल के बैटरी के बारे में अगर बात करें तो 6000mAh के Powerfull बैटरी आप सभी लोगों को इसके अंदर मिलती है और यह मोबाइल फोन चार्जिंग के लिए 100W का Fast Charging मिलती है जिससे यह मोबाइल काफी तेजी से चार्ज होती है

Camera Quality : यह मोबाइल के अंदर आपको जो कैमरा मिलती है वह पीछे की साइड में 108MP की कैमरा के साथ-साथ 16MP और 8MP का कैमरा मिलती है और यह मोबाइल के फ्रंट में आप सभी लोगों को 32MP फ्रंट कैमरा यानी सेल्फी कैमरा दी गई है।

Oppo F23 5G Smartphone Kimat

यह स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात की जाए तो आप सभी लोगों के लिए यह मोबाइल फोन का प्राइस 12,899 रुपए रखी गई है आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो यह मोबाइल को यह कॉमर्स वेबसाइट या फिर किसी मोबाइल स्टोर से खरीद सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा OPPO Company की 5G मोबाइल फोन के बारे में सभी प्रकार की दी गई जानकारी आपको जरूर लगी होगी आप सभी लोग इसी प्रकार की जानकारी को हमेशा अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में आप लोग जॉइन अवश्य करें।

Read More…..

इंडिया में Realme लेकर आया, 5G Phone, मिलेगा 6500mAh Battery, 12GB RAM & 512GB ROM के साथ, जानें कीमत—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *