Oppo F23 5G Mobile Kimat, Oppo F23 5G Smartphone Features, Oppo F23 5G unboxing, Oppo F23 5G camera test, Oppo F23 5G battery drain test, Oppo F23 5G phone price, Oppo F23 5G Smartphone Rate,
Tech News Viral News

OPPO ने लॉन्च किया, DSLR Camera Quality वाला, 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ, जल्दी खरीदें—

Oppo F23 5G Smartphone Rate :- दोस्तों आप लोग कम कीमत में एक 5G स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो Oppo कंपनी का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसकी कैमरा काफी शानदार दी गई है और यह मोबाइल में बहुत सारे Features देखने को मिल जाती है जिससे लोगों के द्वारा पसंद किया जा रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप अगर आप इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो आप लोग इसके Features की जानकारी सबसे पहले जान ले जो इस आर्टिकल में दी गई है और आपको मैं बता दूं कि स्मार्टफोन में 108MP की कैमरा मिल जाती है जिससे फोटो काफी खूबसूरत आती है और यह मोबाइल फोन को लड़कियों के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहे हैं।
Oppo F23 5G Mobile Kimat, Oppo F23 5G Smartphone Features, Oppo F23 5G unboxing, Oppo F23 5G camera test, Oppo F23 5G battery drain test, Oppo F23 5G phone price, Oppo F23 5G Smartphone Rate,

Oppo F23 5G Smartphone Features

Display Quality : इसके डिस्प्ले की बात की जाए तो इस मोबाइल में 6.72 इंच की Super AMOLED Display मिल जाती है और यह मोबाइल में ऐला ग्लास का प्रोटेक्शन दी गई है इसके साथ ही 1080×2400 का पिक्सल्स रेजोल्यूशन मिल जाती है। Oppo F23 5G Smartphone Rate

RAM & Storage : इस स्मार्टफोन के राम क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको 8GB और 12gb RAM मिल जाती है इसके अलावा यह मोबाइल फोन में 128GB और 256GB के स्टोरेज दिया गया है।

Processor Quality : इस मोबाइल के प्रोसेसर की अगर बात करें तो इसमें काफी बेहतरीन प्रोसेसर मिलती है जो Qualcomm Snapdragon 695 का 5G प्रोसेसर यह मोबाइल फोन में दिया गया है और या स्मार्टफोन में Android 13 का Operating System मिल जाती है और आप इसमें वीडियो गेमिंग खेल सकते हैं।

Battery Backup : इस मोबाइल के बैटरी की बात करें तो इसमें 6000mAh की Powerfull Battery दी गई है जो Fast Charging के Support के साथ में आती है और यह मोबाइल फोन बहुत ही तेजी से चार्ज होकर 48 घंटे का बैकअप देती है।

Camera Quality : इस मोबाइल के कैमरा की बात की जाए तो इसमें 108MP के कैमरा के साथ 8MP की माइक्रो लेंस और 2MP की Ultra Wide Lens Camera इसमें दी गई है सेल्फी के लिए 32MP की कैमरा फ्रंट में लगाई गई है।

Oppo F23 5G Mobile Kimat

इसकी कीमत की बात की जाती है मोबाइल फोन आप लोगों को 13,999 में मिल जाती है आप लोग इसी खरीदारी करना चाहते हैं तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक के माध्यम से इस ऑर्डर करेंगे तो आप लोगों को 10% का डिस्काउंट दिया जाता है।

Latest Update : मेरे द्वारा इस मोबाइल के बारे में दी गई जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में आप लोग जरूर ज्वॉइन करें ताकि आप लोगों तक इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी मिलती रहे।

Read More…..

VIVO लेकर आया, 200MP Drone Camera / 7100mAh Battery / 512GB ROM के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *